×

BoAt Nirvana Ion Earbuds: जबरदस्त बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुए boAt Nirvana Ion ब्लूटूथ ईयरबड्स, जाने कीमत

BoAt Nirvana Ion Earbuds: इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड boAt ने भारत में सभी नए boAt Nirvana Ion ब्लूटूथ वायरलेस ईयरबड्स का अनावरण किया है। आइए देखते हैं boAt Nirvana Ion की कीमत और स्पेसिफिकेशन।

Anjali Soni
Published on: 24 March 2023 9:33 AM GMT (Updated on: 24 March 2023 9:36 AM GMT)
BoAt Nirvana Ion Earbuds: जबरदस्त बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुए boAt Nirvana Ion ब्लूटूथ ईयरबड्स, जाने कीमत
X
BoAt Nirvana Ion Earbuds(Photo-social media)

BoAt Nirvana Ion Earbuds: हाल के दिनों में कई उत्पादों का अनावरण करने के बाद, घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड boAt ने भारत में सभी नए boAt Nirvana Ion ब्लूटूथ वायरलेस ईयरबड्स का अनावरण किया है। कंपनी ने कहा कि नए लॉन्च किए गए ईयरबड्स क्रिस्टल बायोनिक साउंड के साथ आते हैं और HiFi DSP द्वारा संचालित होते हैं। कंपनी का यह भी दावा है कि TWS ईयरबड्स 24 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं। इसे कंपनी के "द नेक्स्ट बिग थिंग" अभियान के हिस्से के रूप में जारी किया गया है, जो उन लोगों की यात्रा का समर्थन करने के लिए शुरू किया गया है जो बड़ा बनने की ख्वाहिश रखते हैं। आइए देखते हैं boAt Nirvana Ion की कीमत और स्पेसिफिकेशन।

जाने boAt Nirvana Ion स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने कहा कि नए boAt निर्वाण आयन में एक व्यापक और उत्कृष्ट स्पष्टता है। इसमें HiFi DSP द्वारा संचालित क्रिस्टल बायोनिक साउंड है, और उपयोगकर्ता ASAP चार्ज और फास्ट-चार्जिंग USB-C पोर्ट का उपयोग करके 2.5 घंटे के चार्ज से एक महीने की बैटरी लाइफ प्राप्त कर सकते हैं। TWS में दोहरे EQ मोड हैं, इसलिए आप वह मोड चुन सकते हैं जो आपके मूड के अनुकूल हो। TWS ईयरबड्स की ENx टेक्नोलॉजी, जो क्वाड मिक्स का उपयोग करती है, पृष्ठभूमि के शोर को कम करती है और वॉयस कॉल ध्वनि देती है। boAt का कहना है कि निर्वाण आयन "अंतिम गेम-चेंजर" है क्योंकि यह उपयोगकर्ताओं को एक साथ मनोरंजन और गेमिंग का आनंद लेने की अनुमति देता है।

देखें भारत में boAt Nirvana Ion की कीमत, उपलब्धता और रंग

सीमित अवधि की पेशकश के रूप में, boAt Nirvana Ion कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, Amazon, Flipkart, Myntra के साथ-साथ Croma सहित कई ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर 1,999 रुपये में उपलब्ध होगा। विजय सेल्स, और रिलायंस डिजिटल। ईयरबड्स एक साल की वारंटी अवधि के साथ दो रंग विकल्पों आइवरी व्हाइट और चारकोल ब्लैक में आते हैं। BoAt Nirvana का लेटेस्ट उत्पाद आयन है। हालांकि, कंपनी ने इसी महीने भारत में boAt Wave Flex Connect स्मार्टवॉच और boAt Rockerz 255 Max नेकबैंड लॉन्च किया है। दोनों उत्पादों का उचित मूल्य है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story