×

BoAt Rockerz 255 Touch Neckband: 1,499 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ boAt Rockerz 255 टच नेकबैंड, जाने कीमत और फीचर्स

BoAt Rockerz 255 Touch Neckband: BoAt Rockerz 255 इयरफ़ोन को एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक चलने का दावा किया गया है और टाइप-सी सपोर्ट के साथ ASAP फास्ट चार्जिंग है। इसमें 200mAh की बैटरी और फास्ट ASAP चार्जिंग सपोर्ट है।

Anjali Soni
Published on: 28 May 2023 4:24 PM GMT
BoAt Rockerz 255 Touch Neckband: 1,499 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ boAt Rockerz 255 टच नेकबैंड, जाने कीमत और फीचर्स
X
BoAt Rockerz 255 Touch Neckband(Photo-social media)

BoAt Rockerz 255 Touch Neckband: भारतीय वियरेबल्स निर्माता boAt ने Rockerz 255 टच नेकबैंड लॉन्च किया है। इस नेकबैंड को जो बात सबसे अलग बनाती है, वह है यह फुल-टच स्वाइप कार्यक्षमता प्रदान करता है, जिसे भारत का पहला माना जाता है। इयरफ़ोन को विस्तारित उपयोग के बाद भी टिकाऊ होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वे ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी और 10 मिमी डायनेमिक ग्राफीन ड्राइवर्स के माध्यम से कनेक्ट होते हैं, जो boAt सिग्नेचर साउंड प्रदान करते हैं। डीआईआरएसी वर्चुओ द्वारा संचालित स्थानिक बायोनिक ध्वनि के लिए समर्थन है, जो अच्छी गहराई और स्पष्टता के साथ इमर्सिव ध्वनि प्रदान करने का वादा करता है।

जाने BoAt Rockerz 255 Touch के स्पेसिफिकेशन

BoAt Rockerz 255 इयरफ़ोन को एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक चलने का दावा किया गया है और टाइप-सी सपोर्ट के साथ ASAP फास्ट चार्जिंग है। इसमें 200mAh की बैटरी और फास्ट ASAP चार्जिंग सपोर्ट है। कंपनी सिर्फ 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे तक प्लेबैक का वादा करती है। ईयरबड्स में 40ms सुपर लो लेटेंसी है, जो गेमिंग के लिए आदर्श है। वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट है और IPX5 वाटर और स्वेट रेजिस्टेंस रेटिंग है। ईयरफ़ोन में IPX5 वाटर और स्वेट रेसिस्टेंस रेटिंग है। ईएनएक्स तकनीक के लिए सुविधाजनक चुंबकीय शक्ति चालू / बंद और असाधारण कॉल स्पष्टता है जो केवल आवाज को पकड़ने के लिए पर्यावरणीय शोर को रद्द करती है। BoAt Rockerz 255 Touch एक जाने-माने ब्रांड की ओर से एक अच्छी वैल्यू-फॉर-मनी पेशकश है। तालिका में लाए जाने वाले इयरफ़ोन की संख्या काफी प्रभावशाली है।

यहां देखें boAt Rockerz 255 टच की कीमत

सीमित समय के लिए boAt Rockerz 255 टच की कीमत 1,499 रुपये है। ईयरफोन पिच ब्लैक, डीप ब्लू और टील ग्रीन कलर ऑप्शन में आते हैं।
BoAt इयरफ़ोन की बिक्री boAt वेबसाइट और Amazon के माध्यम से होगी। इसपर आपको जबरदस्त ऑफर्स भी मिलेंगे, साथ ही कुछ गिफ्ट ऑफर्स भी सामने आए है। तो बिना किसी देरी के आप भी खरीदें boAt Rockerz 255 टच ईयरफोन।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story