×

BSNL Diwali offer: BSNL ने पेश किया स्पेशल दिवाली ऑफर, कम्पनी रिचार्ज प्लांस पर दे रही 3GB अतिरिक्त डाटा

BSNL Diwali offer: बीएसएनएल द्वारा दीपावली के मौके पर दिए जा रहे 3GB अतिरिक्त डाटा प्लान के साथ ही साथ लंबी अवधि वाले डाटा प्लान पर भी यूजर्स को काफी ज्यादा छूट प्रदान कर रही है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 6 Nov 2023 8:17 AM GMT
BSNL Diwali offer
X

BSNL Diwali offer (photo: social media )

BSNL Diwali offer: दिवाली का त्योहार जैसे-जैसे करीब आ रहा है, बाजारों की रौनकों में रंग चढ़ता ही जा रहा है। ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स की सेल को प्रमोट करने के लिए इस अवसर का लाभ उठाते हुए कई लुभावने ऑफर के साथ जबरदस्त डिस्काउंट पेश कर रहीं हैं। इसी क्रम में टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने दीवाली के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफर की पेशकश की है। बीएसएनएल द्वार दिए जा रहे इस ऑफर की खूबियों की बात करें ऑफर के तहत कंपनी मात्र ₹251 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 28 दिनों के लिए कुल 70GB डाटा के तहत इस प्लान के यूजर्स को 3GB डाटा का और अधिक लाभ उठाने का अवसर प्रदान कर रही है।

आइए जानते हैं बीएसएनएल द्वारा दीपावली के मौके पर दिए जा रहे डाटा प्लान से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

BSNL यूजर्स भी जल्द ले सकेंगे 5G इंटरनेट का मजा, जानें कब शुरू होगी सेवा और क्या होगा रिचार्ज प्लान

ये हैं बीएसएनएल के लंबी वैलिडिटी वाले डाटा प्लांस

बीएसएनएल द्वारा दीपावली के मौके पर दिए जा रहे 3GB अतिरिक्त डाटा प्लान के साथ ही साथ लंबी अवधि वाले डाटा प्लान पर भी यूजर्स को काफी ज्यादा छूट प्रदान कर रही है।

जिसके अंतर्गत BSNL यूजर्स के लिए 788 रुपये का भी एक रिचार्ज प्लान भी पेश करती है।

इस प्लान में 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB दैनिक डाटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 दैनिक SMS लाभ मिलता है। वहीं ₹411 रुपये के प्लान में यूजर्स को 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल और 2GB दैनिक डाटा मिलता है।

599 रुपये के प्लान में कंपनी 3GB दैनिक डाटा, 100 दैनिक SMS और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा 84 दिनों के लिए उपलब्ध कराती है।

Best Recharge Plan: अब 100 रुपए से भी कम में कराएं सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, डाटा के साथ कॉलिंग वो भी 45 दिनों तक

बीएसएनएल के इन डाटा प्लांस पर भी एक्स्ट्रा बेनिफिट का मौका

BSNL अपने यूजर्स को ज्यादा से जोड़ने के लिए अपने डाटा प्लान पर कई तरह से बेनिफिट देने की कोशिश कर रही है वहीं इन सारे ऑफर का लाभ BSNL सेल्फ केयर ऐप से रिचार्ज करने के उपरांत ही मिल सकेगा। बीएसएनएल कंपनी के 299 रुपये और 398 रुपये वाले प्लान में 3GB अतिरिक्त डाटा का लाभ उठा सकते हैं। 398 रुपये वाले प्लान में पूरे 30 दिनों के लिए यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, 120GB डाटा और 100 दैनिक SMS का बेनिफिट दे रही है। 299 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 30 दिनों के लिए दैनिक 100 SMS, अनलिमिटेड कॉल और 3GB पर डे डाटा का बेनिफिट मिलता है। कंपनी 398 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल, 120GB डाटा और 100 दैनिक SMS का लाभ देती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story