×

Best Beard Trimmers: 2000 रूपये के तहत भारत में खरीदें बेस्ट ट्रिमर, जाने कीमत और फीचर्स

Best Beard Trimmers: कई पुरुष अपनी ब्रेड को आकार देने और ट्रिम करने के लिए सैलून जाते हैं, लेकिन क्या इसके लिए हमेशा बाहर जाना जरूरी है? खैर, ऑनलाइन कई दाढ़ी ट्रिमर उपलब्ध हैं

Anjali Soni
Published on: 25 July 2023 10:25 AM GMT
Best Beard Trimmers: 2000 रूपये के तहत भारत में खरीदें बेस्ट ट्रिमर, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Beard Trimmers(Photo-social media)

Best Beard Trimmers: कई पुरुष अपनी ब्रेड को आकार देने और ट्रिम करने के लिए सैलून जाते हैं, लेकिन क्या इसके लिए हमेशा बाहर जाना जरूरी है? खैर, ऑनलाइन कई दाढ़ी ट्रिमर उपलब्ध हैं जो न केवल आपकी दाढ़ी को प्रभावी ढंग से स्टाइल और ट्रिम करते हैं बल्कि बाहर जाने के प्रयास को भी बचाते हैं। कई विशेषताओं और ब्लेड सेटिंग्स से भरपूर, दाढ़ी ट्रिमर का उपयोग करना आसान है। चार्जिंग टाइम, रन टाइम, लाइट इंडिकेटर, आरामदायक पकड़ आदि जैसी कुछ महत्वपूर्ण चीजें हैं जिन्हें दाढ़ी ट्रिमर खरीदते समय ध्यान में रखना चाहिए। आपकी मदद के लिए, हमने ऐमज़ॉन से बेस्ट दाढ़ी ट्रिमर की एक सूची तैयार की है।

Nova USB Rechargeable and Cordless Trimmer

नोवा बियर्ड ट्रिमर में मजबूत पकड़ के साथ आरामदायक उपयोग की पेशकश करने के लिए एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन है। प्रभावी ट्रिमिंग के लिए इसमें उच्च परिशुद्धता वाले ब्लेड हैं। इसमें पांच ब्लेड सेटिंग्स और चार गाइड कंघी हैं जो आपकी दाढ़ी को विभिन्न शैलियों में स्टाइल और ट्रिम करने में मदद करती हैं। ट्रिमर बैटरी से चलता है और पूरी तरह चार्ज होने के बाद 60 मिनट का रनटाइम देता है। हल्का डिज़ाइन पोर्टेबिलिटी सुनिश्चित करता है और इसे उपयोग करने में आरामदायक बनाता है।

Braun Beard Trimmer

ब्रौन के इस ट्रिमर में 39 लंबाई सेटिंग्स हैं जो आपकी दाढ़ी को सटीकता के साथ आपकी पसंद के अनुसार स्टाइल करने में मदद करती हैं। ट्रिमर हेड का व्यापक कटिंग क्षेत्र बालों को प्रभावी ढंग से ट्रिम करता है। यह विचार करने के लिए एक अच्छा विकल्प है क्योंकि यह पूर्ण चार्ज के बाद अधिकतम 100 मिनट का रनटाइम प्रदान करता है। धोने योग्य डिज़ाइन साफ ​​करना और स्वच्छता बनाए रखना आसान बनाता है।

PHILIPS Skin-friendly Beard Trimmer

फिलिप्स का यह दाढ़ी ट्रिमर 1-5-7 मिमी या शून्य ट्रिम लुक लंबाई सेटिंग्स के साथ आता है। इसे पकड़ना और उपयोग करना आसान है और यहां तक ​​कि दुर्गम क्षेत्रों को भी आसानी से ट्रिम कर देता है। स्टेनलेस स्टील सामग्री से बने ब्लेडों में साफ और सुरक्षित ट्रिमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए गोल युक्तियों को स्वयं तेज करने की प्रवृत्ति होती है। 30 मिनट के तार रहित उपयोग के लिए इसे 8 घंटे की चार्जिंग की आवश्यकता होती है। फिलिप्स का यह ट्रिमर सुरक्षित उपयोग के लिए आरामदायक पकड़ प्रदान करता है।

Braun 6-in-1 All-in-one Trimmer

बरुन का यह दाढ़ी ट्रिमर 6-इन-1 कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पुरुषों के लिए आरामदायक ग्रूमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए इसे सबसे अच्छे विकल्पों में से एक माना जाता है। यह आपकी आवश्यकता के अनुसार बालों को ट्रिम करने के लिए 13-लंबाई सेटिंग्स के साथ आता है। ट्रिमर त्वरित और सटीक ट्रिमिंग प्रदान करता है। 10 घंटे के चार्जिंग समय के साथ, आप 50 मिनट का ताररहित ट्रिमिंग अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। यह ट्रिमर दाढ़ी, नाक, चेहरे और सिर के बालों को ट्रिम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Havells Rechargeable Beard Trimmer

एक और दाढ़ी ट्रिमर विकल्प जो प्रभावी और साफ ट्रिमिंग प्रदान करता है वह हैवेल्स का है। यह ट्रिमर कॉर्ड के साथ-साथ कॉर्डलेस के साथ भी उपयोग करने के लिए उपयुक्त है। ट्रिमर को पूरी तरह से चार्ज करने में 8 घंटे लगते हैं और उसके बाद 45 मिनट का रन टाइम मिलता है। आपकी त्वचा को सुरक्षित रखने और कटने से बचाने के लिए, ट्रिमर में हाइपोएलर्जेनिक ब्लेड होते हैं जो त्वचा पर आसानी से चलते हैं। साथ ही, इसमें एक अलग करने योग्य हेड है जो सफाई को आसान बनाता है। ट्रिमर को आपकी आवश्यकता के अनुसार 17 मिमी तक की लंबाई सेटिंग्स को समायोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story