×

Best Bluetooth Speakers: ऐमज़ॉन से खरीदें हेवी बेस के साथ बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर, जाने कीमत और फीचर्स

Best Bluetooth Speakers Price: ब्लूटूथ स्पीकर एक अच्छा विकल्प हैं क्योंकि वे ऑडियो क्वालिटी और पोर्टेबिलिटी के बीच एक अच्छा संतुलन प्रदान करते हैं। वे आपको बड़े स्पीकर ले जाने की चिंता किए बिना चलते-फिरते संगीत सुनने की सुविधा देते हैं।

Anjali Soni
Published on: 13 July 2023 6:25 AM GMT
Best Bluetooth Speakers: ऐमज़ॉन से खरीदें हेवी बेस के साथ बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Bluetooth Speakers Price (Photo-social media)

Best Bluetooth Speakers: ब्लूटूथ स्पीकर एक अच्छा विकल्प हैं क्योंकि वे ऑडियो क्वालिटी और पोर्टेबिलिटी के बीच एक अच्छा संतुलन प्रदान करते हैं। वे आपको बड़े स्पीकर ले जाने की चिंता किए बिना चलते-फिरते संगीत सुनने की सुविधा देते हैं। ब्लूटूथ स्पीकर खरीदते समय जिन चीजों पर आपको विचार करना होगा उनमें से एक है इसमें मिलने वाला बास। आज, बाजार में हमारे पास हर आकार और आकार में स्पीकर हैं, जिनकी कीमत कुछ सौ से लेकर हजारों रुपये तक है। हेवी बेस के साथ बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने में आपकी मदद करने के लिए, हमने उन विशेषताओं की एक चेकलिस्ट तैयार की है जिन पर आपको प्रीमियम ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने से पहले विचार करना चाहिए।

JBL Charge 5

जेबीएल चार्ज 5 इस मूल्य सीमा में उपलब्ध सर्वोत्तम ब्लूटूथ स्पीकर में से एक है। स्पीकर प्रभावशाली बास स्तरों के लिए दोहरे बास रेडिएटर्स के साथ आता है, जबकि ऑडियो गुणवत्ता को बरकरार रखता है और इसे विकृतियों से मुक्त रखता है। यह IP67 वॉटरप्रूफिंग के साथ आता है और 20 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करता है, जो इसे मनोरंजन के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाता है। यह एक इन-बिल्ट 7,500mAh पावर बैंक के साथ आता है जो आपको चलते-फिरते अपने डिवाइस को चार्ज करने की सुविधा देता है।

Marshall Emberton Portable Bluetooth Speaker

मार्शल एम्बरटन ब्लूटूथ स्पीकर समृद्ध स्पष्ट ऑडियो प्रदान करता है और बहु-दिशात्मक ध्वनि प्रदान करने के लिए कंपनी की ट्रू स्टीरियोफोनिक तकनीक का उपयोग करता है। यह अच्छा बेस प्रदान करता है और टिकाऊ डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें IPX7 जल प्रतिरोध की सुविधा है, जिससे आप इसे नुकसान पहुंचाने की चिंता किए बिना इसे पानी के पास उपयोग कर सकते हैं। यह एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे से अधिक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह एक हल्का स्पीकर है जिसका वजन सिर्फ 700 ग्राम है और इसे आसानी से इधर-उधर ले जाया जा सकता है।

Anker SoundCore Sport XL Portable Bluetooth Speaker

एंकर साउंडकोर स्पोर्ट एक्सएल पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर शानदार बास और 15 घंटे के प्लेबैक समय का दावा करता है, और आपको अपने स्मार्टफोन को चार्ज करने की सुविधा भी देता है। इसका फॉर्म फैक्टर इसे अपने साथ ले जाने के लिए परफेक्ट बनाता है। यह दोहरे 8W स्टीरियो ड्राइवरों से सुसज्जित है और उत्कृष्ट आवृत्ति प्रतिक्रिया प्रदान करता है। यह पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP67 प्रमाणित है। यह सुविधाओं से भरपूर है और इसकी आकर्षक कीमत इसे एक आकर्षक विकल्प बनाती है।

Sony SRS-XB23 Wireless Extra Bass Bluetooth Speaker

Sony SRS-XB23 वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर में ले जाने में आसान डिज़ाइन है और यह IP67 जल और धूल प्रतिरोध रेटिंग के साथ आता है। यह डुअल पैसिव रेडिएटर्स के साथ आता है जो शक्तिशाली बास देने और लो-एंड टोन को बढ़ाने के लिए फुल-रेंज के साथ काम करते हैं। यह आपको स्टीरियो साउंड अनुभव प्राप्त करने के लिए दूसरे स्पीकर से जुड़ने की अनुमति देता है। यह एक शक्तिशाली बैटरी से लैस है जो एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती है।

Ultimate Ears Wonderboom 2 Wireless Speaker

यदि आप एक ऐसे ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में हैं जिसे आप बाहर ले जा सकें तो अल्टीमेट ईयर्स वंडरबूम 2 वायरलेस स्पीकर एक अच्छा विकल्प है। इसका कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और आकर्षक डिज़ाइन एक आकर्षक ब्लूटूथ स्पीकर बनाता है। यह 13 घंटे तक के प्लेबैक समय का वादा करता है और वायरलेस चार्जिंग और IP67 वॉटर रेजिस्टेंस जैसी सुविधाओं के साथ भी आता है। यह 360-डिग्री ध्वनि प्रदान करता है और समृद्ध बास और स्पष्ट ध्वनि प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story