×

Best Car Air Purifiers: वायु प्रदूषण से बचने के लिए खरीदें बेस्ट कार एयर प्यूरीफायर, जाने कीमत

Best Car Air Purifiers: देश भर में बढ़ते वायु प्रदूषण को देखते हुए, ड्राइविंग अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के साथ आती है। यदि आप भारतीय शहरों की सड़कों पर ड्राइविंग में बहुत समय बिताते हैं

Anjali Soni
Published on: 20 Jun 2023 3:44 PM GMT
Best Car Air Purifiers: वायु प्रदूषण से बचने के लिए खरीदें बेस्ट कार एयर प्यूरीफायर, जाने कीमत
X
Best Car Air Purifiers(photo-social media)

Best Car Air Purifiers: देश भर में बढ़ते वायु प्रदूषण को देखते हुए, ड्राइविंग अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के साथ आती है। यदि आप भारतीय शहरों की सड़कों पर ड्राइविंग में बहुत समय बिताते हैं, तो वाहनों, उद्योगों और यहां तक ​​कि धूल के कणों से होने वाले उत्सर्जन के कारण वायु प्रदूषकों के संपर्क में आने की संभावना बढ़ जाती है। यही वह जगह है जहां कार एयर प्यूरिफायर काम आते हैं। वे उन छोटे कणों को छानते हैं जो कार के एयर कंडीशनिंग सिस्टम से छूट जाते हैं। यदि आप बहुत अधिक ड्राइव करते हैं और अपनी कार को यथासंभव साफ रखना चाहते हैं, तो हमने भारत में सर्वश्रेष्ठ कार एयर प्यूरीफायर की एक सूची तैयार की है।

Vantro Smart Car Air Purifier with HEPA & Ionizer

वैंट्रो स्मार्ट कार एयर प्यूरीफायर एक नए डिजाइन में आता है और आपकी कार के इंटीरियर में चार चांद लगा देता है। यह एक HEPA फिल्टर से लैस है और PM2.5, गंध और अन्य कणों को हटाने के लिए नकारात्मक आयनों का उपयोग करता है। यह 99% तक वायरस, कीटाणुओं और जीवाणुओं को खत्म करने का वादा करता है। इसकी अनूठी डिजाइन का मतलब है कि यह 360 डिग्री वायु शोधन प्रदान करता है। यह स्मार्ट दिखने वाला एयर प्यूरीफायर रंगीन एलईडी और एक डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है जो वर्तमान वायु गुणवत्ता की स्थिति दिखाता है।

MOTOZOOP 2-in-1 Car Air Purifier

MOTOZOOP 2-इन-1 कार एयर प्यूरिफायर एक कॉम्पैक्ट, मल्टी-फंक्शनल उत्पाद है। यह एक आयनाइज़र के साथ आता है जो नकारात्मक आयनों के 5.6 मिलियन प्रति घन सेंटीमीटर तक जारी करता है। यह फॉर्मेल्डिहाइड, धुआं, बैक्टीरिया, धूल और अन्य चीजों को दुर्गन्ध दूर करने में भी सक्षम है। इस अल्ट्रा-पोर्टेबल प्यूरीफायर का इस्तेमाल स्मार्टफोन के साथ-साथ टैबलेट को चार्ज करने के लिए भी किया जा सकता है। इसका अल्ट्रा-पोर्टेबल फॉर्म फैक्टर और दो कार्यों के लिए सपोर्ट इसे इस सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प बनाता है।

PranaVital Smart Multi functional Car Air Purifier

प्राणवाइटल स्मार्ट मल्टी-फंक्शनल कार एयर प्यूरीफायर स्लीक फॉर्म फैक्टर में आता है। यह आयनीकरण तकनीक का उपयोग करता है और इसे प्रति सेकंड 8 मिलियन नकारात्मक आयनों तक जारी करने के लिए रेट किया गया है। यह एक जेस्चर-नियंत्रित स्विच के साथ आता है और इसमें एक उच्च-संवेदनशीलता PM2.5 सेंसर के साथ एक एलईडी डिस्प्ले है। यह कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में कई विशेषताएं प्रदान करता है, जो इस सेगमेंट में उच्च दक्षता का वादा करता है।

Honeywell Move Pure2 Car Air Purifier

हनीवेल मूव प्योर2 कार एयर प्यूरीफायर एक एलईडी इंडिकेटर के साथ आता है जो वर्तमान प्रदूषण रीडिंग को प्रदर्शित करता है। यह एक HEPA फिल्टर के साथ तैयार किया गया है जो PM2.5, धूल और अन्य कण प्रदूषकों को भी समाप्त कर देता है। डबल लेयर कार्बन फिल्टर गंध, सिगरेट के धुएं और अन्य प्रदूषकों को दूर करता है। इसके फिल्टर्स की लाइफ 360 घंटे है। यह शक्तिशाली एयर प्यूरीफायर छोटी और बड़ी कारों दोनों के लिए एक बढ़िया विकल्प है।

Nebelr Car Air Purifier Ionizer

नेबेलर कार एयर प्यूरीफायर वायु प्रदूषकों को हटाने के लिए आयनीकरण तकनीक का उपयोग करता है। यह नकारात्मक आयनों को जोड़कर और उन्हें शेष वायु जनित होने से रोककर एलर्जी, बैक्टीरिया और यहां तक ​​कि वायरस को खत्म करने का वादा करता है। यह एक रखरखाव मुक्त कार एयर प्यूरीफायर है, जो इसे सामर्थ्य और दीर्घायु दोनों के मामले में एक बढ़िया विकल्प बनाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story