×

Best Earbuds Under ₹1500: 1,500 के तहत खरीदें अच्छी क्वालिटी वाले ईयरबड, जाने फीचर्स और कीमत

Best Earbuds Under ₹1500: हमने भारत में ₹1500 के तहत ऐमज़ॉन से कुछ बेस्ट ईयरबड्स की एक सूची तैयार की है ताकि आपको कहीं और जाने की आवश्यकता न पड़े।

Anjali Soni
Published on: 20 April 2023 7:45 AM GMT
Best Earbuds Under ₹1500: 1,500 के तहत खरीदें अच्छी क्वालिटी वाले ईयरबड, जाने फीचर्स और कीमत
X
Best Earbuds Under ₹1500(Photo-social media)

Best Earbuds Under 1500: ₹1500 के तहत बेस्ट ईयरबड्स चुनना एक चुनौती हो सकती है लेकिन यह होना जरूरी नहीं है। दुनिया भर में कंपनियों और ब्रांडों ने वायर्ड इयरफ़ोन से सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स की ओर बढ़ने के लिए तकनीकी प्रगति की है जो आपको थिरकने के लिए अच्छा संगीत प्रदान करते हैं। तार वाले इयरफ़ोन उलझने और दरवाज़े के हैंडल में फंसने और न जाने क्या-क्या परेशान करने वाले मुद्दों को लाते हैं, लेकिन ईयरबड्स के साथ, इन मुद्दों को समाप्त कर दिया जाता है। आज, हमारे पास प्रीमियम क्वालिटी वाले ईयरबड हैं जो लंबी बैटरी लाइफ,उपयोगकर्ताओं को एक बटन के स्पर्श में कॉल प्राप्त करने की अनुमति देते हैं, और अधिकांश एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ संगत हैं। इसके अलावा, boAt, Noise और pTron जैसे निर्माताओं के पास बजट मूल्य पर अच्छी क्वालिटी वाले ईयरबड के कई प्रस्ताव उपलब्ध हैं। हमने भारत में ₹1500 के तहत ऐमज़ॉन से कुछ बेस्ट ईयरबड्स की एक सूची तैयार की है ताकि आपको कहीं और जाने की आवश्यकता न पड़े।

Boult Audio Airbass Q10

ये बौल्ट के सबसे लोकप्रिय बजट ईयरबड्स में से एक हैं। एक कॉम्पैक्ट डिजाइन और इन-ईयर फॉर्म फैक्टर के साथ, ये ईयरबड्स जनता के बीच पसंदीदा बन गए हैं। इन ईयरबड्स पर मल्टीफंक्शन बटन उपयोगकर्ताओं को संगीत चलाने/रोकने, अगला ट्रैक चुनने और पूरी तरह चार्ज होने के बाद कॉल स्वीकार/समाप्त करने की अनुमति देता है, वे 6 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करते हैं। बौल्ट ऑडियो एयरबेस क्यू10 ईयरबड्स आईपीएक्स5 वाटर रेसिस्टेंट हैं और इसमें एक मोनोपॉड फीचर भी शामिल है जो सफल पेंटिंग के बाद अलग से उपयोग की अनुमति देता है। हो सकता है कि ये ईयरबड्स फीचर के लिहाज से अलग न हों, लेकिन ये निश्चित रूप से अपने कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। बौल्ट ऑडियो एयरबेस क्यू10 ईयरबड्स सफेद और काले रंग में उपलब्ध हैं।

Noise buds VS104

नॉइज बड्स वीएस104 30 घंटे तक का प्लेटाइम देता है और इसके 13 एमएम स्पीकर ड्राइवर्स के जरिए यूजर्स को बेदाग सुनने का अनुभव मिलता है। इंस्टाचार्ज सुविधा के साथ, उपयोगकर्ता अपने टाइप-सी चार्जर को इन ईयरबड्स से आसानी से जोड़ सकते हैं और केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 150 मिनट का प्लेटाइम प्राप्त कर सकते हैं। ब्लूटूथ v5.2 और हाइपर सिंक तकनीक स्मार्टफोन के साथ सहज, लैग-फ्री और तेज कनेक्शन की अनुमति देती है, और पूर्ण स्पर्श नियंत्रण के साथ, उपयोगकर्ता प्लेलिस्ट, उत्तर कॉल और अन्य के माध्यम से आसानी से नेविगेट कर सकते हैं। नॉइज़ बड्स VS104 चार अलग-अलग रंगों- चारकोल ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, मिंट ग्रीन और स्नो व्हाइट में उपलब्ध है।

boAt Airdopes 441


boAt की अधिक कॉम्पैक्ट पेशकश, Airdopes 441 30 घंटे के प्लेबैक समय (ईयरबड्स में 5 घंटे और केस में 25 घंटे) के साथ न केवल स्टाइलिश है बल्कि इसमें वह सब कुछ है जो आप एक ईयरबड में ढूंढ रहे हैं। 6mm स्पीकर ड्राइवर्स और IWP (इंस्टा वेक एन' पेयर) टेक्नोलॉजी के साथ, उपयोगकर्ता सहजता से संगीत का आनंद ले सकते हैं। नेविगेशन में आसानी, कॉल का जवाब देने और म्यूजिक ट्रैक बदलने के लिए इन ईयरबड्स को वॉयस असिस्टेंस और टच कंट्रोल से लैस किया गया है। इसके अतिरिक्त, इन ईयरबड्स को वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX7 रेट किया गया है, जो उन्हें वर्कआउट के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। boAt 150 घंटे के कुल प्लेबैक समय के साथ Airdopes 441 Pro भी प्रदान करता है, लेकिन वे कुछ और रुपये खर्च करने के इच्छुक लोगों के लिए हैं। एयरडोप्स 441 का 30-घंटे का संस्करण 4 अलग-अलग रंगों- एक्टिव ब्लैक, रेजिंग रेड, स्पोर्टिंग ब्लू और स्पिरिट लाइम में उपलब्ध है।

pTron Bassbuds


एक विलक्षण डिजाइन और शानदार साउंड क्वालिटी के साथ, pTron Bassbuds वास्तव में उनकी मूल्य सीमा में मूल्य जोड़ते हैं। इन ईयरबड्स में सक्रिय शोर-रद्दीकरण की सुविधा है और ये दो मोड्स के साथ आते हैं- म्यूजिक मोड, जो डिफ़ॉल्ट रूप से चालू रहेगा, और गेम मोड जिसे 3 सेकंड के लिए दाएं ईयरबड के टच सेंसर को छूकर सक्रिय किया जा सकता है। 50ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी और हाई-फिडेलिटी स्टीरियो साउंड क्वालिटी के साथ, यूजर्स को एक इमर्सिव और ऑथेंटिक गेमप्ले अनुभव मिलता है और बैटरी को पूरी तरह चार्ज करने के बाद, यूजर्स 40 घंटे तक नॉन-स्टॉप गेमिंग और म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। pTron Bassbuds 2 रंगों- एक्टिव ब्लैक और ब्लैक और ग्रीन में उपलब्ध है।

truke Buds S1


एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ निर्मित और इष्टतम ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करने के लिए 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवरों से लैस, ट्रूक बड्स एस1 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स में पर्यावरण शोर रद्द (ईएनसी) तकनीक और प्रत्येक ईयरबड में डुअल माइक हैं। चार्जिंग केस में एक स्लाइडिंग डिज़ाइन है, जो इस सूची में अन्य ईयरबड्स में नहीं पाया जाता है, और ट्रूक बड्स S1 के लिए अद्वितीय है, इसमें 500mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 72 घंटे और 10 घंटे का कुल प्लेबैक समय देती है। ट्रूक बड्स एस1 आईपीएक्स4 रेटेड है, जो इसे पसीने और छींटों के लिए काफी प्रतिरोधी बनाता है। ये ईयरबड्स 2 कलर वेरिएंट- ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story