×

Best Hard Disk Price: अब सारा डाटा सुरक्षित रहेगा, बस खरीदें ये सबसे बेस्ट हार्ड डिस्क

Best Hard Disk Price in India: हर डिवाइस में बेहतर स्टोरेज होना बहुत जरुरी होता है। क्योंकि स्टोरेज भरने पर आप पीसी या लैपटॉप हैंग हो जाता है, इस स्टोरेज को कम करने के लिए एक हार्ड डिस्क का उपयोग करना जरुरी होता है।

Anjali Soni
Published on: 29 Jun 2023 1:09 PM GMT
Best Hard Disk Price: अब सारा डाटा सुरक्षित रहेगा, बस खरीदें ये सबसे बेस्ट हार्ड डिस्क
X
Best Hard Disk Price in India (Photo-social media)

Best Hard Disk: हर डिवाइस में बेहतर स्टोरेज होना बहुत जरुरी होता है। क्योंकि स्टोरेज भरने पर आप पीसी या लैपटॉप हैंग हो जाता है, इस स्टोरेज को कम करने के लिए एक हार्ड डिस्क का उपयोग करना जरुरी होता है। बिना इसके कम करना असंभव है, आज के समय में एचडीडी और एसएसडी दोनों काफी ग्रोथ ले रहे है। बेस्ट हार्ड डिस्क होने की मदद से आप अपनी फोटो और इम्पोर्टेन्ट फाइल को सेफ रख सकते हैं। इसकी मदद से आपके डिवाइस में जगह हो जाएगी। चलिए जानते हैं बेस्ट हार्ड डिस्क जो आपके लिए बेहतर है।

WD Elements Portable Drive

WD एलिमेंट्स पोर्टेबल एक्सटर्नल ड्राइव एक पेशेवर प्रोडक्ट है जो स्टोरेज और क्षमता के साथ आता है। 2 टीबी अधिकतम स्थान के साथ, आप इस डिवाइस पर एकाधिक डेटा फ़ाइलें इंस्टॉल कर सकते हैं। इसके अलावा, यह प्रोडक्ट यूनिवर्सल कनेक्टिविटी के साथ आता है जो लैपटॉप और पीसी सेटअप दोनों के लिए उपयुक्त है।

Seagate Portable Drive

सीगेट पोर्टेबल एक्सटर्नल ड्राइव बेस्ट कंप्यूटर हार्ड डिस्क में से एक से आता है और यह डिवाइस काफी ज्यादा स्टोरेज को सेव कर सकता है। जो पीसी और मैक लैपटॉप दोनों के साथ काम करता है। 2 टीबी के स्टोरेज स्पेस के साथ, आप लगभग हर चीज को डिवाइस में फिट कर सकते हैं। इसके अलावा, प्रोडक्ट पतला है और ले जाने में आसान है।

Maxone 500GB Ultra Slim Drive

मैक्सोन 500 जीबी अल्ट्रा स्लिम हार्ड ड्राइव एक बेदाग डिवाइस है जो एक साधारण ड्रैग-एंड-ड्रॉप फ़ाइल के साथ चलता है। हालाँकि स्थान 500 जीबी तक सीमित है, इसकी बॉडी प्रकृति में अल्ट्रा-स्लिम है, जो प्रोडक्ट को ले जाने में आसान उपकरण बनाती है। आप एक अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट बॉडी भी प्राप्त कर सकते हैं जो किसी भी केस या यूनिवर्सल होल्डर के साथ फिट बैठती है।

Toshiba Canvio Basics Portable Drive

कई लोगों ने अद्भुत सेटअप और त्वरित स्थानांतरण विकल्पों के लिए तोशिबा कैनवियो बेसिक्स पोर्टेबल एक्सटर्नल हार्ड ड्राइव का उपयोग किया है। 5 जीबीपीएस गति सीमा के साथ, आप बड़ी फ़ाइलों को कुछ ही सेकंड में स्थानांतरित होने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा, उत्पाद एक चिकनी प्रोफ़ाइल के साथ आता है, और यह थोड़ा कॉम्पैक्ट है। ड्राइव का परीक्षण करते समय, हमने पाया कि यह डेस्कटॉप उपयोग के लिए बेस्ट है। यह मैट, स्मज रेजिस्टेंस के साथ आता है। यह डिवाइस USB 3.0 और USB 2.0 दोनों संगत है। स्थानांतरण दर बहुत अधिक है यह 1 साल की मानक सीमित वारंटी के साथ आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story