×

Best Smart TV In India: यहां देखें सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी कौन सा है, यहां देखें लिस्ट

Best Smart TV In India: क्या आपने कभी देखा है कि आधुनिक टीवी कितने अद्भुत हैं? आजकल जब आप टीवी खरीदने जाते हैं तो आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह स्मार्ट टीवी के कई विकल्प मिल जाएंगे।

Anjali Soni
Published on: 29 Jun 2023 3:31 AM GMT
Best Smart TV In India: यहां देखें सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी कौन सा है, यहां देखें लिस्ट
X
Best Smart TV In India(photo-social media)

Best Smart TV In India: क्या आपने कभी देखा है कि आधुनिक टीवी कितने अद्भुत हैं? आजकल जब आप टीवी खरीदने जाते हैं तो आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह स्मार्ट टीवी के कई विकल्प मिल जाएंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि मनोरंजन के मामले में स्मार्ट टीवी ने खेल को पूरी तरह से बदल दिया है। वे विभिन्न प्रकार की सुविधाएँ और लाभ प्रदान करते हैं जो उन्हें केवल घरेलू मनोरंजन के लिए ही नहीं, बल्कि सभी प्रकार के उपयोगों के लिए एक लोकप्रिय वस्तु बनाते हैं। एक स्मार्ट टीवी के माध्यम से, आप किसी भी टीवी एंटीना को कनेक्ट किए बिना या महंगी केबल/सैटेलाइट सेवा की सदस्यता लिए बिना ढेर सारे टीवी शो, फिल्में और संगीत तक पहुंच सकते हैं।

साथ ही, कुछ स्मार्ट टीवी वेब ब्राउजिंग, गेमिंग और आपके कंप्यूटर पर मीडिया सामग्री तक पहुंच भी प्रदान करते हैं। स्मार्ट टेलीविजन की टॉप विशेषताओं में आप इंटरनेट स्ट्रीमिंग, मिराकास्ट और स्क्रीन शेयरिंग तकनीक को शामिल करने की उम्मीद कर सकते हैं। इतने सारे शानदार विकल्पों के साथ, सही स्मार्ट टीवी चुनना कठिन हो सकता है। इसलिए हमने भारत में बेस्ट स्मार्ट टीवी की एक सूची बनाई है। हमारी स्मार्ट टेलीविज़न सूची आपको आपके बजट के अनुरूप स्मार्ट टेलीविज़न ढूंढने में मदद करती है।

OnePlus 32 inches Y Series LED Smart TV

स्मार्ट खरीदारों, क्या आप अपनी स्मार्टनेस जैसा टीवी ढूंढ रहे हैं? तो अब समय आ गया है कि भारत में सबसे अच्छे स्मार्ट टीवी को देखा जाए जो कि वनप्लस स्मार्ट टीवी है। यह स्मार्ट टीवी 32 इंच की स्क्रीन साइज और एलईडी डिस्प्ले तकनीक के साथ आता है। समर्थित इंटरनेट सेवाओं में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब शामिल हैं। टीवी में 8K रेजोल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। एक खास बात यह है कि इसमें फ्लैट-स्क्रीन डिजाइन दिया गया है। कनेक्टिविटी में 2 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

Samsung 32 Inches Wondertainment Series LED Smart TV

सैमसंग स्मार्ट भारत में सबसे अच्छे स्मार्ट टीवी में से एक है। इस स्मार्ट टेलीविजन का स्क्रीन साइज 32 इंच है और यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसी लोकप्रिय इंटरनेट सेवाओं को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले तकनीक एलईडी है और रेजोल्यूशन 1366x768 पर 60 हर्ट्ज़ की ताज़ा दर के साथ एचडी रेडी है। आप वाई-फाई, यूएसबी और ईथरनेट के माध्यम से डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं।

Acer 32 inches I Series Smart LED TV

क्या आप अपना देखने का अनुभव बढ़ाना चाहते हैं? भारत में सबसे अच्छे स्मार्ट टीवी में गिना जाने वाला एसर आपके लिए आ रहा है। यह स्मार्ट टीवी 32-इंच स्क्रीन नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और बहुत कुछ सहित समर्थित इंटरनेट सेवाओं की एक श्रृंखला से भरपूर है। 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ LED डिस्प्ले तकनीक और HD रेडी रेजोल्यूशन आपको 178-डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ बेहतरीन व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है।

LG 55 inches 4K Ultra HD Smart LED TV

एलजी के बेस्ट स्मार्ट टीवी को देखें जिसका स्क्रीन आकार 55 इंच है। यह यूट्यूब और यप्पटीवी जैसी विभिन्न इंटरनेट सेवाओं का समर्थन करता है और इसमें एलईडी डिस्प्ले तकनीक है। आप इसके 4K अल्ट्रा एचडी रिज़ॉल्यूशन और 60-हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट से दंग रह जाएंगे, जो आपको क्रिस्टल-स्पष्ट दृश्य प्रदान करता है। इस टीवी को वाई-फाई बिल्ट-इन और 3 एचडीएमआई पोर्ट से कनेक्ट करना बेहद आसान है जो आपको सेट-टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर और गेमिंग कंसोल से कनेक्ट करने की अनुमति देता है।

Nu 43 inch Premium Series Full HD Smart LED TV

एनयू स्मार्ट टीवी अद्भुत 43-इंच टीवी जिसमें एलईडी डिस्प्ले है और अद्भुत सुविधाओं से भरा हुआ है। यह इंटरनेट सेवाओं को बहुत अच्छे से सपोर्ट करता है। 60HZ की ताज़ा दर और 178-डिग्री चौड़े व्यूइंग एंगल के साथ, आपको एक स्पष्ट और निर्बाध दृश्य अनुभव मिलेगा। इसके अलावा, यह स्मार्ट टेलीविजन एक गेम-अनुकूलित मोड, एक मैजिक रिमोट (एआई वॉयस-सक्षम) और सब कुछ व्यवस्थित रखने के लिए एक होम डैशबोर्ड के साथ आता है। एचडीआर 10 + एचएलजी डिस्प्ले तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि रंग पॉप हों, जबकि वाई-फाई कनेक्टर आपको अपनी पसंदीदा ऑनलाइन सामग्री तक आसानी से पहुंचने देता है। सबसे बढ़कर, यह टीवी डुअल वाईफाई बैंड, 2 वे ब्लूटूथ, एचडीएमआई, यूएसबी, वीजीए और थिनक्यू एआई मोबाइल ऐप के साथ आता है। जल्दी करें और भारत में इस सर्वोत्तम स्मार्ट टीवी पर अपना हाथ डालें! एनयू स्मार्ट टीवी कीमत: 19,990 रुपये।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story