×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Best Hitachi Air Conditioners: इस गर्मी अपने घर के लिए खरीदें जबरदस्त ऐसी, यहां देखें बेस्ट हिताची एयर कंडीशनर

Best Hitachi Air Conditioners Price in India: इसमें बताए गए सभी एयर कंडीशनर पूरे भारत में प्रमुख ऑफलाइन और ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर्स के पास उपलब्ध हैं। तो, चलिए इसके साथ शुरू करते हैं।

Anjali Soni
Published on: 22 April 2023 8:53 AM GMT
Best Hitachi Air Conditioners: इस गर्मी अपने घर के लिए खरीदें जबरदस्त ऐसी, यहां देखें बेस्ट हिताची एयर कंडीशनर
X
Best Hitachi Air Conditioners Price in India (Photo-social media)

Best Hitachi Air Conditioners: प्रसिद्ध जापानी निर्माता हिताची अपने उपभोक्ता घरेलू प्रोडक्ट के लिए जाना जाता है, जो एयर कंडीशनर में विशेषज्ञता रखते हैं। कंपनी लगभग हर कीमत में विभिन्न प्रकार के एसी प्रदान करती है, जो इसे दक्षिण एशिया के अधिकांश हिस्सों में उपभोक्ताओं का पसंदीदा ब्रांड बनाता है। हिताची आपको स्प्लिट और विंडो एयर कंडीशनर दोनों प्रदान कर सकता है। ये एयर कंडीशनर आपको अपने घर के लिए सबसे अच्छी शीतलन प्रणाली की गारंटी देते हैं, इसके अतिरिक्त, इन एयर कंडीशनरों की कीमत हर खरीदार के बजट में फिट होने के लिए सटीक है। हमने जापानी निर्माता द्वारा प्रदान किए जाने वाले पांच बेस्ट एसी की इस सूची को एक साथ रखा है। इसमें बताए गए सभी एयर कंडीशनर पूरे भारत में प्रमुख ऑफलाइन और ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर्स के पास उपलब्ध हैं। तो, चलिए इसके साथ शुरू करते हैं।

Hitachi 1.5 Ton 3 Star Window AC (RAW318HFDO)


हमारी सूची में 5 सबसे अच्छे हिताची एयर कंडीशनर में से पहला हिताची 1.5 टन 3 स्टार विंडो एसी है, जिसमें कॉपर कंडेनसर और एक आसान टाइमर सिस्टम है। इस विशेष एयर कंडीशनर के साथ, आप 50 डिग्री सेल्सियस से ऊपर, गर्म गर्मी के दिनों में भी सबसे अधिक ठंडक का अनुभव कर सकते हैं। इसके अलावा, आप इस मॉडल के कामकाज को आसानी से प्रबंधित कर सकते हैं, यह एयर कंडीशनर अपने ड्राई मोड की बदौलत अंतरिक्ष में नमी के स्तर को सफलतापूर्वक नियंत्रित करता है। इसके अतिरिक्त, यह एयर कंडीशनर अपने चरम प्रदर्शन मोड के लिए बेहतर शीतलन सुविधा प्रदान करता है। एयर कंडीशनर भी एक एलसीडी रिमोट के साथ आता है, जो रात में नियॉन लाइटिंग के साथ आसानी से दिखाई देता है। मशीन एक ऑटो फैन स्पीड मोड भी प्रदान करती है, जो कम बिजली की लागत पर असाधारण शीतलन प्रदर्शन की पेशकश करने के लिए पंखे की गति को प्रभावी ढंग से समायोजित कर सकती है।

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Window AC (RAV518HUD)

हमारी सूची में दूसरा सबसे अच्छा हिताची एसी हिताची 1.5 टन 5 स्टार विंडो एयर कंडीशनर है, जिसमें एक सुंदर बाहरी एलसीडी डिस्प्ले और डुअल-चैनल कूलिंग है। यह एयर कंडीशनर लंबे जीवन और बेहतर प्रदर्शन के लिए इंटरकनेक्टिंग पाइप के साथ एक उच्च-विश्वसनीयता कॉपर ट्यूब कंडेनसर का उपयोग करता है। इसके अलावा, यह एक चतुर कार्यक्षमता के साथ आता है जो आपके क्षेत्र में तापमान और आर्द्रता पर नज़र रखता है और तापमान और पंखे की गति को संशोधित करता है उच्च आर्द्रता के स्तर के दौरान भी एक आरामदायक शीतलन अनुभव प्रदान करने के लिए बटन। इसकी कीमत 36,999 रूपये हैं।

Hitachi 1 Ton 5 Star Split Inverter AC (RAFG512HFEOZ1)


हमारी सूची में निम्नलिखित सबसे अच्छा हिटाची एयर कंडीशनर हिताची 1 टन 5 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एसी है, जिसमें 5 स्टार बीईई रेटिंग और जंग रोधी कॉपर कंडेनसर कॉइल है। चूंकि यह एक इन्वर्टर एसी है, इसलिए जब मशीन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जाता है तो कंप्रेसर की गति को धीमा करके कम विद्युत ऊर्जा का उपयोग किया जाता है। इसका मतलब है कि मानक पारंपरिक एसी की तुलना में आपको 40 प्रतिशत तक कम बिजली शुल्क मिलता है। एसी में साइलेंट एयरफ्लो ऑपरेशन और ऑटो रीस्टार्ट कार्यक्षमता भी है। इस एसी की अन्य उल्लेखनीय विशेषताएं सुपर साइलेंट मोड एक्टिवेशन, ऑटो फैन कंट्रोल और एक विशेष डस्ट फिल्टर हैं। मशीन की प्रतिष्ठित वेव गोल्ड डिज़ाइन को किसी भी आंतरिक सजावट के साथ समायोजित करने के लिए खूबसूरती से सुव्यवस्थित किया गया है। इसकी कीमत 39,900 रूपये हैं।

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (RSRG518HEEA)

हमारे सबसे अच्छे हिताची एयर कंडीशनरों की सूची में चौथा हिताची 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी है, जिसमें एक परिवेश प्रकाश संवेदक है, जो बिना किसी परेशानी के कमरे के तापमान का पता लगाता है। गर्मी के सबसे गर्म दिनों में भी, हिताची का बुद्धिमान पेंटा सेंसर अपने अत्याधुनिक माइक्रोप्रोसेसर के साथ प्रौद्योगिकी आदर्श कूलिंग प्रदान करती है, लोड भिन्नता में कूलिंग का अनुकूलन करती है, और महत्वपूर्ण एसी घटकों की सुरक्षा करती है। इसके अलावा, यह सबसे अच्छा हिताची एयर कंडीशनर में से एक है और आपको ठंडा रखने और 52 डिग्री सेल्सियस तक भी प्रभावी ढंग से संचालित करने के लिए बनाया गया है। इस बेस्ट हिताची एयर कंडीशनर की एक और उल्लेखनीय विशेषता यह है कि इसका अनूठा अलर्ट रिमाइंडर आपको नियमित अंतराल पर फिल्टर को साफ करने के लिए सूचित करता है, जिससे हर समय शक्तिशाली शीतलन सुनिश्चित होता है।

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (RSOS518HEEA)


हमारी सूची में आखिरी सबसे अच्छा हिताची एयर कंडीशनर एक और हिताची 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी है, जो 150 वर्ग फुट तक के कमरे के लिए उपयुक्त है। जब एयर कंडीशनर को दूर से बंद किया जाता है, तो अभिनव ऑटो कॉइल ड्राई टेक्नोलॉजी इंटीरियर फैन ब्लोअर को स्टैंडबाय मोड में थोड़ी देर के लिए काम करती रहती है। इसकी कीमत 44,499 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story