×

Best Refrigerator Under 15000: कम दाम में ऑनलाइन खरीदें 15000 बेस्ट रेफ्रिजरेटर, जाने कीमत और फीचर्स

Best Refrigerator Under 15000: आपको क्षमता, बिजली की खपत जैसे कई कारकों पर विचार करने की आवश्यकता है, चाहे वह सिंगल, डबल या ट्रिपल दरवाजा हो, चलिए चलिए 15000 के तहत बेस्ट रेफ्रिजरेटर देखते हैं।

Anjali Soni
Published on: 19 April 2023 9:29 AM GMT
Best Refrigerator Under 15000: कम दाम में ऑनलाइन खरीदें 15000 बेस्ट रेफ्रिजरेटर, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Refrigerator Under 15000(Photo-social media)

Best Refrigerator Under 15000: रेफ्रिजरेटर हमारी रसोई का अहम हिस्सा बन गया है। वे आपके फलों, सब्जियों और अन्य खाद्य पदार्थों को ताजा और स्वच्छ रखने में आपकी मदद करते हैं। इतना ही नहीं, वे अपने आधुनिक डिजाइन के साथ-साथ आकर्षक इंटीरियर के साथ आपकी रसोई या घर की शोभा भी बढ़ाते हैं। कीमतों की एक विस्तृत सीरीज में कई ब्रांडों के सैकड़ों रेफ्रिजरेटर हैं, अक्सर मामूली अंतर के साथ जो आसान नहीं हो सकता है। आपको क्षमता, बिजली की खपत जैसे कई कारकों पर विचार करने की आवश्यकता है, चाहे वह सिंगल, डबल या ट्रिपल दरवाजा हो, चलिए चलिए 15000 के तहत बेस्ट रेफ्रिजरेटर देखते हैं।

Candy 190 L 2 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator

कैंडी 190 एल 2 स्टार डायरेक्ट-कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर बढ़िया है यदि आप 15000 रुपये के तहत सबसे अच्छा रेफ्रिजरेटर चाहते हैं। । इस रेफ्रिजरेटर की भंडारण क्षमता 190 लीटर है, जो एक छोटे परिवार के लिए उपयुक्त है। फ्रिज कड़े कांच की अलमारियों के साथ आता है जो सब्जियों, फलों और अन्य वस्तुओं को स्टोर करने की अनुमति देते हुए 100 किलोग्राम तक वजन उठा सकता है। हालांकि इसकी 2-स्टार ऊर्जा रेटिंग कई लोगों के लिए खराब हो सकती है, यह रेफ्रिजरेटर इसके माध्यम से सुरक्षित कामकाज सुनिश्चित करता है। स्टेबलाइजर मुक्त संचालन प्रौद्योगिकी। इसके अलावा, इस रेफ्रिजरेटर में ऊर्जा-कुशल एलईडी प्रकाश व्यवस्था है जो आपको अपना भोजन और सब्जियां आसानी से खोजने की अनुमति देती है।

Samsung 192 L 2 Star Direct Cool Single Door Refrigerator

सैमसंग 192 एल 2 स्टार डायरेक्ट कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर एक और बढ़िया पिक है अगर आप रुपये के तहत सबसे अच्छे रेफ्रिजरेटर की तलाश कर रहे हैं। 12,000। स्लीक और स्टाइलिश लुक में उपलब्ध, यह सिंगल डोर फ्रिज 2 से 3 सदस्यों वाले परिवार के लिए उपयुक्त है। बिजली के उतार-चढ़ाव से खुद को बचाने के लिए रेफ्रिजरेटर में स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन है। इसके अलावा, यह कठोर ग्लास अलमारियों से लैस है जो 175 किलोग्राम तक आसानी से पकड़ सकता है जिससे आप सीधे उस पर बड़े भारी बर्तन रख सकते हैं। इसके अलावा, यह रेफ्रिजरेटर एक बड़े वेज बॉक्स द्वारा समर्थित है जो आपको अपने सभी फलों और सब्जियों को एक साथ स्टोर करने की अनुमति देता है। इस फ्रिज का एंटी-बैक्टीरियल गैसकेट दरवाजे की परत को साफ करने में मदद करता है और बैक्टीरिया और कवक के निर्माण को रोकता है। अंतिम लेकिन कम नहीं, इस फ्रिज की पावर कूल और पावर फ्रीज विशेषताएं भोजन को ठंडा करती हैं और बर्फ को 31 प्रतिशत तेजी से फ्रीज करती हैं, जिससे आपको त्वरित प्रदर्शन मिलता है।

LG 190 L 3 Star Direct Cool Single Door Refrigerator

एलजी 190 एल 3 स्टार डायरेक्ट कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर चमकदार स्टील रंग में उपलब्ध है जो आपके आधुनिक घर को स्टाइलिश लुक देता है। इस रेफ्रिजरेटर में 190 लीटर भंडारण क्षमता है, जो जोड़ों और कुंवारे लोगों के लिए एकदम सही है। यह सुपर साइलेंट वर्किंग परफॉरमेंस पर काम करता है और बड़ी बचत और कुशल प्रदर्शन के लिए एक पारंपरिक कंप्रेसर द्वारा समर्थित है। इसके अलावा, इस फ्रिज में 9.6 लीटर की एक सब्जी की टोकरी और एक अंडे की ट्रे है जो आपको अपने भोजन को तदनुसार रखने की अनुमति देती है। इसके अलावा, इस फ्रिज का एंटी-बैक्टीरियल गैस्केट आपके भोजन को लंबे समय तक साफ और ताजा रखेगा, बैक्टीरिया और कवक को अधिक कुशलता से बनने से रोकेगा। इसके अलावा, इस फ्रिज में बर्फ बनाने की एक बहुत ही उच्च तकनीक है जो सिर्फ 108 में बर्फ को जमने देती है। मिनट। अंतिम लेकिन कम नहीं, स्पिल प्रूफ कठोर ग्लास शेल्फ आपके भारी बर्तनों का भार आसानी से उठा सकते हैं।

Haier 195 L 4 Star Direct-Cool Single-Door Refrigerator

हायर 195 एल 4 स्टार डायरेक्ट-कूल एक सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर है जिसकी भंडारण क्षमता 195 लीटर है, जो एक मध्यम आकार के परिवार के लिए उपयुक्त है। इस रेफ्रिजरेटर में कूल पैड और पीयूएफ इंसुलेशन है जो कम तापमान को प्रभावी ढंग से बनाए रखने में मदद करता है ताकि बिजली कटौती होने पर भी आपके भोजन को 10 घंटे तक ठंडा और ताजा रखा जा सके। इसके अलावा, इसका डायरेक्ट-कूल डीफ्रॉस्ट सिस्टम 1- के साथ आता है। घंटे की तेजी से जमने वाली तकनीक जो सुनिश्चित करती है कि आपके पेय पदार्थों में कभी भी बर्फ की कमी न हो क्योंकि यह 60 मिनट के भीतर बर्फ बनाता है। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि इस फ्रिज के साथ एक बड़ा वेजिटेबल बॉक्स है जो आपके फलों और सब्जियों को लंबे समय तक ताजा रखता है, और डिफ्रॉस्ट बटन आपको फ्रीजर में जमा बर्फ को डीफ्रॉस्ट करने देता है।

Whirlpool 190 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

सफायर रेडियंस कलर और फ्लोरल पैटर्न में उपलब्ध व्हर्लपूल 190 एल 4 स्टार इन्वर्टर डायरेक्ट-कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर आपके घर को स्टाइलिश लुक देगा। रेफ्रिजरेटर व्हर्लपूल की इंटेलीसेंस इन्वर्टर तकनीक द्वारा समर्थित है जो स्वचालित रूप से इसे घर के इन्वर्टर से जोड़ता है, इस प्रकार आपको बिजली कटौती के दौरान 9 घंटे तक लगातार कूलिंग देता है। इस रेफ्रिजरेटर की इंसुलेटेड कैपिलरी तकनीक अधिकतम ताजगी के लिए तेज और लंबे समय तक चलने वाली कूलिंग प्रदान करती है। . इसके अलावा, इसमें साफ करने में आसान एयरटाइट गैस्केट है जो परम स्वच्छता के लिए अंदर बैक्टीरिया के निर्माण को रोकने में मदद करता है। 158 लीटर की बड़ी भंडारण क्षमता यह सुनिश्चित करती है कि आप कभी भी जगह से बाहर न हों। साथ ही, हनीकॉम्ब मॉइस्चर लॉक-इन तकनीक वाला एक्स्ट्रा-लार्ज वेजिटेबल क्रिस्पर आपकी सब्जियों में इष्टतम नमी बनाए रखता है। यह उन्हें लंबे समय तक तरोताजा रखने में मदद करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story