×

Remote Control Fan: अब अपने पुराने पंखो को रिमोट कंट्रोल फैन बनाएं, बस ध्यान में रखें ये काम

Buy Best Remote Control Fan: सीलिंग फैन सबसे आम डिवाइस है जिसे आप अपने घर को नया लुक देने के लिए या किसी नई जगह पर जाते समय खरीद सकते हैं। यह किफायती डिवाइस हवा को सभी दिशाओं में प्रसारित करता है

Anjali Soni
Published on: 29 Aug 2023 1:12 AM GMT
Remote Control Fan: अब अपने पुराने पंखो को रिमोट कंट्रोल फैन बनाएं, बस ध्यान में रखें ये काम
X
Remote Control Fan(Photo-social media)

Buy Best Remote Control Fan: सीलिंग फैन सबसे आम डिवाइस है जिसे आप अपने घर को नया लुक देने के लिए या किसी नई जगह पर जाते समय खरीद सकते हैं। यह किफायती डिवाइस हवा को सभी दिशाओं में प्रसारित करता है और पूरे कमरे को ठंडा करता है। यह एक कम बिजली खपत वाला उपकरण है, जो भारतीय बाजार में कई आकारों और डिज़ाइनों में उपलब्ध है। साथ ही आपको अपने बिस्तर से उठे बिना ही इसे ऑन और ऑफ कर सकते हैं। सबसे अच्छे सीलिंग पंखे जानने के लिए पुरे लेख को अच्छे से पढ़े।

Orient Electric Ceiling Fan

ओरिएंट इलेक्ट्रिक एपेक्स-एफएक्स एक क्लासिक डिवाइस है जो दो सफेद और भूरे रंगों में उपलब्ध है और इसमें एक शक्तिशाली मोटर है जो शानदार वायु परिसंचरण सुनिश्चित करती है। 78W पावर फैन मोटर ऊर्जा-कुशल है और प्रीमियम क्वालिटी वाले तांबे का उपयोग करके बनाई गई है। इसमें एक एल्यूमीनियम ब्लेड है जो पूरे कमरे में समान वायु वितरण प्रदान करता है। डबल बॉल बेयरिंग अनावश्यक शोर को खत्म करने में मदद करते हैं।

Solimo Swirl Ceiling Fan

380RPM पंखा पूरे कमरे में ठंडी और समान हवा देता है। इसमें 120 मिमी स्वीप के साथ तीन चौड़े ब्लेड हैं और यह 66W पावर पर काम करता है। यह पंखा कई रंगों में उपलब्ध है और इसकी दो साल की वारंटी है। यह मजबूत और टिकाऊ है, धातुकृत स्टील और एल्यूमीनियम से बना है।

Crompton Hill Briz Ceiling Fan

क्रॉम्पटन तीन कुशल ब्लेड और 48-इंच स्वीप वाला एक उच्च गति वाला पंखा है। 370RPM पंखे में डबल बॉल बेयरिंग है जो यह सुनिश्चित करती है कि पंखा बिना शोर किए सुचारू रूप से चले। यह एक ऊर्जा-कुशल उत्पाद है जो 75W पावर पर काम करता है।

Usha Diplomat Ceiling Fan

ऊर्जा कुशल उषा 350आरपीएम एक उच्च गति वाला पंखा है जो कम वोल्टेज पर कुशलतापूर्वक काम करता है। इसका चमकदार, पाउडर-लेपित पेंट इसके लुक को बढ़ाता है और इसे एक राजसी फिनिश देता है। तीन ब्लेड ऊंचे कोण पर हैं और व्यापक वायु परिसंचरण प्रदान करते हैं।

Luminous Morpheus Anti–Rust Ceiling Fan

ल्यूमिनस मॉर्फियस एक शक्तिशाली मोटर की विशेषता वाला जंग प्रतिरोधी 380RPM सीलिंग पंखा प्रदान करता है। इस मजबूत उत्पाद में तीन वायुगतिकीय पंखे ब्लेड हैं जो ठंडी हवा और समान वायु वितरण प्रदान करते हैं। यह 75W बिजली की खपत करने वाला सीलिंग फैन है और ऊर्जा-कुशल है।

Atomberg Renesa Remote Ceiling Fan

रिमोट नियंत्रित एटमबर्ग रेनेसा सीलिंग फैन कमरे में कहीं से भी संचालित करने के लिए सुविधाजनक है। इसमें BLDC मोटर है जो उच्चतम गति पर भी केवल 28W बिजली की खपत करती है। हाई-स्पीड पंखे में एक एलईडी संकेतक लाइट है और यह उतार-चढ़ाव वाले वोल्टेज स्तर पर अच्छी तरह से काम करता है। इसकी तीन साल की वारंटी है।

Havells Leganza Ceiling Fan

हैवेल्स लेगेंज़ा चार 48-इंच आकार के फैन ब्लेड के साथ एक सौंदर्यपूर्ण डिजाइन वाला सीलिंग फैन प्रदान करता है। यह दोहरे रंग संयोजनों में उपलब्ध है, एक मोती सफेद-चांदी, और दूसरा कांस्य-सोना। पंखा एक एचपीएलवी मोटर का उपयोग करता है जो कुशलता से बिजली बचाता है और शानदार वायु परिसंचरण प्रदान करता है। मजबूत उपकरण की घूर्णन गति 350RPM है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story