×

Best Voltas Split Air Conditioners 2023: आज ही घर लाए भारत की बेस्ट वोल्टास स्प्लिट एयर कंडीशनर, जाने कीमत और फीचर्स

Best Voltas Split Air Conditioners 2023: 1 टन से लेकर 1.5 और 2 टन तक, आप यह सब यहाँ पा सकते हैं। आपके लिए सभी के बीच बेस्ट चुनना वास्तव में कठिन हो सकता है।

Anjali Soni
Published on: 23 April 2023 10:47 AM GMT
Best Voltas Split Air Conditioners 2023: आज ही घर लाए भारत की बेस्ट वोल्टास स्प्लिट एयर कंडीशनर, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Voltas Split Air Conditioners 2023 (Photo-social media)

Buy Best Voltas Split Air Conditioners: जब भारत में सबसे अच्छे वोल्टास स्प्लिट एसी की बात आती है, तो आपके पास बहुत सारे विकल्प होते हैं। वोल्टास एयर कंडीशनर उद्योग में एक विश्वसनीय ब्रांड है। ब्रांड विंडो और स्प्लिट एसी दोनों को सभी कीमतों पर बेचता है। इसके अलावा, ये एयर कंडीशनर उन्नत कूलिंग तकनीक, टर्बो मोड, वेरिएबल फैन स्पीड, डिजिटल डिस्प्ले और बहुत कुछ से लैस हैं। इसलिए, यदि आप एक एयर कंडीशनर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो वोल्टास आपका पसंदीदा विकल्प हो सकता है। ब्रांड सभी क्षमताओं के एयर कंडीशनर बेचता है। 1 टन से लेकर 1.5 और 2 टन तक, आप यह सब यहाँ पा सकते हैं। आपके लिए सभी के बीच बेस्ट चुनना वास्तव में कठिन हो सकता है। इसलिए, आपकी मदद करने के लिए, हमने भारत में बेस्ट वोल्टास स्प्लिट एसी की इस सूची को संकलित किया है। तो, चलिए सूची के साथ शुरुआत करते हैं।

Voltas 0.8 Ton 3 Star (103 DZX (R32)/103 DZX)


सबसे अच्छे वोल्टास स्प्लिट एसी की हमारी सूची में पहला नाम ब्रांड द्वारा 0.8-टन एयर कंडीशनर का है। एयर कंडीशनर को 3 स्टार रेटिंग दी गई है, जिसका मतलब है कि यह अत्यधिक ऊर्जा कुशल है। इसके अलावा, इस एयर कंडीशनर द्वारा दी जाने वाली टर्बो मोड सुविधा चरम गर्मी के दिनों में भी आपके कमरे को ठंडा कर सकती है। इस वोल्टास एयर कंडीशनर में एक 3डी प्रवाह सुविधा है जो हवा को सभी दिशाओं में स्थानांतरित करने की अनुमति देती है, इस प्रकार पूरे समय एक समान शीतलन बनाए रखती है। एयर कंडीशनर में एक तांबे का तार होता है जो गर्मी हस्तांतरण को अधिक कुशल बनाता है, जिससे इसके प्रदर्शन और स्थायित्व में वृद्धि होती है। इसके अलावा, वोल्टास का यह एसी 4-स्टेज फिल्ट्रेशन के साथ आता है, जो धूल, एलर्जी या किसी भी तरह की गंध को खत्म करता है।

Voltas 1 Ton 3 Star (4503013-123V CZR)


छोटे आकार के कमरों के लिए आदर्श, यह भारत में सबसे अच्छे वोल्टास स्प्लिट एसी में से एक है। एयर कंडीशनर को काफी अच्छी कीमत पर रखा गया है और सबसे गर्म गर्मी के दिनों में आपको ठंडा रहने में मदद करने के लिए उन्नत शीतलन तकनीक की सुविधा है। 3 स्टार रेटिंग इस एयर कंडीशनर को काफी ऊर्जा कुशल उत्पाद बनाती है। साथ ही इसमें ऑटो रिस्टार्ट फीचर भी है। इसलिए, बिजली कटौती के बाद एयर कंडीशनर उसी सेटिंग के साथ शुरू होता है। एयर कंडीशनर में एक स्लीप मोड होता है जो आपके सोते समय तापमान को स्वचालित रूप से समायोजित करता है। यह वोल्टास एसी हीट ट्रांसफर के लिए कॉपर कंडेनसर का उपयोग करता है जो इसे अधिक टिकाऊ बनाता है। इस एयर कंडीशनर का डिज़ाइन काफी स्टाइलिश है और आपके कमरे की शोभा बढ़ा सकता है।

Voltas 1.2 Ton 3 Star (SAC 153V ADP)

भारत में सबसे अच्छे वोल्टास स्प्लिट एसी की हमारी सूची में अगला 1.2 टन एयर कंडीशनर है। एयर कंडीशनर छोटे आकार के कमरों के लिए एकदम सही है। टर्बो मोड के साथ यह एसी पूरी जगह को कुछ ही मिनटों में ठंडा कर सकता है। ऑटो रिस्टार्ट सुविधा एयर कंडीशनर को पावर कट के बाद भी उसी सेटिंग के साथ फिर से चालू करने की अनुमति देती है। इस वोल्टास एयर कंडीशनर में दो-तरफ़ा स्विंग विकल्प है जो कमरे के सभी कोनों में ठंडी हवा पहुँचाता है। इसके अलावा, एयर कंडीशनर चलते समय कोई शोर नहीं करता है, जिससे आप रात में शांति से सो सकते हैं। साथ ही, स्लीप मोड फीचर बाहर की गर्मी के आधार पर तापमान को अपने आप एडजस्ट कर लेता है। बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो एयर कंडीशनर काफी टिकाऊ है और लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन प्रदान करता है।

Voltas 1.5 Ton 5 Star AC (185v Szs)

भारत में सबसे अच्छे वोल्टास स्प्लिट एसी की हमारी सूची के बाद 1.5-टन 5-स्टार एयर कंडीशनर आता है। इस एयर कंडीशनर की क्षमता इसे मध्यम आकार के कमरों के लिए उपयुक्त बनाती है। 5-स्टार रेटिंग इस एयर कंडीशनर को अत्यधिक ऊर्जा कुशल बनाती है और आपको 25 प्रतिशत तक ऊर्जा बचाने में मदद कर सकती है। एयर कंडीशनर गर्मी हस्तांतरण के लिए तांबे के कंडेनसर का उपयोग करता है, जो इस एयर कंडीशनर के प्रदर्शन को बढ़ाता है। इस एयर कंडीशनर द्वारा प्रदर्शित स्लीप मोड स्वचालित रूप से बाहरी गर्मी की स्थिति के आधार पर तापमान को समायोजित करता है। इसके अलावा, आप इस एयर कंडीशनर के प्रीमियम लुक को पसंद करेंगे। सबसे अच्छा हिस्सा- यह सब काफी उचित मूल्य पर उपलब्ध है।

Voltas 2 Ton 5 Star AC (SAC 245V ADZ (INV)

अंत में, हमारे पास भारत में सर्वश्रेष्ठ वोल्टास स्प्लिट एसी की सूची में यह 2 टन 5 स्टार एयर कंडीशनर है। इस एयर कंडीशनर की क्षमता बड़े आकार के कमरों के लिए एकदम सही है। इस एयर कंडीशनर का उपयोग करते समय आप 25 प्रतिशत तक ऊर्जा बचा सकते हैं क्योंकि इसे 5 स्टार के रूप में चिह्नित किया गया है। एयर कंडीशनर जिस तरह की सुविधा दे रहा है, वह आसानी से कीमत को सही ठहराता है। इसके अलावा, यह एयर कंडीशनर टर्बो मोड के साथ तत्काल शीतलन प्रदान करने के लिए जाना जाता है। एक उन्नत वायु शोधन भी है जो किसी भी प्रकार की गंदगी, धूल या एलर्जी को आसानी से खत्म कर सकता है और ठंडी और स्वच्छ हवा प्रदान करता है। कंडेनसर 100 प्रतिशत तांबे से बना होता है, जो एयर कंडीशनर के जीवन को बढ़ाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story