×

Best 43 Inch Smart TV: ऑनलाइन कम दाम में खरीदें भारत के बेस्ट 43 इंच स्मार्ट टीवी, जाने कीमत और फीचर्स

Best 43 Inch Smart TV: टेलीविजन घर में सबसे महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक है और कौन सा टेलीविजन खरीदना है यह तय करना आसान काम नहीं है क्योंकि कौन सा खरीदना है यह तय करने से पहले कई चीजों पर विचार करना पड़ता है।

Anjali Soni
Published on: 6 July 2023 2:21 PM GMT
Best 43 Inch Smart TV: ऑनलाइन कम दाम में खरीदें भारत के बेस्ट 43 इंच स्मार्ट टीवी, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best 43 Inch Smart TV(photo-social media)

Best 43 Inch Smart TV: टेलीविजन घर में सबसे महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक है और कौन सा टेलीविजन खरीदना है यह तय करना आसान काम नहीं है क्योंकि कौन सा खरीदना है यह तय करने से पहले कई चीजों पर विचार करना पड़ता है। जिन चीज़ों को आपको ध्यान में रखना है उनमें से एक है टीवी का आकार। जबकि 32 इंच का टीवी आपके लिए बहुत छोटा हो सकता है और 55 इंच का टीवी बहुत बड़ा हो सकता है, 43 इंच का टीवी सबसे अच्छा विकल्प है।

Sony Bravia 43-inch Smart LED TV

सोनी ब्राविया स्मार्ट एलईडी टीवी में एचडीआर 10 सपोर्ट के साथ 43 इंच 4K यूएचडी डिस्प्ले है। यह मोशनफ्लो XR100 तकनीक के साथ आता है जो तेज गति वाले अनुक्रमों में भी सहज और स्पष्ट विवरण प्रदान करता है। यह डॉल्बी ऑडियो साउंड सपोर्ट के साथ 20-वाट ओपन बैफल स्पीकर के साथ आता है और पंची बास के साथ एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। यह आपको प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों सहित विभिन्न ऐप्स और गेम डाउनलोड करने की अनुमति देता है।

Mi TV 5A Android LED TV

Mi TV 5A में 43-इंच फुल HD डिस्प्ले है जो 178-डिग्री व्यूइंग एंगल और 6.5ms डायनामिक रिस्पॉन्स देता है। यह क्वाड-कोर एमलॉजिक कॉर्टेक्स-ए53 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 1.5GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। यह एंड्रॉइड टीवी-आधारित पैचवॉल 3.0 पर चलता है। यह DTS-HD सपोर्ट के साथ 24W स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है। इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट मिलते हैं। यह क्रोमकास्ट बिल्ट-इन के साथ आता है, जिससे आप अपने फोन, लैपटॉप या किसी अन्य क्रोमकास्ट सक्षम डिवाइस से अपनी स्क्रीन को मिरर कर सकते हैं।

OnePlus 43-inches 4K UHD LED Smart Android TV 43Y1S Pro

वनप्लस 43-इंच 4K UHD LED स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी 43Y1S प्रो एक अच्छा विकल्प है जो एक कॉम्पैक्ट पैकेज में कई सुविधाओं को पैक करता है। इसमें 4K UHD रेजोल्यूशन और मानक 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 43 इंच का डिस्प्ले है। टीवी गामा इंजन से लैस है जो आपके देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए वास्तविक समय में वीडियो सामग्री को अनुकूलित करता है। इसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 24W बॉक्स स्पीकर हैं और यह एंड्रॉइड टीवी पर चलता है। टीवी कंपनी की ऑक्सीजनप्ले स्किन के साथ आता है जो आपको आसानी से नई सामग्री खोजने की सुविधा देता है।

LG 43-inch Smart LED TV

एलजी स्मार्ट एलईडी टीवी में कंपनी की गतिशील रंग बढ़ाने वाली तकनीक के साथ 43 इंच का 4K यूएचडी डिस्प्ले है जो समृद्ध और प्राकृतिक छवियों की पेशकश के लिए रंग को समायोजित करने के लिए एक उन्नत छवि प्रोसेसर का उपयोग करता है। यह DTS वर्चुअल:X सपोर्ट के साथ 20-वॉट के स्पीकर के साथ आता है। यह 1.5GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह सक्रिय एचडीआर समर्थन के साथ आता है, मल्टी-एचडीआर प्रारूप का उपयोग करके समृद्ध और विस्तृत छवियां प्रदान करता है।

Kodak 43-inch 4K Android LED TV

कोडक 4K एंड्रॉइड एलईडी टीवी में 43-इंच 4K UHD IPS डिस्प्ले है जो उज्ज्वल है और ज्वलंत चित्र गुणवत्ता और कंट्रास्ट प्रदान करता है। यह क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और एक कंटेंट स्टोर के साथ आता है जो आपको ऐप्स डाउनलोड करने की अनुमति देता है। कनेक्टिविटी के लिए यह तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। इसमें DTS TruSurround के साथ 40W स्पीकर है जो एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story