×

Best Keypad Phones: क्यूट और सेक्सी कीपैड वाले फोन, देखते ही लेने का मन हो जाएगा

Best Keypad Phones Price in India: कीपैड फोन अत्यधिक टिकाऊ माने जाते हैं। सैमसंग और लावा जैसे ब्रांड भी हैं जो अपने बेहतरीन कीपैड फोन के लिए भी जाने जाते हैं।

Anjali Soni
Published on: 5 July 2023 11:10 AM GMT
Best Keypad Phones: क्यूट और सेक्सी कीपैड वाले फोन, देखते ही लेने का मन हो जाएगा
X
Best Keypad Phones Price in India (photo-social media)

Best Keypad Phones Price in India: क्या आप स्मार्टफोन का उपयोग करते-करते थक गए हैं या आपको किसी अन्य डिवाइस की सख्त जरूरत है या आपको अपने माता-पिता/दादा-दादी के लिए उपयोग में आसान फोन की जरूरत है? किसी भी तरह, आप उन मूल बातों पर वापस लौट सकते हैं जिनसे यह सब शुरू हुआ और भारत में सबसे अच्छे कीपैड फोन में से एक प्राप्त कर सकते हैं। बोनस सुविधा यह है कि आप इन फोनों के साथ मूंगफली भी फोड़ सकते हैं। मुद्दा यह है कि, कीपैड फोन अत्यधिक टिकाऊ माने जाते हैं। सैमसंग और लावा जैसे ब्रांड भी हैं जो अपने बेहतरीन कीपैड फोन के लिए भी जाने जाते हैं। हमने आपके चयन के लिए बेस्ट कीपैड फ़ोन चुने हैं।

Nokia 2660 Flip 4G

जब Nokia 2660 Flip 4G पिछले साल अगस्त में आया, तो फोन ने तुरंत इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इसका प्राथमिक कारण दो बातें थीं सबसे पहले, यह एक क्लासिक नोकिया फ्लिप फोन है। दूसरे, अब इसे 4जी से अपडेट कर दिया गया है। दूसरे शब्दों में, आधुनिक कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ एक पुरानी यादों से भरपूर डिवाइस इस डिवाइस को इस समय भारत में खरीदने के लिए सबसे अच्छा कीपैड फोन बनाती है। इसके अलावा, यह एक डिवाइस का आकर्षण भी है। डिवाइस को फ़्लिप करने और कॉल का उत्तर देने की कल्पना करें। यदि आपके पास मोटो रेज़र के लिए बजट नहीं है, तो इसे प्राप्त करें।

Nokia 8210 4G

Nokia 8210 4G खरीदने के लिए एक और बेहतरीन फीचर फोन है। ऐसा क्या है जो इसे 4,000 रुपये के तहत बेस्ट कीपैड फोन में से एक बनाता है। इसकी डुअल डीआईएम क्षमता है। इसके अतिरिक्त, आपको परीक्षण के लिए एक अच्छा कैमरा भी मिलता है। बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा है। कुल मिलाकर, यह 4जी कीपैड वाला मोबाइल फोन लेने लायक है।

Lava Gem

आगे बढ़ते हुए, हमारे पास लावा जेम है। यह स्मार्टफोन वास्तव में एक कीपैड फोन का एक रत्न है, जो वह सब कुछ प्रदान करता है जो अपनी तरह के एक बिल्कुल सही फोन में होना चाहिए। शुरुआत करने वालों के लिए, इसमें सराहनीय बैटरी बैकअप है। यदि आप इसे चार्ज करके भूल जाना चाहते हैं, तो यही है। इसके अतिरिक्त, लावा जेम एक तेज और चमकदार डिस्प्ले के साथ आता है। यह कुछ ऐसा है जिसकी फीचर फोन में कमी है। फिर भी, यह महत्वपूर्ण है. जब आप इतनी छोटी स्क्रीन पर कुछ देख रहे होते हैं, तो आपको टेक्स्ट और छवियों को इतना तेज करने की आवश्यकता होती है ताकि आपकी आंखों पर दबाव न पड़े। कुल मिलाकर, लावा जेम को भारत में खरीदे जा सकने वाले बेस्ट कीपैड फोन की हमारी सूची में जगह बनानी ही थी।

Samsung Metro 313

क्या आप ऐसे बेस्ट बेसिक फ़ोन की तलाश कर रहे हैं जो रोज़मर्रा की टूट-फूट को ऐसे झेल सके जैसे कि यह कुछ भी नहीं है? सैमसंग मेट्रो 313 किसी अन्य कीपैड मोबाइल फोन की तरह काम करता है। हमने इसे कई कारणों से बेस्ट कीपैड फोन की अपनी सूची में शामिल किया है। सबसे महत्वपूर्ण कारण यह है कि यह शीर्ष स्तर की निर्मित क्वालिटी के साथ आता है। सबसे अच्छी बात इसका बेजोड़ बैटरी बैकअप है। यह आपको एक बार चार्ज करने पर लगभग एक सप्ताह तक चल सकता है। यह बहुत प्रभावशाली है।

Motorola Moto A70

नोकिया और सैमसंग निश्चित रूप से भारत में कुछ बेहतरीन कीपैड फोन बनाते हैं। हालाँकि, मोटोरोला भी बहुत पीछे नहीं है। वे कीपैड फोन के लिए एक कम मूल्यांकित लेकिन उत्कृष्ट ब्रांड हैं। कुछ लोग यह भी कह सकते हैं कि वे शीर्ष ब्रांडों की तुलना में बेहतर कीपैड फोन बनाते हैं और हम इससे सहमत हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मोटोरोला न केवल उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफ़ेस प्रदान करता है, बल्कि वे सभी प्रकार की सुविधाएँ भी लाते हैं। मोटोरोला मोटो A70 इसका एक बेहतरीन उदाहरण है। यह वायरलेस एफएम, डुअल सिम कनेक्टिविटी, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग और टॉर्चलाइट जैसी सुविधाएं लाता है। मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट एक और विशेषता है जो इसे भारत में आपके द्वारा खरीदे जा सकने वाले सबसे अच्छे कीपैड फोन में से एक बनाती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story