×

Best Window Inverter AC Price: फ्लिपकार्ट से खरीदें भारत के बेस्ट विंडो इन्वर्टर एसी, जाने कीमत और फीचर्स

Best Window Inverter AC Price in India: बाजार काफी विकल्प असंख्य हैं। आपकी मदद करने के लिए, हमने सूची को फ़िल्टर किया है बेस्ट विकल्पों तक सीमित कर दिया है।

Anjali Soni
Published on: 16 May 2023 9:01 AM GMT
Best Window Inverter AC Price: फ्लिपकार्ट से खरीदें भारत के बेस्ट विंडो इन्वर्टर एसी, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Window Inverter AC Price in India (Photo-social media)

Best Window Inverter AC: एयर कंडीशनर लेने के बारे में सोचते समय, स्प्लिट एसी शायद सबसे पहले दिमाग में आता है। हालाँकि, 2022 में भी, अपने लिए विंडो इन्वर्टर एसी प्राप्त करना एक बुद्धिमानी भरा निर्णय है। निश्चित गति वाले एयर कंडीशनरों की तुलना में जो चीज उन्हें काफी बेहतर विकल्प बनाती है, वह है मोटर की गति। निश्चित गति विकल्पों के विपरीत, विंडो इन्वर्टर एयर कंडीशनर कंप्रेसर मोटर की गति को नियंत्रित कर सकते हैं। यह उन्हें ऊर्जा बचाने और एक ही समय में कुशल शीतलन प्रदान करने की अनुमति देता है। हालांकि, बाजार काफी विकल्प असंख्य हैं। आपकी मदद करने के लिए, हमने सूची को फ़िल्टर किया है बेस्ट विकल्पों तक सीमित कर दिया है।

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Air Conditioner

हिताची 12.5 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ भारत में अग्रणी एयर कंडीशनर ब्रांडों में से एक है। यह ब्रांड को ब्लू स्टार, डाइकिन और वोल्टास के बाद चौथा सबसे बड़ा एसी निर्माता बनाता है। इसके अलावा, जब विंडो इन्वर्टर एसी की बात आती है, तो हिताची सबसे अधिक मांग वाले ब्रांडों में से एक है। विशिष्ट होने के लिए, हिताची RAW518HDEA अभी भारत में खरीदने के लिए सबसे अच्छे विंडो इन्वर्टर एयर कंडीशनर में से एक है। शुरुआत के लिए, यह टेबल पर 1.5 टन की क्षमता लाता है। शीर्ष पर चेरी इसकी 5 स्टार एनर्जी रेटिंग है। कुल मिलाकर, यह निश्चित रूप से खरीदना चाहिए!

Blue Star 1.5 Ton 5 Star Air Conditioner

ब्लू स्टार को एयर कंडीशनर के क्षेत्र में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। 13.25 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ ब्रांड एक बॉस की तरह सेगमेंट पर हावी रहा है। यह बिना कहे चला जाता है कि यदि आप विंडो इन्वर्टर एसी की तलाश कर रहे हैं, तो वे सबसे अच्छे ब्रांडों में से एक हैं। ब्लू स्टार 5W18GBTILV विचार करने के लिए एक अविश्वसनीय विकल्प है। यह एक 1.5 टन एयर कंडीशनर है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं। यह मूल रूप से इसे सामान्य या सामान्य से थोड़ा बड़ा कमरे को कुशलतापूर्वक ठंडा करने की अनुमति देता है। ब्लू स्टार की टर्बो कूल तकनीक सबसे गर्म दिनों में एक जीवन रक्षक है। अतिरिक्त सुविधाओं में एक डस्ट फ़िल्टर, सेल्फ डायग्नोसिस, कम्फर्ट स्लीप और बहुत कुछ शामिल हैं।

LG 1.5 Ton 4 Star Air Conditioner

लोगों द्वारा अब विंडो एसी लेने से परहेज करने का एक मुख्य कारण अत्यधिक ध्वनि है। हालाँकि, जब LG PW-Q18WUXA की बात आती है, तो आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यह विशेष विंडो इन्वर्टर एसी मुश्किल से कोई आवाज करता है। एलजी वास्तव में साइलेंट ऑपरेशन की पेशकश करने वाले इस एयर कंडीशनर के अपने वादे पर कायम है। इसके अतिरिक्त, यह एयर कंडीशनर उपयोग करने के लिए 4-इन -1 कूलिंग मोड के साथ आता है। इस कीमत पर यह अविश्वसनीय है। इसके अलावा, यह लो गैस इंडिकेटर और क्लीन फिल्टर इंडिकेटर जैसी बहुत महत्वपूर्ण विशेषताओं के साथ आता है। यह एसी पूरी तरह से सभी पहलुओं में सही है और आसानी से सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है।

Lloyd 1.5 Ton 5 Star Air Conditioner

लॉयड LW19I52MZ न केवल सबसे सस्ते विकल्पों में से एक है, बल्कि पर्यावरण के अनुकूल भी है। यह एयर कंडीशनर R-32 पर्यावरण के अनुकूल रेफ्रिजरेंट का उपयोग करता है। इससे ओजोन परत का क्षय नहीं होता, जो अविश्वसनीय है। इसके अतिरिक्त, यह किफायती विंडो इन्वर्टर एसी एक शक्तिशाली डीह्यूमिडिफिकेशन फीचर के साथ आता है। यह आपको उन अतिरिक्त नमी वाले दिनों में नमी से छुटकारा पाने की अनुमति देता है। एक क्लीन एयर फिल्टर भी है जो यह सुनिश्चित करता है कि जिस हवा में आप सांस लेते हैं वह प्रदूषकों से मुक्त हो।

Voltas 1.5 Ton 5 Star Air Conditioner

रास्ते में बहुत तंग बजट है? चिंता न करें, Voltas 185V ADA काम करेगा। यह 5 स्टार विंडो इन्वर्टर एसी सभी अद्भुत सुविधाओं को पैक करता है। आपके कमरे को सबसे गर्म दिनों के दौरान अतिरिक्त ठंडा बनाने के लिए एक टर्बो कूलिंग मोड है। इसके अलावा, उमस भरे दिनों के लिए सुपरड्राई मोड भी है। यह मोड हवा से अतिरिक्त नमी को हटा देता है और आपको आराम देता है। यह वहाँ समाप्त नहीं होता है। एक स्लीप मोड भी है जो इस एसी को आपके स्लीप पैटर्न के अनुसार कूलिंग को स्वचालित रूप से समायोजित करने की अनुमति देता है। एसी रिमोट आपके लिए अंधेरे में उपयोग करने के लिए चमक बटन के साथ आता है। निश्चित रूप से, हड़पने के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story