Best Smartwatch Under 3000: 3 हजार से कम कीमत में ख़रीदे ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, यहां जाने ऑफर्स और फीचर्स

Best Smartwatch Under 3000: हर कोई अपने लुक को क्लासिक बनाने के लिए स्मार्टवॉच वियर करता है, एक स्मार्टवॉच आपको कई बार महंगी भी पड़ती है। परन्तु अब आपको बेहतरीन स्मार्टवॉच सस्ते में मिल रही है।

Anjali Soni
Published on: 15 May 2023 3:33 PM GMT
Best Smartwatch Under 3000: 3 हजार से कम कीमत में ख़रीदे ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, यहां जाने ऑफर्स और फीचर्स
X
Smartwatch Under 3000(Photo-social media)

Best Smartwatch Under 3000: हर कोई अपने लुक को क्लासिक बनाने के लिए स्मार्टवॉच वियर करता है, एक स्मार्टवॉच आपको कई बार महंगी भी पड़ती है। परन्तु अब आपको बेहतरीन स्मार्टवॉच सस्ते में मिल रही है। आपको 3 हजार से कम में कमाल के फीचर्स वाली स्मार्टवॉच मिल रही है, जिसके फीचर्स एक साथ कई चीज़ों का ध्यान रखते हैं। जैसे हेल्थ का आपको एंटरटेंट भी करते हैं, आप किसी भी ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से इन वाच को खरीद सकते हैं। तो चलिए जाने 3 हजार से कम में आने वाली स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स।

boAt Xtend/Xtend RTL स्मार्टवॉच

बोट Xtend में कई सारे काम के फीचर्स दिए गए हैं। बोट Xtend में ऐप्स के लिए डिस्प्ले दी गई है। अगर आप फिटनेस को लेकर जुनूनी हैं तो यह स्मार्टवॉच आपके लिए है। इसमें हार्ट रेट ऐप दिया गया है। इस स्मार्टवॉच के जरिए आप मेसेज करने और कॉल करने के अलावा कई और काम भी कर सकते हैं। इसकी ओरिजिनल कीमत 7,999 रुपये है। पर इसे ऐमज़ॉन से सिर्फ 2,799 रुपये में खरीद सकते हैं।

Noise Pulse 2 Max Advanced Bluetooth Calling Smart Watch

आपको ये जबरदस्त स्मार्टवॉच 5,999 रुपये में मिलती है, परन्तु ऑफर्स के बाद आप फ्लिपकार्ट से इसे 67 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 1.80-इंच की TFT LCD स्क्रीन दी गई है. इसका पिक्सल रेज्योलूशन 240*286 का है. इसमें 550 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है।

Fire-Boltt Ninja 3

फायर-बोल्ट Ninja 3 में कई सारे काम के फीचर्स दिए गए हैं।इसका वज़न 47 Grams है और यह पहनने में सुविधाजनक है।फायर-बोल्ट Ninja 3 में ऐप्स के लिए डिस्प्ले दी गई है। अगर आप फिटनेस को लेकर जुनूनी हैं तो यह स्मार्टवॉच आपके लिए है। इसमें हार्ट रेट ऐप दिया गया है। इस स्मार्टवॉच के जरिए आप मेसेज करने और कॉल करने के अलावा कई और काम भी कर सकते हैं। स डिस्काउंट के साथ इस वॉच की कीमत 1,299 रुपये ही रह जाती है।

RD X-12 स्मार्टवॉच ऑफर

iRD Accessories x12 smartwatch: आज के समय में लोगों में सामान्य घड़ी के साथ ही स्मार्टवॉच का भी काफी शौक देखा जा रहा है. ये स्मार्टवॉच आपको सिर्फ समय ही नहीं बताती हैं, बल्कि आपके हेल्थ से जुड़े कई सारी जानकारियां भी देती है. वहीं अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर आप कई सारी नोटिफिकेशन को आसानी से अपने स्मार्टवॉच में ही पा सकते हैं इसकी कीमत 1,799 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story