Fire-Boltt King Smartwatch Launch: प्रीमियम लुक के साथ भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट किंग स्मार्टवॉच, जाने कीमत

Fire-Boltt King Smartwatch Launch: फायर-बोल्ट ने भारत में एक नई बजट स्मार्टवॉच लॉन्च की है। फायर-बोल्ट किंग कंपनी के LUXE लाइनअप का हिस्सा है, जिसमें अब कुल छह स्मार्टवॉच हैं।

Anjali Soni
Published on: 4 May 2023 9:31 AM GMT
Fire-Boltt King Smartwatch Launch: प्रीमियम लुक के साथ भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट किंग स्मार्टवॉच, जाने कीमत
X
Fire-Boltt King Smartwatch Launch(Photo-social media)

Fire-Boltt King Smartwatch Launch: फायर-बोल्ट ने भारत में एक नई बजट स्मार्टवॉच लॉन्च की है। फायर-बोल्ट किंग कंपनी के LUXE लाइनअप का हिस्सा है, जिसमें अब कुल छह स्मार्टवॉच हैं। स्मार्टवॉच की कीमत किफायती है लेकिन यह मेटल बॉडी और मैग्नेटिक स्टील मेश स्ट्रैप के साथ प्रीमियम लुक देती है। फायर-बोल्ट किंग स्मार्टवॉच के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें।

जाने फायर-बोल्ट किंग के स्पेसिफिकेशन (Fire-Boltt King Specification)

डिस्प्ले: फायर-बोल्ट किंग स्मार्टवॉच में 360 x 448 रिज़ॉल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.78-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले है।

बैटरी: कहा जाता है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक चलती है। अगर आपके पास ब्लूटूथ कॉलिंग सक्षम है तो इसे दो दिनों तक चलना चाहिए।

हेल्थ, फिटनेस फीचर्स: फायर-बोल्ट किंग स्मार्टवॉच 100 अलग-अलग स्पोर्ट मोड्स के साथ आती है। इसमें एक हेल्थ सूट है जो आपको अपनी हृदय गति, नींद, SpO2 और मासिक धर्म चक्र की निगरानी करने देता है। स्मार्टवॉच स्मार्ट रिमाइंडर भी भेजती है यदि आप बहुत लंबे समय से बेकार हैं या पानी पी रहे हैं।

कनेक्टिविटी: आप फायर-बोल्ट किंग स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ के माध्यम से अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं, और आप स्मार्टवॉच से कॉल का जवाब भी दे सकते हैं। इसमें स्मार्ट कमांड के लिए वॉयस असिस्टेंट भी है।

यहां देखें फायर-बोल्ट किंग इंडिया की कीमत (Fire-Boltt King India price)

फायर-बोल्ट किंग स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये है और इसे फ्लिपकार्ट और फायर-बोल्ट की वेबसाइट से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। यह ब्लैक, सिल्वर, गोल्ड और ब्लू के चार कलर वेरिएंट में आता है। स्मार्टवॉच की IP67 रेटिंग है जो इसे स्प्लैश और स्वेट रेसिस्टेंट बनाती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story