×

Best Earbuds Price In India: ऑनलाइन खरीदें ₹2000 के तहत बेस्ट TWS ईयरबड, जाने प्राइस और ऑफर्स

Best Earbuds Price In India: ₹2000 के तहत बेस्ट TWS बड्स खरीदते समय, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि यह आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने वाली सुविधाओं से भरा हो।

Anjali Soni
Published on: 1 May 2023 9:17 AM GMT
Best Earbuds Price In India: ऑनलाइन खरीदें ₹2000 के तहत बेस्ट TWS ईयरबड, जाने प्राइस और ऑफर्स
X
Best Earbuds In India (photo-social media)

Best Earbuds Price In India: ₹2000 के तहत बेस्ट TWS बड्स खरीदते समय, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि यह आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने वाली सुविधाओं से भरा हो। इसके सक्रिय शोर रद्दीकरण, लंबे प्लेबैक समय, तत्काल चार्जिंग, वे आपके कानों में कितने आराम से बैठते हैं, और निश्चित रूप से ध्वनि की गुणवत्ता प्रदान करते हैं। Realme, Redmi, और boAt जैसे ब्रांडों के कुछ बेहतरीन वायरलेस ईयरबड्स सुविधाओं से भरे हुए हैं। जो खरीदारों को लुभाएगा। कौन सा डिवाइस खरीदना है, यह तय करने में आपकी मदद करने के लिए, हमने भारत में उपलब्ध ₹2,000 के तहत कुछ बेहतरीन TWS बड्स की एक सूची तैयार की है।

Realme Buds Q2

रियलमी बड्स क्यू2 बजट ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। 10 मिमी ड्राइवर, बास बूस्ट, 25 डीबी तक सक्रिय शोर रद्द करने और कुल प्लेबैक समय के 28 घंटे के संयोजन के साथ, उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक सुनने का शानदार अनुभव मिलता है। इन ईयरबड्स का इस्तेमाल कैजुअल लिसनिंग या हार्डकोर गेमिंग के लिए किया जा सकता है। यूज़र्स गेमिंग के दौरान डीप और इमर्सिव सुनने के अनुभव के लिए 88ms लेटेंसी और ड्युअल-चैनल ट्रांसमिशन प्राप्त करने के लिए रियलमी लिंक ऐप के माध्यम से गेमिंग मोड को चालू कर सकते हैं। जबकि उपयोगकर्ता लिंक ऐप से जुड़े हुए हैं, वे 3 ईक्यू प्रीसेट (बास बूस्ट, डायनामिक, ब्राइट), स्टार्ट/स्टॉप गेमिंग मोड के बीच स्विच करने का प्रयास कर सकते हैं, बड्स ब्लैक और ग्रे कलर में उपलब्ध हैं। रियलमी बड्स क्यू2 आईपीएक्स5 वाटर और स्प्लैश रेसिस्टेंट है, इसलिए एक्सरसाइज करते समय इनका इस्तेमाल करना कोई समस्या नहीं है।

Oppo Enco Buds

ओप्पो की सही मायने में वायरलेस इन-ईयर पेशकश, Enco Buds, लंबी अवधि के लिए निर्बाध रूप से सुनने के लिए कुल प्लेबैक समय के 24 घंटे प्रदान करती है। इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यूजर्स को सुनने का सटीक और इमर्सिव अनुभव मिले। इतना ही नहीं, Oppo Enco Buds में एक समर्पित 80ms लो लेटेंसी गेमिंग मोड है जो गेमप्ले के दौरान ऑडियो और वीडियो को पूरी तरह से सिंक करता है। उन्हें धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP54 रेट किया गया है ताकि उपयोगकर्ता घर के अंदर या बाहर फिटनेस गतिविधियों में संलग्न हो सकें और धूल या पानी से ईयरबड्स के क्षतिग्रस्त होने की चिंता न करें। Oppo Enco Buds नीले और सफेद रंग में उपलब्ध हैं। सुविधाजनक और स्पष्ट संचार सुनिश्चित करने के लिए बड्स में इंटेलिजेंट नॉइज़ कैंसलेशन की सुविधा है।

COSTAR Diamond Buds

एक कॉम्पैक्ट और तेज डिजाइन की विशेषता, COSTAR के डायमंड ईयरबड्स कुल प्लेबैक समय के 16 घंटे, 3 मोड- गेमिंग, पारदर्शिता और सक्रिय शोर रद्दीकरण, PEK समग्र डायाफ्राम प्रौद्योगिकी के साथ बने 10 मिमी गतिशील ड्राइवर और संचार के दौरान उच्च आवाज स्पष्टता के लिए पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण की पेशकश करते हैं। इसके अतिरिक्त, दायें ईयरबड को तीन बार टैप करके गेमिंग मोड को चालू किया जा सकता है। यह इमर्सिव गेमिंग अनुभव के लिए 70ms लो लेटेंसी मोड को सक्रिय करेगा। दाएं या बाएं ईयरबड को दबाकर रखना पारदर्शिता और एएनसी मोड के बीच टॉगल करेगा, और बाएं ईयरबड को तीन बार टैप करके, उपयोगकर्ता वॉइस असिस्टेंट को सक्रिय कर सकते हैं। वे जल प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग भी देते हैं। ये 3 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हैं- डायनामिक ब्लैक, एलीट व्हाइट और स्मार्ट ग्रे। ईयरबड्स आईओएस, एंड्रॉइड और विंडोज डिवाइस के साथ व्यापक संगतता प्रदान करते हैं

Redmi Earbuds 2C

Redmi Earbuds 2C बजट ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स सेगमेंट में एक और शानदार पेशकश है। ये ईयरबड्स ब्लूटूथ संगतता के साथ आईओएस, एंड्रॉइड, विंडोज और मैक उपकरणों का समर्थन करते हैं और कुल प्लेबैक समय के 12 घंटे प्रदान करते हैं। साइड में इसके मल्टी-फंक्शन बटन के साथ, उपयोगकर्ता आसानी से कॉल का जवाब दे सकते हैं/समाप्त कर सकते हैं, म्यूजिक प्ले/पॉज कर सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट (एलेक्सा, सिरी, या गूगल वॉयस असिस्टेंट) को सक्रिय कर सकते हैं। रेडमी ईयरबड्स 2सी सुपर लाइटवेट हैं, इसलिए उन्हें इधर-उधर ले जाना जितना आसान है, उतना ही आसान है, और वे बेहतर पसीने और छींटे प्रतिरोध के लिए IPX4-रेटेड भी हैं, ताकि वे व्यायाम, दौड़ने आदि के दौरान पसीने से क्षतिग्रस्त न हों। बेहतर पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण सुविधा, उपयोगकर्ता अपने दोस्तों के साथ लंबे और स्पष्ट संचार में संलग्न हो सकते हैं। रेडमी ईयरबड्स 2सी केवल काले रंग में उपलब्ध है। उपयोगकर्ता मोनो और डुअल ईयरबड्स के बीच निर्बाध रूप से स्विच कर सकते हैं, और ऑटो-पेयरिंग सुविधा के माध्यम से अन्य उपकरणों के साथ आसानी से पेयर कर सकते हैं।

boAt Airdopes 441 Pro

BoAt की सिग्नेचर साउंड और 150 घंटे का लंबा प्लेबैक समय देते हुए, Airdopes 441 Pro वास्तव में वायरलेस ईयरबड्स का एक आदर्श विकल्प बनाता है। इसकी IWP (इंस्टा वेक एन' पेयर) तकनीक उपयोगकर्ताओं को ब्लूटूथ v5.0 संगत उपकरणों के साथ सहजता से जुड़ने और उच्च गुणवत्ता वाले सुनने के अनुभव में संलग्न होने की अनुमति देती है। उन्नत कैपेसिटिव टच नियंत्रण के साथ, उपयोगकर्ता आसानी से कॉल का जवाब दे सकते हैं/समाप्त कर सकते हैं, संगीत चला/रोक सकते हैं या अगला ट्रैक चुन सकते हैं, और एक साधारण स्पर्श के साथ वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय कर सकते हैं। जहां तक ​​बजट ईयरबड्स की बात है, ये डिजाइन और ऑडियो क्वालिटी के मामले में सबसे अच्छे ईयरबड्स में से एक हैं। इन्हें पानी और स्प्लैश प्रतिरोध के लिए IPX7 रेट किया गया है ताकि उपयोगकर्ता इन ईयरबड्स को पहन सकें और टुकड़े को नुकसान पहुंचाने की चिंता किए बिना विभिन्न प्रकार की फिटनेस गतिविधियों में संलग्न हो सकें। एयरडोप्स 441 प्रो स्पोर्ट ब्लू और स्पिरिट लाइम कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story