Best Deal On Washing Machines: ऐमज़ॉन दे रहा हैं सैमसंग वाशिंग मशीन पर 35 प्रतिशत तक की छूट, जाने कीमत

Best Deal On Washing Machines: ऐमज़ॉन दे रहा है वाशिंग मशीन पर 35 प्रतिशत तक की छूट, सैमसंग प्रमुख ब्रांड उचित मूल्य पर कुछ बेहतरीन, फीचर-पैक वाशिंग मशीन पेश करते हैं।

Anjali Soni
Published on: 12 April 2023 11:58 AM GMT
Best Deal On Washing Machines: ऐमज़ॉन दे रहा हैं सैमसंग वाशिंग मशीन पर 35 प्रतिशत तक की छूट, जाने कीमत
X
Best Deal On Washing Machines(photo-social media)

Best Deal On Washing Machines: सबसे अच्छी वाशिंग मशीन कपड़ों की बनावट को बरकरार रखते हुए कपड़ों को ठीक से साफ करने में मदद कर सकती हैं। हममें से हर कोई कपड़े धोने की इच्छा नहीं रखता है, और यह एक सच्चाई है। लेकिन अगर आपके पास घर पर सही वाशिंग मशीन है, तो कपड़े धोना भी मज़ेदार हो सकता है। आज के समय में अच्छी वाशिंग मशीन के दाम ज्यादा होते हैं। पर अब चिंता न करें क्योंकि ऐमज़ॉन दे रहा है वाशिंग मशीन पर 35 प्रतिशत तक की छूट, सैमसंग प्रमुख ब्रांड उचित मूल्य पर कुछ बेहतरीन, फीचर-पैक वाशिंग मशीन पेश करते हैं।

Samsung 7 kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine


सैमसंग वाशिंग मशीन भारत में जबरदस्त ब्रांडों में से एक है, यह ऐमज़ॉन सेल टुडे ऑफ़र के दौरान 25 प्रतिशत की छूट के साथ आता है। यह 3 से 4 सदस्यों वाले परिवारों के लिए उपयुक्त है। यह पूरी तरह से ऑटोमैटिक टॉप-लोडिंग वाशिंग मशीन लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन प्रदान करती है। एक त्वरित धुलाई, नाजुक धुलाई और मानसून मोड है। सैमसंग वॉशिंग मशीन की कीमत 15,790 रुपये हैं।

Samsung 7 Kg Inverter 5 Star Fully-Automatic

ऐमज़ॉन सेल 2023 पर सैमसंग की इस वाशिंग मशीन पर 20 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। ये मशीन कपड़ों को 700 RPM स्पिन गति से सूखती है। यह वाशिंग मशीन छोटे परिवारों के लिए उपयुक्त है। यह एक मजबूत और कुशल वाशिंग मशीन है जो कम शोर करती है और कपड़े साफ करती है। सैमसंग वॉशिंग मशीन की कीमत: 17,990 रुपये।

Samsung 6.0 Kg Inverter 5 Star


ऐमज़ॉन सेल 2023 के दौरान 6 किलो क्षमता के साथ आने वाली सैमसंग की इस वाशिंग मशीन पर 15 प्रतिशत की छूट प्राप्त करें। ड्रायर के साथ यह पूरी तरह से ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन 1000 RPM स्पिन से कपड़ों को तेज गति से सूखती है। जो इसे खरीदने के लिए सबसे अच्छी वाशिंग मशीन बनाती है। आज ऐमज़ॉन की इस सेल के दौरान सैमसंग वॉशिंग मशीन को 22,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung 6.0 Kg 5 Star Semi-Automatic

इस सैमसंग वाशिंग मशीन पर ऐमज़ॉन सेल ऑफर्स देखें। 700 RPM उच्च स्पिन गति प्रदान करता है जो तेजी से सुखाने में मदद करता है। पेशकश की गई वाशिंग मशीन दो वॉश प्रोग्राम के साथ आती है। एयर टर्बो ड्राईिंग सिस्टम अधिक पानी निकालकर सुखाने के समय को कम करता है। सैमसंग वॉशिंग मशीन की कीमत: 8,990 रुपये।

Samsung 7.0 5 Fully-Automatic Loading Washing Machine


सैमसंग की इस वाशिंग मशीन पर ऐमज़ॉन सेल 2023 देखें। 3 से 4 सदस्यों वाले परिवारों के लिए उपयुक्त। यह 10 वॉश प्रोग्राम से भरा हुआ है और धोते समय कपड़े को सुरक्षित रखता है। सैमसंग भारत में भरोसेमंद घरेलू उपकरणों के ब्रांडों में से एक है। सैमसंग वॉशिंग मशीन की कीमत 17,777 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story