×

Best Blenders For Smoothies: टेस्टी स्मूदी बनाने के लिए खरीदें सबसे बेस्ट ब्लेंडर, आइए जाने फीचर्स

Best Blenders For Smoothies: ब्लेंडर एक आवश्यक रसोई प्रोडक्ट हैं खासकर यदि आप घर पर स्मूदी बनाना पसंद करते हैं), लेकिन वे अक्सर काउंटर पर या अलमारियों में बहुत अधिक जगह लेते हैं।

Anjali Soni
Published on: 11 Aug 2023 8:30 AM GMT
Best Blenders For Smoothies: टेस्टी स्मूदी बनाने के लिए खरीदें सबसे बेस्ट ब्लेंडर, आइए जाने फीचर्स
X
Best Blenders For Smoothies(Photo-social media)

Best Blenders For Smoothies: ब्लेंडर एक आवश्यक रसोई प्रोडक्ट हैं खासकर यदि आप घर पर स्मूदी बनाना पसंद करते हैं), लेकिन वे अक्सर काउंटर पर या अलमारियों में बहुत अधिक जगह लेते हैं। ये न केवल इस अर्थ में जगह बचाते हैं आकार के मॉडलों की तुलना में अधिक कॉम्पैक्ट हैं, बल्कि वे रसोई में आपके लिए आवश्यक कंटेनरों की संख्या को भी कम करते हैं क्योंकि आप उसी कप से पीते हैं जिसका उपयोग आप सामान को मिश्रित करने के लिए करते हैं। आपको यह निर्धारित करने में मदद करने के लिए कि कौन से व्यक्तिगत ब्लेंडर वास्तव में खरीदने लायक हैं, हमने के लिस्ट तैयार की है।

NutriBullet Pro 900 High-Speed Blender

न्यूट्रीबुलेट प्रो 900 सबसे पसंदीदा ब्लेंडर है, यह 900 वॉट की मोटर की विशेषता वाले एक छोटे उपकरण में बहुत सारी शक्ति पैक करता है, इसलिए इसमें बर्फ और जमे हुए फलों को कुचलने में कोई समस्या नहीं होती है। बर्फ के साथ ब्लूबेरी केल स्मूदी की स्थिरता का मूल्यांकन करते समय, हम इस बात से प्रभावित हुए कि स्ट्रॉ के माध्यम से कई घूंट लेने के बाद कोई बेरी की त्वचा या काले के टुकड़े नहीं थे। कप और ढक्कन डिशवॉशर-सुरक्षित हैं, और ब्लेड को हाथ से धोने की आवश्यकता होती है, इसलिए तेज किनारों से सावधान रहें।

Instant Ace Nova Blender

यदि आप आसान प्री-प्रोग्राम्ड सेटिंग्स के साथ इंस्टेंट पॉट के इंटरफ़ेस के प्रशंसक हैं, तो आपको यह मॉडल पसंद आएगा, 60-औंस ग्लास जार को उसकी जगह पर सेट करने और ढक्कन को लॉक करने के लिए लॉकिंग तंत्र एक अच्छी सुरक्षा सुविधा है, और इससे काम तेजी से पूरा हो सकता है और हालांकि इसमें स्मूथी बनाने में समय लग सकता है पर काम अच्छा होगा।

Beast Blender

अपने असामान्य ऑवरग्लास आकार के डिज़ाइन के साथ, सबसे जबरदस्त है।इसकी शक्तिशाली 1,000-वाट मोटर प्रदान करती है। द बीस्ट ने ताजा और जमे हुए दोनों प्रकार के फलों के साथ स्मूथी का त्वरित काम किया,यदि किसी कारण से ब्लेंडर चालू नहीं होता है, तो रंग-कोडित रोशनी इसका कारण बताती है एक चमकती लाल रोशनी का मतलब है कि सामग्री सुरक्षित रूप से मिश्रण करने के लिए बहुत गर्म है)। ध्यान देने वाली एक बात: मोटा ट्राइटन प्लास्टिक 3-कप-क्षमता वाला कप अधिकांश अन्य मॉडलों की तुलना में चौड़ा और स्क्वाटर है।

Ninja Nutri-Blender Plus

इसमें 900 वॉट की मोटर है, इसलिए यह आसानी से ताजे और जमे हुए फलों के साथ स्मूदी और हुई बर्फ को बिना किसी रुकावट के और बिना किसी गंध के भी मिला देता है। यह आधार केवल 7 इंच लंबा और साढ़े चार इंच चौड़ा है। 2 पीने के लिए तैयार ढक्कन और 1 ढक्कन के साथ, ताकि हर किसी को एक स्मूथी मिल सके। कप लंबे हैं, कप, ढक्कन और ब्लेड असेंबली सभी टॉप-रैक डिशवॉशर सुरक्षित हैं। यदि आप हाथ से धोने जा रहे हैं, तो यदि आपके हाथ बड़े हैं तो आपको ब्रश की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि उन लंबे,कपों में पूरी तरह से प्रवेश करना एक चुनौती हो सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story