×

Best Car Bluetooth: अपनी कार के लिए खरीदें बेस्ट ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर, जाने खासियत और कीमत

Best Car Bluetooth Audio Receiver: हममें से बहुत से लोगों के पास उच्च गुणवत्ता वाले स्पीकर हैं जो ब्लूटूथ का समर्थन नहीं करते हैं, जिससे हमारे लिए उन आधुनिक स्मार्टफ़ोन के साथ संगीत

Anjali Soni
Published on: 10 Aug 2023 1:47 AM GMT
Best Car Bluetooth: अपनी कार के लिए खरीदें बेस्ट ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर, जाने खासियत और कीमत
X
Best Car Bluetooth Audio Receiver(photo-social media)

Best Car Bluetooth Audio Receiver: हममें से बहुत से लोगों के पास उच्च गुणवत्ता वाले स्पीकर हैं जो ब्लूटूथ का समर्थन नहीं करते हैं, जिससे हमारे लिए उन आधुनिक स्मार्टफ़ोन के साथ संगीत और अन्य ऑडियो सामग्री चलाना मुश्किल हो जाता है जिनमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक नहीं है। यह पुराने कार स्टीरियो सिस्टम या होम ऑडियो सिस्टम के साथ भी एक समस्या हो सकती है, जिससे संगीत और ऑडियो सिस्टम दोनों अनुपयोगी हो जाते हैं। लेकिन आप ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर का उपयोग करके इसे ठीक कर सकते हैं। ये अद्भुत छोटे गैजेट आपके नए उपकरणों से कनेक्ट करने, संगीत को बफर करने और आपके स्पीकर, स्टीरियो सिस्टम और अन्य से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ का उपयोग करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि ये डिवाइस प्लग-एंड-प्ले अनुभव प्रदान करते हैं। भारत में बेस्ट ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर खरीदने में आपकी मदद करने के लिए, हमने कुछ टॉप ऑप्शन की एक सूची तैयार की है।

Tewtross Bluetooth V5.0 Audio Receiver

Tewtross ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक प्रीमियम CSR चिपसेट के साथ आता है जिसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट शामिल है। यह सुनिश्चित करता है कि ऑडियो स्पष्ट और विरूपण-मुक्त है, जिससे आपका संगीत अनुभव बेहतर होगा। यह डुअल पेयरिंग को सपोर्ट करता है, इसलिए आप इसे एक ही समय में दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। यह व्यापक अनुकूलता का वादा करता है और आपको 3.5 मिमी ऑक्स पोर्ट के माध्यम से कनेक्ट करने की सुविधा देता है। यदि आप एक सरल लेकिन शक्तिशाली विकल्प की तलाश में हैं तो यह टेवट्रॉस ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक बढ़िया विकल्प है।

TP-Link HA100 NFC-Enabled Bluetooth Music Receiver

टीपी-लिंक HA100 ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक नियमित रिसीवर की तुलना में दो गुना अधिक रेंज प्रदान करता है, जो आपको 66 फीट तक का कवरेज देता है। ब्लूटूथ 4.1 तकनीक की विशेषता वाला यह ऑडियो रिसीवर आपकी कार के स्टीरियो या टीवी को स्मार्टफोन जैसे ब्लूटूथ-सक्षम डिवाइस से कनेक्ट कर सकता है, जिससे आप निर्बाध रूप से संगीत स्ट्रीम कर सकते हैं। यह आसान पेयरिंग और सेटअप के लिए एनएफसी सपोर्ट के साथ आता है। यह टीपी-लिंक ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक सुंदर और फीचर-पैक विकल्प है जो आपको ऑडियो को निर्बाध रूप से स्ट्रीम करने में मदद करता है।

CrossBeats Mini Bluetooth Receiver

क्रॉसबीट्स मिनी ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक साधारण प्लग-इन डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है। अधिक केबलों से निपटने के बजाय, आप ऑडियो चलाना शुरू करने के लिए बस इस रिसीवर को अपने स्टीरियो सिस्टम या टीवी में प्लग इन कर सकते हैं। यह क्वालकॉम की एपीटीएक्स तकनीक का समर्थन करता है जो अन्य रिसीवरों की तुलना में कम विलंबता प्रदान करता है। यह एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। यदि आप एक कॉम्पैक्ट समाधान की तलाश में हैं तो यह क्रॉसबीट्स ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक बढ़िया विकल्प है।

Portronics Auto 10 Bluetooth Receiver

पोर्ट्रोनिक्स ऑटो 10 ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक बहुउद्देश्यीय विकल्प है। यह आपको ऑडियो स्ट्रीम करने के लिए अपने स्मार्टफोन को रिसीवर से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, यह एफएम ट्रांसमीटर, कार स्पीकर, डुअल यूएसबी सपोर्ट जैसी कई सुविधाओं का समर्थन करता है, जिससे आप एक साथ दो डिवाइस तक चार्ज कर सकते हैं। यह पेन ड्राइव और माइक्रोएसडी कार्ड जैसे स्टोरेज डिवाइस को भी सपोर्ट करता है, जिससे आप आसानी से संगीत चला सकते हैं। यदि आप कॉम्पैक्ट पैकेज में ढेर सारी सुविधाएँ चाहते हैं तो यह पोर्ट्रोनिक्स ब्लूटूथ ऑडियो रिसीवर एक अच्छा विकल्प है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story