×

Best iPhone Fast Chargers: अपने महंगे आईफोन के लिए खरीदें बेस्ट फास्ट चार्जर्स, जो फ़ोन को करें रफ्तार से चार्ज

Best iPhone Fast Chargers: ये भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ बेहतरीन आईफोन फास्ट चार्जर हैं। आगे की हलचल के बिना, आइए सूची पर एक त्वरित नज़र डालें!

Anjali Soni
Published on: 20 March 2023 9:44 AM GMT
Best iPhone Fast Chargers: अपने महंगे आईफोन के लिए खरीदें बेस्ट फास्ट चार्जर्स, जो फ़ोन को करें रफ्तार से चार्ज
X
Best iPhone Fast Chargers (photo-social media)

Best iPhone Fast Chargers: तो आपने बिल्कुल नया Apple iPhone 13 खरीदा है या हो सकता है, आप अपने पुराने iPhone के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहते हैं। हालाँकि, पारंपरिक iPhone चार्जर वास्तव में सबसे अच्छे iPhone फास्ट चार्जर में से एक नहीं है। पूरी ईमानदारी से, फास्ट चार्जर होने के करीब भी नहीं। हाँ, यह निश्चित रूप से संगत है लेकिन, क्या यह वास्तव में कुशल है? सचमुच में ठीक नहीं। इसीलिए आपको फास्ट चार्जिंग एडेप्टर को जरूर आजमाना चाहिए। आप निश्चित रूप से अपने iPhone को तेजी से चार्ज करने सकेंगे, साथ ही बैटरी की बचत कर सकेंगे। अब, आप सोच रहे होंगे कि क्या ये फास्ट चार्जर आपके आईफोन के अनुकूल होंगे। अच्छी खबर यह है कि इस सूची में उल्लिखित सभी चार्जर आपके आईफोन के साथ सौ प्रतिशत संगत हैं। ये भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ बेहतरीन आईफोन फास्ट चार्जर हैं।

आगे की हलचल के बिना, आइए सूची पर एक त्वरित नज़र डालें!

Apple 20W Fast Charger

यह आधिकारिक Apple iPhone फास्ट चार्जर है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो Apple के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसके साथ बने रहना चाहते हैं, तो यह जाने का तरीका है। आप अपने iPhone के लिए सबसे सरल लेकिन सबसे अनुकूल तेज़ चार्जर प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, आपको 20W तक का फास्ट चार्जिंग आउटपुट भी मिलता है। इस फास्ट चार्जर का एकमात्र नकारात्मक पक्ष यह है कि यह केवल एक यूएसबी पोर्ट प्रदान करता है। हालाँकि, यह एक बहुत ही किफायती लेकिन टिकाऊ विकल्प भी है। कुल मिलाकर, निश्चित रूप से भारत में खरीदने के लिए सबसे अच्छे आईफोन फास्ट चार्जर्स में से एक है। इसकी कीमत 1900 रूपये हैं।

AMX XP 60 4-Port 62W Fast Charger

अगला, AMX XP 60 एक मशीन है! यह कुल 62W का आउटपुट देता है। अब, यह विशेष पावर आउटपुट आपके मैकबुक को चार्ज करने के लिए है। अब, तीन फ्लैश चार्जिंग पोर्ट हैं। ये आपके iPad या iPhone को 17W की चार्जिंग स्पीड पर चार्ज करने के लिए हैं। निश्चित रूप से सबसे अच्छे iPhone फास्ट चार्जर में से एक जिसे आप आज भारत में खरीद सकते हैं। केवल नकारात्मक पक्ष यह होगा कि, GaN चार्जर नहीं होने के कारण, यह एक तरह से भारी है। कीमत और सुविधाओं के लिए, यह निश्चित रूप से अनदेखा है। इसकी कीमत 1799 रूपये हैं।

Stuffcool Napoleon PD65 GaN iPhone Fast Charger

स्टफकूल एक लोकप्रिय भारतीय ब्रांड है जो कुछ बहुत अच्छी मोबाइल एक्सेसरीज बनाता है। तो, आप जानते हैं कि उनका एक उत्पाद निश्चित रूप से भरोसेमंद और टिकाऊ होगा। स्टफकूल नेपोलियन एक उत्कृष्ट और आज भारत में सबसे अच्छे आईफोन फास्ट चार्जर्स में से एक है। इसके अलावा, यह एक GaN चार्जर है, जिसका मतलब है कि यह सुपर पोर्टेबल है। यह स्टफकूल फास्ट चार्जर आपके आईफोन के लिए 18W फास्ट चार्जिंग आउटपुट प्रदान करता है। इसके अलावा, दो पोर्ट हैं जो आपको एक साथ दो डिवाइस चार्ज करने की अनुमति देते हैं। इसकी कीमत 3697 रूपये हैं।

Belkin BoostCharge GaN iPhone Fast Charger

Belkin BoostCharge एक प्रीमियम iPhone फास्ट चार्जर है। इतना ही नहीं, यह एक GaN चार्जर है, इसलिए बहुत कॉम्पैक्ट और ले जाने में आसान है। इसके अलावा, यह 24W का फास्ट चार्जिंग आउटपुट प्रदान करता है। तो, यह वास्तव में बहुत तेज़ है जो यह करता है। आप एक साथ दो डिवाइस भी चार्ज कर सकते हैं। सोने पर सुहागा यह है कि चार्जिंग केबल शामिल है। कीमत के अलावा और कोई कमी नहीं है। हालांकि, ब्रांड वैल्यू और उपयोगिता के कारण यह निश्चित रूप से कीमत के लायक है। हैंड्स डाउन, भारत में सबसे अच्छे आईफोन फास्ट चार्जर्स में से एक है इसकी कीमत 5,029 रूपये हैं।

Anker PowerPort Speed Plus Duo

प्रीमियम मोबाइल एक्सेसरीज सेगमेंट में एंकर एक जाना माना नाम है। यदि आपका बजट बहुत अच्छा है, तो यह आसानी से सबसे अच्छा iPhone फास्ट चार्जर है जिसे आप खरीद सकते हैं। यह न केवल अल्ट्रा प्रीमियम बल्कि सुपर डुपर टिकाऊ है और आपको सालों तक टिका सकता है। यह एक 42W फास्ट चार्जर है जो आपके आईफोन को चार्ज करने के लिए दो पोर्ट प्रदान करता है। यह चार्ज करने के लिए दो पोर्ट प्रदान करता है। जहां एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है, वहीं दूसरा यूएसबी टाइप-ए पोर्ट है। तो, आप इसके साथ सभी प्रकार के उपकरणों को बहुत अधिक चार्ज कर सकते हैं। दो कमियाँ हैं। सबसे पहले, कीमत चीजों के थोड़े भारी पक्ष पर हो सकती है। दूसरे, केबल सही बॉक्स में शामिल नहीं हैं। इसलिए, आपको अलग से केबल खरीदने होंगे। हालाँकि, यदि आप एक प्रीमियम iPhone फास्ट चार्जर के लिए अतिरिक्त पैसा खर्च करने को तैयार हैं, तो शायद ही कुछ ऐसा है जो इसे मात दे सकता है। इसकी कीमत 4999 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story