×

Top 5 Mosquito Killers Machine: इन खतरनाक मच्छरों से रखें खुद को सुरक्षित, आज ही खरीदें बेस्ट मच्छर मारने वाली मशीन

Top 5 Mosquito Killers Machine: मच्छर गर्मियों में या बरसात के समय में अपना असर दिखाना शुरू करते हैं इनका काटना बीमारियों का घर हो जाता है। ऐसे में मच्छरों का अच्छे से सफाया करने के लिए कुछ ऐसे डिवाइस की जरूरत होती है

Anjali Soni
Published on: 21 Aug 2023 2:40 AM GMT
Top 5 Mosquito Killers Machine: इन खतरनाक मच्छरों से रखें खुद को सुरक्षित, आज ही खरीदें बेस्ट मच्छर मारने वाली मशीन
X
Top 5 Mosquito Killers Machine(Photo-social media)

Top 5 Mosquito Killers Machine: मच्छर गर्मियों में या बरसात के समय में अपना असर दिखाना शुरू करते हैं इनका काटना बीमारियों का घर हो जाता है। ऐसे में मच्छरों का अच्छे से सफाया करने के लिए कुछ ऐसे डिवाइस की जरूरत होती है जो सभी मच्छरों को मार सकें। पर बाजार में ऐसे यूवी प्रकाश वाले कई डिवाइस हे जो आपको या आपके परिवार के सदस्यों को नुकसान पहुंचाए बिना मच्छरों को मारने में जबरदस्त है। चलिए हमारी लिस्ट मच्छर मारने वाली मशीन पर नजर डालते हैं।

Wrightrack Pest Repeller

राइटट्रैक के मच्छर विकर्षक के साथ, अब आपको हानिकारक मच्छरो के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यह प्रभावी मच्छर प्रतिरोधी आपके घर से चूहों, मच्छरों जैसे कीटों को बाहर धकेलने के लिए अल्ट्रासोनिक तरंगों का उपयोग करता है। इलेक्ट्रिक मशीन को पावर सॉकेट में प्लग करके, आप 800 से 1,200 तक प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन इसका असर देखने के लिए आपको तीन से चार सप्ताह तक इंतजार करना पड़ सकता है। आप इस डिवाइस का उपयोग रात में भी कर सकते हैं।

HNESS LED Bug Zapper

मच्छरों को खत्म करने के लिए एचनेस ह्यूमन बायोनिक्स तकनीक का इस्तेमाल करती है। इसकी पराबैंगनी रोशनी मच्छरों को अपने जाल में आकर्षित करती है, जहां हानिकारक रसायनों का उपयोग किए बिना उन्हें मार दिया जाता है। आप डिवाइस को अपने बिस्तर या कार्यस्थान के पास रख सकते हैं। मशीन को साफ करना आसान है क्योंकि सभी मृत मच्छरों को बाद में इसके ट्रैप बॉक्स से निकाला जा सकता है।

iBell Insect Killer Machine

आईबेल का इलेक्ट्रिक मच्छर प्रतिरोधी उन्हें जाल में फँसाने के लिए तेज़ रोशनी का उपयोग करता है। आपको बस इसे चालू करना है और एक अंधेरे कमरे में छोड़ देना है। उच्च गति वाले पंखे से मच्छरों को मार देती है। डिवाइस हानिकारक रसायनों का उपयोग नहीं करता है, और आप इसे इन्वर्टर से कनेक्ट कर सकते हैं। यह इनडोर स्थानों में उपयोग के लिए उपयुक्त है। इसमें एक शक्तिशाली बिजली ग्रिड है।

Leoie Mosquito Killer Repeller Lamp

यदि आप हानिकारक रासायनिक मच्छर प्रतिरोधी कॉइल के लिए एक सुरक्षित विकल्प की तलाश में हैं, तो लेओई मच्छर मारने वाली कॉइल सही विकल्प है। यह उपकरण मच्छरों को आकर्षित करता है और मच्छरों को भागने से रोकता है। मशीन को यूएसबी द्वारा संचालित किया जा सकता है और इसलिए यह बेहद उपयोगी है, खासकर बिजली कटौती के दौरान। इसलिए आप पूरी रात सोते रहने के लिए इस इलेक्ट्रिक मच्छर मारने वाली मशीन को कमरे के किसी भी कोने में रख सकते हैं। एक शोर रहित तंत्र के साथ जिसे किसी भी रीफिल की आवश्यकता नहीं होती है, आप इस मशीन को चलते-फिरते भी ले जा सकते हैं।

J3 Technology Insect Killer

यदि आप ऐसे उपकरण की तलाश में हैं जो मच्छरों और छोटे कीड़ों को मार सके, तो J3 कीट नाशक सबसे अच्छा विकल्प है। उपकरण चिपचिपे चिपकने वाले गोंद का उपयोग करता है, और उपकरण में गिरने वाला कोई भी कीट गोंद के जाल में चिपक जाएगा, जिससे जलने की कोई गंध छोड़े बिना कीड़े मर जाएंगे। ग्लू ट्रैप मशीन को पूरी तरह से शोर-मुक्त भी बनाता है। मच्छरदानी उपयोग के दौरान एक सुखद खुशबू भी छोड़ती है और रेस्तरां और कार्यालयों जैसे बड़े स्थानों के लिए भी उपयुक्त है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story