×

Excitel Broadband Plans: एक्साइटेल अपने लेटेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान में दे रहा है मुफ्त स्मार्ट टीवी, मौका हाथ से न जाने दें

Excitel Broadband Plans: इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एक्सिटेल ने देश में दो नए ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। एक्साइटेल के 'बिग स्क्रीन' और 'मिनी होम थिएटर' बोनस के रूप में एक मुफ्त टीवी या प्रोजेक्टर के साथ आते हैं।

Anjali Soni
Published on: 6 Sep 2023 1:06 PM GMT
Excitel Broadband Plans: एक्साइटेल अपने लेटेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान में दे रहा है मुफ्त स्मार्ट टीवी, मौका हाथ से न जाने दें
X
Excitel Broadband Plans (photo-social media)

Excitel Broadband Plans: इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एक्सिटेल ने देश में दो नए ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। एक्साइटेल के 'बिग स्क्रीन' और 'मिनी होम थिएटर' बोनस के रूप में एक मुफ्त टीवी या प्रोजेक्टर के साथ आते हैं। इसके साथ ही, यूजर्स को सुपर फास्ट इंटरनेट स्पीड, कई ओटीटी चैनल, कई लाइव टीवी चैनल और भी बहुत कुछ मिलेगा। यहां डिटेल की जांच करें।

एक्साइटेल बिग स्क्रीन ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत, डिटेल

नए घोषित बिग स्क्रीन प्लान की कीमत 1,299 रुपये है। इसमें तेज इंटरनेट, मुफ्त लाइव टीवी चैनल और ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ एक मानार्थ स्मार्ट टीवी भी शामिल है। यह प्लान अनलिमिटेड डेटा के साथ 400Mbps की स्पीड से इंटरनेट ऑफर करता है। यूजर्स को 550 से अधिक मुफ्त लाइव टीवी चैनलों तक पहुंच के साथ-साथ 16 ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे, जिनमें सोनीलिव, ज़ी5, डिज़नी+ हॉटस्टार, डिस्कवरी, फैनकोड, हंगामा, शेमारू और अन्य शामिल हैं। बोनस के रूप में, यह प्लान एक मुफ्त वायबोर 32-इंच स्मार्ट फ्रेमलेस एचडी क्लाउड टीवी भी प्रदान करता है। यह एक एंड्रॉइड टीवी है जो एंड्रॉइड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

एक्साइटेल मिनी होम थिएटर ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत

वहीं, कंपनी ने बिग स्क्रीन प्लान के साथ मिनी होम थिएटर प्लान भी पेश किया है, जिसकी कीमत 1,499 रुपये है। मिनी होम थिएटर ब्रॉडबैंड प्लान बिग स्क्रीन प्लान की सभी सुविधाएँ प्रदान करता है। इस प्लान में यूजर्स को 32 इंच टीवी की जगह EGate K9 Pro-Max एंड्रॉइड प्रोजेक्टर मुफ्त मिलेगा। ये योजनाएँ भारत भर के 35 से अधिक शहरों में उपलब्ध हैं। कंपनी ने एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट और आगामी क्रिकेट विश्व कप के दौरान इन दो योजनाओं का अनावरण किया है, जो दर्शाता है कि वह देश में बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमियों को आकर्षित करने की योजना बना रही है। साथ ही बता दें कि कंपनी ने सबसे पहले 'बिग स्क्रीन' प्लान की टेस्टिंग इसी साल अप्रैल महीने में दिल्ली में की थी, लोकप्रियता हासिल करने के बाद, एक्सिटेल ने मई में दिल्ली एनसीआर में योजना की उपलब्धता का विस्तार किया।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story