×

Fire-Boltt Blizzard Ultra Smartwatch: प्रीमियम डिजाइन के साथ फायर-बोल्ट की नई स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Blizzard Ultra Smartwatch: हाल ही में फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड लॉन्च करने के बाद, घरेलू ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नई स्मार्टवॉच ब्लिज़ार्ड अल्ट्रा को लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Published on: 2 Aug 2023 2:56 AM GMT
Fire-Boltt Blizzard Ultra Smartwatch: प्रीमियम डिजाइन के साथ फायर-बोल्ट की नई स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स
X
Fire-Boltt Blizzard Ultra Smartwatch(Photo-social media)

Fire-Boltt Blizzard Ultra Smartwatch: हाल ही में फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड लॉन्च करने के बाद, घरेलू ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नई स्मार्टवॉच ब्लिज़ार्ड अल्ट्रा को लॉन्च किया है। स्मार्टवॉच को 3,500 रुपये से कम में प्रीमियम डिज़ाइन, 1.28-इंच एचडी डिस्प्ले, कई स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ के साथ लॉन्च किया गया है।

जाने भारत में फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड अल्ट्रा की कीमत और रिलीज़ की तारीख

कंपनी की वेबसाइट पर ब्लिजार्ड अल्ट्रा की लॉन्च कीमत 3,499 रुपये बताई गई है। दिलचस्प बात यह है कि आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट दोनों ने स्मार्टवॉच को 21,000 रुपये में सूचीबद्ध किया है। उपभोक्ता नई स्मार्टवॉच को 2 अगस्त दोपहर 12 बजे से कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकेंगे। प्रीमियम डिज़ाइन के साथ, फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड अल्ट्रा सिल्वर, गोल्ड और गोल्ड मल्टी-रंगों में उपलब्ध होगा। साथ ही आपको इसमें कई सारे ऑफर देखने को भी मिलेंगे। हाल ही में, कंपनी ने देश में कई नई स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं, जिनमें फायर-बोल्ट डेस्टिनी, फायर-बोल्ट कॉम्बैट, फायर-बोल्ट ग्रेनेड, फायर-बोल्ट अपोलो 2, फायर-बोल्ट अल्टीमेट और कई अन्य शामिल हैं। साथ ही, कंपनी हाल ही में तकनीकी दिग्गज सैमसंग को पछाड़कर दुनिया का नंबर दो स्मार्टवॉच ब्रांड बन गई है।

यहां देखें फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड अल्ट्रा के फीचर्स

डिज़ाइन के संदर्भ में, फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड अल्ट्रा एक गोलाकार डायल, एक स्टेनलेस स्टील डिज़ाइन, एक घूमने वाला मुकुट और एक प्रीमियम डिज़ाइन भाषा प्रदान करता है। स्मार्टवॉच के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 240 x 240 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.28-इंच टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले है। इसमें एक इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन है जो ब्लूटूथ कॉलिंग की अनुमति देता है। स्मार्टवॉच कई स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं के साथ आती है, जिसमें हृदय गति की निगरानी, ​​​​रक्त ऑक्सीजन (SpO2), नींद की निगरानी, ​​​​महिला स्वास्थ्य ट्रैकिंग और बहुत कुछ शामिल है। वॉच के साथ यूजर्स को नंबर डायल करने और फोन नंबर को सेव करने की सुविधा मिलेगी। वहीं यूजर्स को नंबर डायल करने की सुविधा भी मिलती है। वॉच के साथ कॉलिंग के साथ एआई वॉयस असिस्टेंट के लिए गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिलता है। नई स्मार्टवॉच 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और इन-बिल्ट गेम्स के साथ आती है। जहां तक ​​बैटरी की बात है, फायर-बोल्ट ब्लिज़र्ड अल्ट्रा में ब्लूटूथ कॉलिंग के बिना 7 दिन तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक की बैटरी देने का दावा किया गया है। बिल्कुल नई फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड अल्ट्रा स्मार्टवॉच एक टैप से आपके संगीत और कैमरे को भी नियंत्रित कर सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story