×

Noise ColorFit Spark Smartwatch: आ गई कलरफिट स्पार्क स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Noise ColorFit Spark Smartwatch: कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Noise ColorFit Spark स्मार्टवॉच की कीमत 1,799 रुपये है। स्मार्टवॉच को चारकोल ग्रे, कोबाल्ट ब्लू, डीप वाइन, फॉरेस्ट ग्रीन, जेट ब्लैक और सिल्वर ग्रे रंग में खरीदा जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 27 July 2023 2:00 AM GMT
Noise ColorFit Spark Smartwatch: आ गई कलरफिट स्पार्क स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X
Noise ColorFit Spark Smartwatch(Photo-social media)

Noise ColorFit Spark Smartwatch: कंस्यूमर टेक्नोलॉजी ब्रांड नॉइज़ देश में एक नई स्मार्टवॉच कलरफिट स्पार्क लेकर आया है। स्मार्टवॉच की कीमत 2,000 रुपये से कम है और इसमें 2 इंच का डिस्प्ले, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ है। यहां ColorFit Spark की भारत में कीमत, उपलब्धता और सुविधाओं पर एक त्वरित नज़र डाली गई है।

जाने भारत में नॉइज़ कलरफिट स्पार्क की कीमत और उपलब्धता

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Noise ColorFit Spark स्मार्टवॉच की कीमत 1,799 रुपये है। स्मार्टवॉच को चारकोल ग्रे, कोबाल्ट ब्लू, डीप वाइन, फॉरेस्ट ग्रीन, जेट ब्लैक और सिल्वर ग्रे रंग में खरीदा जा सकता है। नॉइज़ ने इस सप्ताह देश में अपनी पहली स्मार्ट रिंग भी पेश की, जिसे लूना रिंग कहा जाता है। यह स्मार्ट रिंग यूजर्स के समग्र स्वास्थ्य और कल्याण को बेहतर बनाने के लिए मूल्यवान प्रदान करती है। यह यूजर्स को तीन दैनिक स्कोर ट्रैक करने में मदद करता है नींद, तैयारी और बहुत कुछ। नॉइज़ लूना रिंग एक तापमान सेंसर के साथ आती है जो हर 5 मिनट में शरीर के तापमान को मापने में मदद करती है। यह ब्लूटूथ लो-एनर्जी (BLE 5) तकनीक का उपयोग करता है और 50 मीटर (164 फीट) तक पानी का सामना कर सकता है। 60 मिनट के चार्ज पर बैटरी 7 दिनों तक चल सकती है।

यहां जाने नॉइज़ कलरफिट स्पार्क के फीचर्स

नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच 2-इंच टीएफटी एलसीडी स्क्रीन के साथ एक चौकोर डिज़ाइन वाला डायल प्रदान करती है और इसमें एक सिलिकॉन स्ट्रैप है।
उपयोगकर्ता अपनी पसंद के अनुसार घड़ी को अनुकूलित करने के लिए 150 से अधिक घड़ी चेहरों में से चुन सकते हैं। बिल्कुल नया ColorFit Spark ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करता है जो Noise की TruSync तकनीक पर आधारित ब्लूटूथ कॉलिंग को सक्षम बनाता है। बैटरी एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकती है, लेकिन ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ यह लगभग 2 दिनों तक चलती है। इस स्मार्टवॉच के साथ, उपयोगकर्ता नोटिफिकेशन डिस्प्ले, मौसम अपडेट, संगीत और कैमरा को नियंत्रित करने, रिमाइंडर, कैलकुलेटर और बहुत कुछ नेविगेट कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में हृदय गति की निगरानी, ​​SpO2 माप, नींद ट्रैकिंग, तनाव प्रबंधन और एक समर्पित महिला साइकिल ट्रैकर जैसी सुविधाओं के साथ एक शोर स्वास्थ्य सूट शामिल है। विभिन्न वर्कआउट प्राथमिकताओं के लिए 100 से अधिक खेल मोड हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story