×

Noise Buds Aero Earbuds: सिर्फ 799 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए नॉइज़ बड्स एयरो, जाने कीमत और फीचर्स

Noise Buds Aero Earbuds Price in India: नॉइज़ बड्स एयरो को भारत में 799 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है। नए लॉन्च किए गए बड्स दो रंग विकल्पों - स्नो व्हाइट और चारकोल ब्लैक में उपलब्ध हैं।

Anjali Soni
Published on: 3 July 2023 11:52 AM GMT
Noise Buds Aero Earbuds: सिर्फ 799 रुपये की कीमत में लॉन्च हुए नॉइज़ बड्स एयरो, जाने कीमत और फीचर्स
X
Noise Buds Aero Earbuds Price in India (Photo-social media)

Noise Buds Aero Earbuds Price in India: भारतीय उपभोक्ता तकनीकी ब्रांड नॉइज़ ने देश में बड्स एयरो ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। सभी नए ईयरबड्स को 1,000 रुपये से कम कीमत में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 45 घंटे के प्लेटाइम, 13 मिमी ड्राइवर, IPX5 रेटिंग और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया है। यूजर्स हर समय सस्ते ईयरबड्स की तलाश में होते हैं और अभी नॉइज़ ये बेहतरीन ईयरबड्स लेकर आया है। नए लॉन्च किए गए नॉइज़ बड्स एयरो की कीमत और फीचर्स पर एक नज़र डालें।

जाने भारत में नॉइज़ बड्स एयरो की कीमत (Price)

नॉइज़ बड्स एयरो को भारत में 799 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है। नए लॉन्च किए गए बड्स दो रंग विकल्पों - स्नो व्हाइट और चारकोल ब्लैक में उपलब्ध हैं। बिल्कुल नया नॉइज़ बड्स एयरो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Myntra और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com पर उपलब्ध है। इस कीमत पर इन ईयरबड्स का मिलना कमाल है, इस फीचर्स और डिज़ाइन काफी ज्यादा अट्रैक्टिव है। इन नॉइज़ बड्स एयरो की ख़िरद पर आपको कई सारे ऑफर्स भी देखने को मिलेंगे। साथ ही आप अपने बैंक अकाउंट का उपयोग कर काफी ज्यादा छूट पा सकते हैं। इस बीच, अन्य TWS के संदर्भ में, कंपनी ने हाल ही में देश में किफायती नॉइज़ बड्स वर्व को 1,199 रुपये में और नॉइज़ बड्स VS103 प्रो को 2,099 रुपये में लॉन्च किया है। दूसरी ओर, कंपनी ने 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर प्रीमियम दिखने वाली नॉइज़ कलरफिट विज़न 3 स्मार्टवॉच भी पेश की है।

जाने नॉइज़ बड्स एयरो के फीचर्स (Features)

अपने चिकने मैट फ़िनिश और क्रोम एक्सेंट के साथ, यह डिवाइस एक जबरदस्त प्रोसेसर का अनुभव कराता है। कंपनी का दावा है कि यह असाधारण ऑडियो प्रदर्शन प्रदान कर सकता है, जिससे एक गहन और हाई क्वालिटी वाला सुनने का अनुभव सुनिश्चित होता है। TWS एक विशेष गेमिंग मोड के साथ आता है जो केवल 50ms की प्रभावशाली कम विलंबता प्रदान करता है। हाल ही में जारी किए गए ईयरबड्स 45 घंटे का प्लेटाइम भी प्रदान करते हैं, जो उत्साही गेमर्स के लिए एक सहज गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करते हैं। ईयरबड्स में त्वरित चार्जिंग सुविधा है जो केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 120 मिनट का प्लेटाइम देती है। TWS ईयरबड्स में 13 मिमी ड्राइवर हैं और यह सुचारू और निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ संस्करण 5.3 से लैस हैं। ईयरबड्स हाइपरसिंक और एनवायरनमेंट साउंड रिडक्शन तकनीकों से लैस हैं। अपनी IPX5 जल प्रतिरोध रेटिंग के साथ, ये ईयरबड वर्कआउट और बाहरी गतिविधियों के लिए आदर्श माने जाते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story