×

Noise Buds Verve Earbuds Price: 1,199 की कीमत पर लॉन्च हुए नॉइज बड्स वर्व ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, जाने कीमत और फीचर्स

Noise Buds Verve Earbuds Price: घरेलू ऑडियो और एक्सेसरीज़ ब्रांड, नॉइज़ ने शनिवार को देश में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की अपनी नवीनतम जोड़ी, नॉइज़ बड्स वर्व लॉन्च की।

Anjali Soni
Published on: 27 Jun 2023 11:55 AM GMT
Noise Buds Verve Earbuds Price: 1,199 की कीमत पर लॉन्च हुए नॉइज बड्स वर्व ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, जाने कीमत और फीचर्स
X
Noise Buds Verve Earbuds(photo-social media)

Noise Buds Verve Earbuds Price: घरेलू ऑडियो और एक्सेसरीज़ ब्रांड, नॉइज़ ने शनिवार को देश में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की अपनी नवीनतम जोड़ी, नॉइज़ बड्स वर्व लॉन्च की। बाद वाले पूर्ववर्ती, नॉइज़ बड्स VS103 प्रो की ऊँची एड़ी के जूते पर आते हैं। जबकि नॉइज़ की भाषा में उत्तरार्द्ध एक अधिक 'प्रीमियम' पेशकश है, जो अपनी प्रमुख विशेषताओं में से एक के रूप में सक्रिय शोर रद्दीकरण की पेशकश करता है, बड्स वर्व एक अधिक मितव्ययी ग्राहक को लक्षित करता है जो प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु पर ईयरबड्स की एक आवश्यक जोड़ी प्राप्त करना चाहता है।

जाने नॉइज़ बड्स वर्व: भारत में कीमत

नॉइज़ बड्स वर्व को भारत में 1,199 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के साथ-साथ नॉइज़ के अपने ऑनलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। ईयरबड्स तीन फिनिश में आएंगे कार्बन ब्लैक, क्लाउड व्हाइट और फॉरेस्ट ग्रीन। यह चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट का भी उपयोग करता है। इस प्रकार समग्र फीचर सेट बिना एएनसी के बड्स वीएस103 प्रो को बहुत करीब से दर्शाता है।

यहां देखें नॉइज़ बड्स वर्व के फीचर्स

नॉइज़ बड्स वर्व 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर प्रदान करता है, जो कि सस्ते ऑडियो उपकरणों के लिए काफी मानक है। ईयरबड्स अपने कनेक्टिविटी मानक के रूप में ब्लूटूथ 5.3 का उपयोग करते हैं, और फोन कॉल के लिए क्वाड माइक्रोफोन सेटअप से लैस हैं। यह 'पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण' के साथ भी आता है - सक्रिय शोर रद्दीकरण के साथ गलती न करें, जो परिवेशीय ध्वनियों से निष्क्रिय इन्सुलेशन प्रदान करता है। अन्य प्रमुख विशेषताओं में एक बार चार्ज करने पर कुल 45 घंटे तक का प्लेबैक समय और 10 मिनट के चार्जिंग समय में 150 मिनट का प्लेबैक शामिल है। नॉइज़ का यह भी दावा है कि उसके ईयरबड्स में एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ तेजी से जुड़ने के लिए 'हाइपरसिंक' पेयरिंग तकनीक की सुविधा है। नॉइज़ बड्स वर्व को 40ms की वायरलेस ट्रांसमिशन विलंबता पर रेट किया गया है, और इसमें छप और धूल प्रतिरोध के लिए IPX5 स्थायित्व रेटिंग भी है ऐसी विशेषताएं जो आपको वर्कआउट और रन के दौरान उनका उपयोग करने की अनुमति देती हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story