×

Noise ColorFit Mighty Smartwatch: 1.96-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ नॉइज़ कलरफिट माइटी स्मार्टवॉच, जाने कीमत और डिज़ाइन

Noise ColorFit Mighty Smartwatch: हाल ही में नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, घरेलू ब्रांड नॉइज़ ने भारत में ColorFit Mighty लॉन्च करके अपने पोर्टफोलियो में एक और स्मार्टवॉच जोड़ ली है।

Anjali Soni
Published on: 31 May 2023 7:32 AM GMT
Noise ColorFit Mighty Smartwatch: 1.96-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ नॉइज़ कलरफिट माइटी स्मार्टवॉच, जाने कीमत और डिज़ाइन
X
Noise ColorFit Mighty Smartwatch(Photo-social media)

Noise ColorFit Mighty Smartwatch: हाल ही में नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, घरेलू ब्रांड नॉइज़ ने भारत में ColorFit Mighty लॉन्च करके अपने पोर्टफोलियो में एक और स्मार्टवॉच जोड़ ली है। ऑल-न्यू नॉइज़ कलरफिट माइटी एक बड़े डिस्प्ले 1.96-इंच टीएफटी डिस्प्ले, सात दिनों तक की बैटरी लाइफ, नॉइज़ हेल्थ सूट और बहुत कुछ के साथ आता है। आइए एक नजर डालते हैं नए लॉन्च हुए नॉइज़ कलरफिट माइटी की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर।

जाने नॉइज़ कलरफिट माइटी की डिज़ाइन और प्राइस

नया लॉन्च किया गया नॉइज़ कलरफिट माइटी एक बड़ी स्क्रीन प्रदान करता है और यह प्रीमियम स्पर्श लाने के लिए एक नए तैयार किए गए स्ट्रैप के साथ स्लीक और मैटेलिक है। डिवाइस एक घूमने वाले क्राउन से लैस है जो नेविगेशन के लिए 360 डिग्री घूम सकता है। Noise ColorFit Mighty कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 1,999 रुपये में उपलब्ध है। इसे देश में पांच कलर ऑप्शन- बरगंडी वाइन, क्लैम ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन, जेट ब्लैक और सिल्वर ग्रे में लॉन्च किया गया है।

यहां देखें नॉइज़ कलरफिट माइटी के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले: स्मार्टवॉच 1.96-इंच टीएफटी डिस्प्ले के साथ 240×286 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन और 500nits की चमक के साथ आती है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: स्मार्टवॉच में ट्रूसिंक ब्लूटूथ कॉलिंग तकनीक है जो एक चिप पर आधारित है और एक विश्वसनीय और उपयोगकर्ता के अनुकूल कॉलिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई है।

बैटरी: कंपनी के मुताबिक, नॉइज़ कलरफिट माइटी में 300mAh की बैटरी है जो 7 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा करती है और इसे 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

स्वास्थ्य: इनके संदर्भ में, स्मार्टवॉच हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग (SpO2), स्टेप ट्रैकर, ब्रीदिंग प्रैक्टिस, स्ट्रेस मेजरमेंट और बहुत कुछ से लैस है।

फ़िटनेस विशेषताएं: बिल्कुल नया नॉइज़ कलरफ़िट माइटी आपको सक्रिय और फ़िट रखने के लिए 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है।
आईपी ​​​​रेटिंग: स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग से लैस है, जो पानी और धूल के कुछ स्तरों से सुरक्षा प्रदान करती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story