×

Noise ColorFit Quad Call Smartwatch: 7 दिनों की बैटरी के साथ लॉन्च हुई नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल स्मार्टवॉच, जाने कीमत

Noise ColorFit Quad Call Smartwatch: घरेलू उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड नॉइज़ ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। ऑल-न्यू नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल में 1.81 इंच का डिस्प्ले, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ है।

Anjali Soni
Published on: 27 May 2023 7:57 PM GMT
Noise ColorFit Quad Call Smartwatch: 7 दिनों की बैटरी के साथ लॉन्च हुई नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल स्मार्टवॉच, जाने कीमत
X
Noise ColorFit Quad Call Smartwatch(Photo-social media)

Noise ColorFit Quad Call Smartwatch: घरेलू उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड नॉइज़ ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। ऑल-न्यू नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल में 1.81 इंच का डिस्प्ले, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ है। नॉइज़ स्मार्टवॉच की कीमत 2,000 रुपये से कम है और यहां इसकी उपलब्धता और सुविधाओं पर एक त्वरित नज़र है।

जाने नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल के फीचर्स (Features)

डिज़ाइन: डिज़ाइन के मामले में, नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल पतले बेज़ेल्स के साथ एक स्लीक मेटैलिक डिज़ाइन प्रदान करता है और इसमें छोटे-डायल हैं।

डिस्प्ले: हाल ही में लॉन्च किया गया नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.81 इंच का टीएफटी डिस्प्ले प्रदान करता है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है। यह नॉइज़ बज़ के साथ आता है, एक बिल्ट-इन फीचर जो उपयोगकर्ताओं को डायल पैड से सीधे कॉल करने देता है, हाल ही के कॉल लॉग को आसानी से एक्सेस करता है, और स्मार्टवॉच पर 10 कॉन्टैक्ट्स तक स्टोर करता है।

वॉइस असिस्टेंट: नई स्मार्टवॉच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करती है जो गूगल और सिरी के अनुकूल है।

बैटरी: नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल की बैटरी क्षमता के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर स्मार्टवॉच 7 दिनों तक चल सकती है।

स्वास्थ्य: नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल में नींद की निगरानी, ​​हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर (एसपीओ2), सांस अभ्यास, तनाव माप और एक महिला चक्र ट्रैकर सहित कई स्वास्थ्य निगरानी सुविधाएँ शामिल हैं।

फ़िटनेस: नॉइज़ कलरफ़िट क्वाड कॉल स्मार्टवॉच में आपको फ़िट और सक्रिय रखने के लिए 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं।

आईपी ​​​​रेटिंग: आपकी स्मार्टवॉच को कुछ हद तक पानी और धूल के प्रतिरोध से सुरक्षित रखने के लिए स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है।

कलर्स: नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल स्मार्टवॉच डीप वाइन, ग्रे, रोज़ पिंक, जेट ब्लैक, सिल्वर और स्पेस ब्लू जैसे छह रोमांचक रंगों में आती है।

यहां देखें नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल की कीमत

नई लॉन्च की गई नॉइज़ कलरफिट क्वाड कॉल स्मार्टवॉच को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 1,499 रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर पेश किया गया है। यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर उपलब्ध होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story