×

Noise ColorFit Vision 3: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई Noise ColorFit Vision 3 स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Noise ColorFit Vision 3 Price: ColorFit सीरीज के तहत कई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, अब इस जबरदस्त भारतीय ब्रांड Noise ने भारत में ColorFit Vision 3 लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Published on: 30 Jun 2023 3:48 AM GMT
Noise ColorFit Vision 3: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई Noise ColorFit Vision 3 स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X
Noise ColorFit Vision 3 Launch(Photo-social media)

Noise ColorFit Vision 3 Launch: ColorFit सीरीज के तहत कई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, अब इस जबरदस्त भारतीय ब्रांड Noise ने भारत में ColorFit Vision 3 लॉन्च किया है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले, IP68 रेटिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ प्रदान करती है। जहां आज के समय में स्मार्टवॉच काफी ज्यादा लोग पहनना पसंद करते हैं तो वह अपने लिए कुछ बेहतर चुनना पसंद करते हैं। नॉइज़ अपने यूजर्स के लिए हर बार कुछ बेहतर लेकर आया है और हाल में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च कि गई है Noise ColorFit Vision 3 स्मार्टवॉच, चलिए इसकी कीमत डिज़ाइन और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने नॉइज़ कलरफिट विज़न 3 की भारत में कीमत

नॉइज़ कलरफिट विज़न 3 स्मार्टवॉच पांच रंग विकल्पों में लॉन्च की गई है क्लासिक ब्राउन, जेट ब्लैक, फ़ॉरेस्ट ग्रीन, ग्लॉसी सिल्वर कलर में आती है। एलीट एडिशन और जेट ब्लैक एलीट एडिशन भी उपलब्ध है। नॉन-एलिट मॉडल के लिए इसकी कीमत 3,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि एलीट एडिशन की कीमत 4,999 रुपये है। दोनों वेरिएंट को कंपनी के ऑनलाइन स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है। साथ ही आपको अभी को खरीद पर काफी डिस्काउंट भी देखने को मिलेगा।

यहां देखें नॉइज़ कलरफ़िट विज़न 3 के फीचर्स

डिज़ाइन: नॉइज़ कलरफिट विज़न 3 एक मेटल बॉडी और एक कार्यात्मक क्राउन के साथ एक चौकोर डायल के साथ आता है जो मेनू को नेविगेट करने में मदद करता है।

डिस्प्ले: स्मार्टवॉच में 410 x 502 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 550 निट्स ब्राइटनेस और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (एओडी) कार्यक्षमता के साथ 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले है और इसमें 150 से अधिक वॉच फेस हैं।

ब्लूटूथ कॉलिंग: नॉइज़ कलरफिट विज़न 3 स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को डिवाइस से सीधे फोन कॉल करने और प्राप्त करने की सुविधा देती है। यह TruSync-सशक्त कॉलिंग के माध्यम से संभव हुआ है, जो BT v5.3 तकनीक का उपयोग करता है।

स्वास्थ्य सुविधाएँ: स्मार्टवॉच नॉइज़ हेल्थ सूट के साथ आती है जो उपयोगकर्ताओं को हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन (SpO2) की निगरानी, ​​​​सांस लेने का अभ्यास, नींद की ट्रैकिंग, तनाव माप और महिला चक्र ट्रैकिंग सहित कई स्वास्थ्य सुविधाएँ प्रदान करती है।

खेल सुविधाएँ: नॉइज़ कलरफिट विज़न 3 100 से अधिक खेल मोड के लिए समर्थन प्रदान करता है और व्यापक आँकड़े और अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। डिवाइस में एक ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन फीचर भी शामिल है जो विशेष रूप से आउटडोर रनिंग और वॉकिंग गतिविधियों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

आईपी ​​रेटिंग: स्मार्टवॉच को आईपी68 रेटिंग प्राप्त है, जो 30 मिनट की अवधि के लिए 1.5 मीटर की गहराई तक ताजे पानी में इसके जल प्रतिरोध को सुनिश्चित करती है। इसके अतिरिक्त, यह धूल से सुरक्षित रहता है, जिससे अतिरिक्त केस या कवर की आवश्यकता समाप्त हो जाती है।

बैटरी: कंपनी के अनुसार हाल ही में जारी नॉइज़ कलरफिट विज़न 3 में एक बार चार्ज करने पर एक सप्ताह तक की बैटरी लाइफ होने की बात कही गई है। जब कॉलिंग उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाता है, तो यह 2 दिनों तक चल सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story