×

Fire-Boltt Destiny Smartwatch: 2000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ फायर-बोल्ट डेस्टिनी स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Destiny Smartwatch: हाल के महीनों में कई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट एक नई स्मार्टवॉच, डेस्टिनी लेकर आया है।

Anjali Soni
Published on: 10 July 2023 8:08 AM GMT
Fire-Boltt Destiny Smartwatch: 2000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ फायर-बोल्ट डेस्टिनी स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X
Fire-Boltt Destiny Smartwatch(Photo-social media)

Fire-Boltt Destiny Smartwatch: हाल के महीनों में कई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट एक नई स्मार्टवॉच, डेस्टिनी लेकर आया है। बिल्कुल नई स्मार्टवॉच को 1.39-इंच डिस्प्ले, IP67 रेटिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और बहुत कुछ के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच के फीचर्स भी काफी कमाल है, इसकी कीमत के साथ देखें कि यह कब उपलब्ध होगा।

जाने फायर-बोल्ट डेस्टिनी की कीमत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए लॉन्च किए गए फायर-बोल्ट डेस्टिनी की कीमत 1,999 रुपये बताई गई है। लेकिन कंपनी ने अभी तक ऑनलाइन वेबसाइट्स पर इसका जिक्र नहीं किया है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच 11 जुलाई से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी।कंपनी ने स्मार्टवॉच को चार रंग विकल्पों - बेज, ब्लैक, पिंक और सिल्वर में पेश किया है।

यहां देखें फायर-बोल्ट डेस्टिनी के फीचर्स

डिज़ाइन: नियति के संदर्भ में, फायर-बोल्ट डेस्टिनी में स्टेनलेस स्टील से बना एक स्टाइलिश गोलाकार डायल है, और यह एक धातु पट्टा के साथ आता है। घड़ी का फ्रेम टिकाऊ जिंक मिश्र धातु सामग्री से बना है, जबकि बटन एल्यूमीनियम मिश्र धातु सामग्री से बना है।

डिस्प्ले: फायर-बोल्ट डेस्टिनी में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 1.39 इंच का डिस्प्ले है। कंपनी के मुताबिक, डिस्प्ले का पिक्सल रेजोल्यूशन 360 x 360 है, जो स्पष्ट और तेज दृश्य प्रदान करता है।

ब्लूटूथ कॉलिंग/वॉयस असिस्टेंट: फायर-बोल्ट डेस्टिनी की एक उल्लेखनीय विशेषता यह है कि यह ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि आप स्मार्टवॉच पर इसके अंतर्निर्मित माइक्रोफ़ोन और स्पीकर के माध्यम से सीधे कॉल कर और प्राप्त कर सकते हैं। घड़ी वॉयस असिस्टेंट और अन्य कार्यों का भी समर्थन करती है।

संपर्क: फायर-बोल्ट डेस्टिनी आपको एक समर्पित डायल पैड का उपयोग करने और अपने कॉल इतिहास और संपर्कों को सिंक करने की अनुमति देता है।
घड़ी के चेहरे: स्मार्टवॉच दस अलग-अलग मेनू शैलियों सहित कई घड़ी चेहरे प्रदान करती है ताकि आप अपनी स्मार्टवॉच के लुक को अनुकूलित कर सकें।

स्वास्थ्य सुविधाएँ: फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए, फायर-बोल्ट डेस्टिनी विभिन्न स्वास्थ्य-ट्रैकिंग सुविधाएँ प्रदान करता है। यह आपकी नींद को ट्रैक कर सकता है, आपके रक्त ऑक्सीजन (SpO2) के स्तर की निगरानी कर सकता है, आपकी हृदय गति को माप सकता है और महिला स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्रदान कर सकता है।

खेल मोड: फायर-बोल्ट का दावा है कि घड़ी 123 से अधिक खेल मोड को ट्रैक कर सकती है, जो शारीरिक गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करती है।

आईपी ​​रेटिंग: नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच को आईपी67 रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि यह धूल प्रतिरोधी है और पानी के कुछ छींटों का सामना कर सकती है।

अन्य विशेषताएं: फायर-बोल्ट डेस्टिनी में स्मार्ट नोटिफिकेशन, मौसम अपडेट, कैमरा और संगीत नियंत्रण, टाइमर, अलार्म और स्टॉपवॉच शामिल हैं। घड़ी वन टैप कनेक्शन का भी समर्थन करती है, जिससे युग्मन प्रक्रिया सरल हो जाती है।

बैटरी: ब्रांड ने अभी तक फायर-बोल्ट डेस्टिनी स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ के बारे में जानकारी का खुलासा नहीं किया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story