×

Garmin Smartwatch Price: गार्मिन ने जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च की दो जबरदस्त स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Garmin Smartwatch Price in India: गार्मिन ने आज भारत में दो नई स्मार्टवॉच सीरीज लॉन्च कीं। यह गार्मिन फेनिक्स 7 प्रो और एपिक्स प्रो सीरीज़ है, और उनमें से प्रत्येक के लिए कुल नौ अलग-अलग शैलियाँ और आकार हैं।

Anjali Soni
Published on: 5 July 2023 1:02 PM GMT
Garmin Smartwatch Price: गार्मिन ने जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च की दो जबरदस्त स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X
Garmin Smartwatch Price in India (Photo-social media)

Garmin Fenix 7 Pro Launch: गार्मिन ने आज भारत में दो नई स्मार्टवॉच सीरीज लॉन्च कीं। यह गार्मिन फेनिक्स 7 प्रो और एपिक्स प्रो सीरीज़ है, और उनमें से प्रत्येक के लिए कुल नौ अलग-अलग शैलियाँ और आकार हैं। नई गार्मिन स्मार्टवॉच आउटडोर के लिए डिज़ाइन की गई हैं, और एथलीटों, साहसी लोगों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए सुविधाओं के साथ आती हैं।

जाने गार्मिन फेनिक्स स्मार्टवॉच सीरीज़ की भारत में कीमत

एपिक्स 2 प्रो 42 मिमी सफायर, लाइट सैंड बैंड के साथ सॉफ्ट गोल्ड 1,11,990 रुपये है। एपिक्स 2 प्रो 47 मिमी सफायर, कार्बन ग्रे डीएलसी टाइटेनियम ब्लैक बैंड के साथ 1,11,990 रुपये हैं। फेनिक्स 7एस प्रो सोलर सैफायर सोलर, कार्बन ग्रे टाइटेनियम ब्लैक बैंड के साथ 1,00,990 रुपये हैं। फेनिक्स 7 प्रो सोलर सैफायर सोलर, कार्बन ग्रे टाइटेनियम ब्लैक बैंड के साथ 1,00,990 रुपये हैं। नई Garmin स्मार्टवॉच को Amazon और Synergizer से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। यह गार्मिन ब्रांड स्टोर्स, हेलिओस और जस्ट इन टाइम के माध्यम से ऑफ़लाइन उपलब्ध होगा।

यहां देखें गार्मिन एपिक्स प्रो के स्पेसिफिकेशन

42 मिमी, 47 मिमी और 51 मिमी आकार में तीन एपिक्स प्रो स्मार्टवॉच हैं। गार्मिन एपिक्स प्रो स्मार्टवॉच में नीलम क्रिस्टल लेंस के साथ AMOLED डिस्प्ले है।
मॉडल के आधार पर बेज़ेल्स या तो स्टेनलेस स्टील या टाइटेनियम में आते हैं। तीनों स्मार्टवॉच की रेटिंग 10 एटीएम है इसलिए ये 100 मीटर की गहराई तक पानी प्रतिरोधी हैं। गार्मिन एपिक्स प्रो ग्लोबल नेविगेशन सैटेलाइट सिस्टम (जीएनएसएस), डाउनलोड करने योग्य कार्टोग्राफी सपोर्ट और एलईडी फ्लैशलाइट से लैस है। स्मार्टवॉच को टिकाऊपन के लिए MIL-STD-810 परीक्षण भी किया गया है। आउटडोर सुविधाओं के अलावा, स्मार्टवॉच में 32 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है ताकि आप संगीत स्टोर कर सकें। इसमें 24/7 स्वास्थ्य निगरानी और स्मार्ट सूचनाओं के लिए समर्थन भी है। बैटरी लाइफ के मामले में, 42mm मॉडल 10 दिनों तक, 47mm मॉडल 16 दिनों तक और 51mm मॉडल 31 दिनों तक चल सकता है।

जाने गार्मिन एपिक्स प्रो के स्पेसिफिकेशन

फेनिक्स 7 प्रो सीरीज में तीन मॉडल हैं - फेनिक्स 7एस प्रो 42 मिमी, फेनिक्स 7 प्रो 47 मिमी और फेनिक्स 7 एक्स प्रो 51 मिमी। फेनिक्स 7 प्रो स्मार्टवॉच में AMOLED डिस्प्ले नहीं है, लेकिन ये सूरज की रोशनी में दिखाई देती हैं और सोलर चार्जिंग को भी सपोर्ट करती हैं। स्मार्टवॉच में नीलमणि क्रिस्टल लेंस भी होते हैं लेकिन केवल टाइटेनियम बेजल्स के साथ आते हैं। फेनिक्स 7एस प्रो 11 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है। Fenix ​​7 Pro के साथ आपको 18 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है, और Fenix ​​7X के साथ 28 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है। बाकी फीचर्स एपिक्स प्रो जैसे ही हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story