×

Garmin Instinct 2X Smartwatch Price: भारत में लॉन्च हुई Garmin Instinct 2X, Tactical Edition स्मार्टवॉच, जाने कीमत

Garmin Instinct 2X Smartwatch Price: गार्मिन इंस्टिंक्ट 2X सोलर की कीमत 50,490 रुपये है और यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर में उपलब्ध होगा। Instinct 2X Solar को Amazon और Tata Cliq पर ऑनलाइन बेचा जाएगा

Anjali Soni
Published on: 27 May 2023 8:25 AM GMT
Garmin Instinct 2X Smartwatch Price: भारत में लॉन्च हुई Garmin Instinct 2X, Tactical Edition स्मार्टवॉच, जाने कीमत
X
Garmin Instinct 2X Smartwatch Price (photo-social media)

Garmin Instinct 2X Smartwatch Price: पेशेवर एथलीट और एप्लिकेशन-संचालित एक्सेसरीज विशेषज्ञ, गार्मिन ने देश में दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं। Garmin Instinct 2X Solar कहे जाने वाली, स्मार्टवॉच उन स्मार्टवॉच को सौर-संचालित बैटरी जीवन प्रदान करती हैं जिन्हें पेशेवर स्वास्थ्य मीट्रिक ट्रैकिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसने एक नया सामरिक संस्करण भी पेश किया है, जिसे विशेष रूप से सैन्य, शूटिंग और संबंधित क्षेत्रों के लिए डिज़ाइन किया गया है। दोनों स्मार्टवॉच अब भारत में उपलब्ध हैं, और बाजार में वेयर ओएस-आधारित स्मार्टवॉच की 'नियमित' श्रेणी से स्पष्ट प्रस्थान करती हैं।

गार्मिन इंस्टिंक्ट 2X, टैक्टिकल एडिशन की भारत में कीमत (Garmin Instinct 2X Smartwatch Price in India)

गार्मिन इंस्टिंक्ट 2X सोलर की कीमत 50,490 रुपये है और यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर में उपलब्ध होगा। Instinct 2X Solar को Amazon और Tata Cliq पर ऑनलाइन बेचा जाएगा, जबकि यह मल्टी-ब्रांड घड़ी खुदरा विक्रेताओं में ऑफ़लाइन उपलब्ध होगा जिसमें Helios और Just In Time शामिल हैं। टैक्टिकल एडिशन उपरोक्त सभी स्टोर्स में भी उपलब्ध होगा - और इसकी कीमत 55,990 रुपये है।

गार्मिन इंस्टिंक्ट 2X, टैक्टिकल एडिशन की विशेषताएं

गार्मिन इंस्टिंक्ट 2X सोलर स्मार्टवॉच में 1.1-इंच मोनोक्रोम 176×176 पिक्सल डिस्प्ले है, जिसमें महत्वपूर्ण जानकारी दिखाने के लिए एक दूसरा इनलेड डिस्प्ले है। इसका वजन 67 ग्राम है और इसकी मोटाई 14.5mm और केस डायमीटर साइज में 50mm है। सौर चार्जिंग के साथ एक बार चार्ज करने पर, यह स्मार्टवॉच के 40 दिनों के उपयोग और जीपीएस स्विच ऑन के साथ 60 घंटे के उपयोग की पेशकश करने के लिए प्रमाणित है। मुख्य विशेषताओं में जीपीएस टाइम सिंक, असामान्य हृदय गति अलर्ट, पल्स ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, फिटनेस उम्र और शरीर ऊर्जा मॉनिटरिंग, और बहुत कुछ शामिल हैं। इसमें बैरोमेट्रिक अल्टीमीटर सेंसर और थर्मामीटर भी है और घटना का पता लगाने वाले अलर्ट के साथ लाइव जीपीएस ट्रैकिंग है। इसमें दोहरे जीपीएस ग्रिड निर्देशांक भी हैं, और गार्मिन कनेक्ट ऐप के माध्यम से, साथी उपयोगकर्ताओं के साथ लाइव गतिविधि प्रतियोगिता ट्रैकिंग और चुनौतियों की पेशकश कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story