GIZFIT Glow Z Smartwatch: 15 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुई गिजफिट ग्लो जेड स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर

GIZFIT Glow Z Smartwatch: घरेलू उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड Gizmore ने देश में एक नई स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। बिल्कुल नई GIZFIT Glow Z स्मार्टवॉच जैसी रोमांचक विशेषताओं के साथ आती है।

Anjali Soni
Published on: 23 May 2023 7:32 AM GMT
GIZFIT Glow Z Smartwatch: 15 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुई गिजफिट ग्लो जेड स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर
X
GIZFIT Glow Z Smartwatch(photo-social media)

GIZFIT Glow Z Smartwatch: घरेलू उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड Gizmore ने देश में एक नई स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। बिल्कुल नई GIZFIT Glow Z स्मार्टवॉच जैसी रोमांचक विशेषताओं के साथ आती है। 1.78-इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, 15 दिनों की बैटरी लाइफ और भी बहुत कुछ। कीमत की बात करें तो स्मार्टवॉच की कीमत भारत में 2,000 रुपये से कम है। सटीक कीमत और सुविधाओं पर एक नज़र डालें।

यहां देखें गिजफिट ग्लो जेड के फीचर्स (Features)

डिस्प्ले: GIZFIT Glow Z में 1.78-इंच 2.5D कर्व्ड HD AMOLED स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 368×448 पिक्सल और ब्राइटनेस 600 निट्स है। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) फीचर भी है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: स्मार्टवॉच, जिसमें एक इनबिल्ट माइक्रोफोन है, ब्लूटूथ कॉलिंग का समर्थन करता है, और उपयोगकर्ता कॉल देख सकते हैं, जवाब दे सकते हैं और अस्वीकार कर सकते हैं।

बैटरी: कंपनी का दावा है कि यह नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच मानक उपयोग के साथ 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है।

हेल्थ/फिटनेस: GIZFIT Glow Z स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग फीचर, स्लीप ट्रैकिंग, हार्ट रेट सेंसर और 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड हैं।

आईपी ​​​​रेटिंग: स्मार्टवॉच IP67-रेटेड है, जो इंगित करता है कि यह आधे घंटे के लिए एक मीटर गहरे पानी में डूबा रह सकता है।

कलर्स: स्मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन- बरगंडी, ब्लू और ब्लैक में लॉन्च किया गया है।

जाने गिजफिट ग्लो जेड कीमत (Price)

नई लॉन्च हुई GIZFIT Glow Z स्मार्टवॉच को 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया है, लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी ने कहा कि स्मार्टवॉच को पहले तीन दिनों के लिए 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। हाल ही में पेश किया गया GIZFIT Glow Z एक स्प्लिट स्क्रीन कार्यक्षमता, पानी लेने के रिमाइंडर, एआई वॉयस असिस्टेंस, मौसम अपडेट, बहु-भाषा समर्थन और बहुत कुछ प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story