×

BoAt Storm Connect Plus Smartwatch: 1.91-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ boAt Storm Connect Plus स्मार्टवॉच, जाने कीमत

BoAt Storm Connect Plus Smartwatch Price: भारत के उपभोक्ता जबरदस्त ब्रांड boAt ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। बिलकुल नया boAt स्टॉर्म कनेक्ट प्लस 1.91 इंच के बड़े डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, 100 से अधिक वॉच फेस और स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है।

Anjali Soni
Published on: 19 May 2023 4:38 PM GMT
BoAt Storm Connect Plus Smartwatch: 1.91-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ boAt Storm Connect Plus स्मार्टवॉच, जाने कीमत
X
BoAt Storm Connect Plus Smartwatch Price (photo-social media)

BoAt Storm Connect Plus Smartwatch Price: भारत के उपभोक्ता जबरदस्त ब्रांड boAt ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। बिलकुल नया boAt स्टॉर्म कनेक्ट प्लस 1.91 इंच के बड़े डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, 100 से अधिक वॉच फेस और स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। स्मार्टवॉच को देश में बजट कीमत में लॉन्च किया गया है। चलिए वॉच की कीमत और फीचर्स इस पर एक नज़र डालते हैं।

जाने boAt स्टॉर्म कनेक्ट प्लस के फीचर्स (Features)

डिस्प्ले: स्मार्टवॉच में 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, 2.5डी कर्व्ड डिज़ाइन और 550निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.91 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है।

कॉलिंग फीचर: BoAt स्टॉर्म कनेक्ट प्लस ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आता है और स्मार्टवॉच में ENx एल्गोरिदम बेहतर कॉल कनेक्टिविटी के लिए
बैकग्राउंड नॉइज़ को रद्द करता है। इसमें ब्लूटूथ v5.3 सपोर्ट है और यह बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आता है।

बैटरी: नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी है जो 7 से 10 दिनों तक चल सकती है।

स्वास्थ्य/फिटनेस: BoAt Storm Connect Plus 100 से अधिक खेल मोड के साथ-साथ आपकी हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन (SPO2) की निगरानी कर सकता है।

आईपी ​​​​रेटिंग: BoAt स्टॉर्म कनेक्ट प्लस IP68 रेटेड है, जिसका अर्थ है कि वे 30 मिनट के लिए 1.5 मीटर की गहराई तक ताजे पानी में धूल और पानी प्रतिरोधी हैं।

कलर्स: BoAt स्टॉर्म कनेक्ट प्लस चार कलर ऑप्शन- मैरून, डीप ब्लू, कूल ग्रे और एक्टिव ब्लैक में आता है।

भारत में boAt Storm Connect Plus की कीमत (Price)

नया लॉन्च किया गया boAt स्टॉर्म कनेक्ट प्लस 1,799 रुपये की आकर्षक शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है और यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। हाल के दिनों में, कंपनी ने देश में अपनी पहली प्रीमियम स्मार्टवॉच लूनर कनेक्ट प्रो और लूनर कॉल प्रो लॉन्च की। आप उन्हें और अन्य boAt प्रोडक्ट को यहां देख सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story