Fire-Boltt Shark Smartwatch: 25 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Shark Smartwatch: अपने यूजर्स को खुश करने के लिए, इंडियन स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने बजट कीमत पर भारत में एक नई स्मार्टवॉच शार्क लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Published on: 19 May 2023 12:25 PM GMT
Fire-Boltt Shark Smartwatch: 25 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X
Fire-Boltt Shark Smartwatch(photo-social media)

Fire-Boltt Shark Smartwatch: अपने यूजर्स को खुश करने के लिए, इंडियन स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने बजट कीमत पर भारत में एक नई स्मार्टवॉच शार्क लॉन्च किया है। स्मार्टवॉच कई दिलचस्प सुविधाएँ प्रदान करती है, जैसे कि 1.83 इंच का एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और बहुत कुछ। नई लॉन्च हुई फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच की फीचर्स (Features)

डिस्प्ले: स्मार्टवॉच 240×284 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.83 इंच का एचडी डिस्प्ले प्रदान करती है।

कॉलिंग फीचर: स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन है। इसके अलावा यह HIFI ऑडियो के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है। उपयोगकर्ता
चलते-फिरते कॉल कर सकते हैं, अस्वीकार कर सकते हैं या स्वीकार कर सकते हैं, घड़ी पर डायल पैड भी उपलब्ध है।

बैटरी: फायर-बोल्ट शार्क में एक बड़ी बैटरी भी है जो स्टैंडबाय मोड में 25 दिनों तक और क्लासिक मोड में 8 दिनों तक काम कर सकती है।

फिटनेस विशेषताएं: फायर-बोल्ट शार्क 120 से अधिक खेल मोड, महिला स्वास्थ्य देखभाल, नींद की निगरानी, ​​​​एक पेडोमीटर, SpO2 (रक्त ऑक्सीजन) और हृदय गति की निगरानी के साथ आती है।

IP रेटिंग: फायर-बोल्ट शार्क की IP67 वाटरप्रूफ रेटिंग है, जिसका अर्थ है कि घड़ी धूल-रोधी है और 30 मिनट के लिए 1 मीटर गहराई तक पानी में डूबी रह सकती है।

विशेषताएं: इसमें आपको रिमोट कैमरा, अलार्म घड़ी, टाइमर, मौसम की जानकारी और स्टॉपवॉच फीचर्स मिलते हैं।

कलर्स: फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच को चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, कैमो ब्लैक, ब्लैक गोल्ड और गोल्ड ग्रीन में लॉन्च किया गया है।

फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच की कीमत और डिज़ाइन (price)

1,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर, नई फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच का लाभ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, फ्लिपकार्ट से लिया जा सकता है। नई शार्क में एक मजबूत और ऊबड़-खाबड़ डिज़ाइन है जो इसे बाहरी गतिविधियों के लिए अच्छा बनाता है, जिसमें दौड़ना और लंबी पैदल यात्रा शामिल है। कंपनी का कहना है कि घड़ी में एक मजबूत केस और एक स्क्रीन है जो खरोंच नहीं करेगी ताकि यह रोमांचक की टूट-फूट को संभाल सके। इसमें एक डबल-चम्फर्ड क्राउन, सख्त ग्लास और त्वचा पर एक चिकना सिलिकॉन बैंड है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story