NoiseFit Force Plus Smartwatch: 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ NoiseFit Force Plus रग्ड स्मार्टवॉच लॉन्च, जाने कीमत

NoiseFit Force Plus Smartwatch Price in India: अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने और सस्ती कीमत पर मजबूत डिजाइन वाली स्मार्टवॉच पेश करने के उद्देश्य से, घरेलू ब्रांड नॉइज़ ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है।

Anjali Soni
Published on: 3 May 2023 11:28 AM GMT
NoiseFit Force Plus Smartwatch: 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ NoiseFit Force Plus रग्ड स्मार्टवॉच लॉन्च, जाने कीमत
X
NoiseFit Force Plus Smartwatch Price in India (photo-social media)

NoiseFit Force Plus Smartwatch: अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने और सस्ती कीमत पर मजबूत डिजाइन वाली स्मार्टवॉच पेश करने के उद्देश्य से, घरेलू ब्रांड नॉइज़ ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। ऑल-न्यू नॉइज़फिट फोर्स प्लस को 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले और राउंड डायल के साथ स्पोर्टी और रग्ड लुक प्रदान करने के लिए जाना जाता है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, 130 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और कई वॉच फेस जैसी सुविधाओं के साथ आती है। आइए नजर डालते हैं नई लॉन्च हुई स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स पर।

जाने NoiseFit Force Plus रग्ड स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन (NoiseFit Force Plus specification)

डिज़ाइन: NoiseFit Force Plus में एक टिकाऊ और स्पोर्टी उपस्थिति है जो चुनौतीपूर्ण बाहरी वातावरण को सहन कर सकती है। डिवाइस में एक गोलाकार डायल है और यह एक शॉर्टकट बटन से लैस है जो आपको तुरंत स्पोर्ट्स मोड में ले जाता है।

डिस्प्ले: नॉइज़फिट फ़ोर्स प्लस में 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.46 इंच की एमोलेड स्क्रीन है, जो यूज़र्स को बेहतर विज़ुअल अनुभव प्रदान करती है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: नॉइज़फिट फोर्स प्लस ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा के साथ ब्लूटूथ 5.3 के साथ आता है।

बैटरी: कंपनी का दावा है कि नई लॉन्च हुई स्मार्टवॉच की बैटरी एक बार चार्ज करने पर एक हफ्ते तक चल सकती है।

फीचर्स: स्मार्टवॉच पर नॉइज़ हेल्थ सूट आपके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए कई तरह की स्वास्थ्य सुविधाएँ प्रदान करता है, जैसे कि हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन स्तर (SpO2), नींद के पैटर्न, तनाव के स्तर, साँस लेने के व्यायाम और महिला चक्र ट्रैकिंग।

स्पोर्ट्स मोड्स: नॉइज़फिट फ़ोर्स प्लस 130 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स और 100 से अधिक वॉच फ़ेस प्रदान करता है। उत्पादकता बढ़ाने के लिए इसे NoiseFit ऐप से भी जोड़ा जा सकता है।

यहां देखें NoiseFit Force Plus की कीमत (NoiseFit Force Plus Smartwatch Price)

वेबसाइट पर देखा जा सकता है कि NoiseFit Force Plus की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है, लेकिन फिलहाल इसे स्पेशल लॉन्च डील के तौर पर 3,999 रुपये में लिया जा सकता है। स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकता है। यह तीन रंगों- टील ब्लू, मिस्ट ग्रे और जेट ब्लैक में उपलब्ध है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story