×

Fire Boltt Invincible Plus Smartwatch: भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस स्मार्टवॉच, मिलेगा AMOLED डिस्प्ले

Mobile phones Dangerous for kids: फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं और पता लगाते हैं कि स्मार्टवॉच में क्या खास है।

Anjali Soni
Published on: 17 March 2023 12:01 PM GMT
Fire Boltt Invincible Plus Smartwatch: भारत में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस स्मार्टवॉच, मिलेगा AMOLED डिस्प्ले
X
Fire Boltt Invincible Plus Smartwatch(photo-social media)

Fire Boltt Invincible Plus Smartwatch: फायर-बोल्ट ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसे फायर-बोल्ट अजेय प्लस कहा जाता है। Fire-Boltt Invincible Plus ब्लूटूथ कॉलिंग, 3 भौतिक बटन, TWS पेयरिंग, इन-बिल्ट गेम्स और AMOLED डिस्प्ले जैसी सुविधाओं के साथ आता है। फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस को अमेज़न इंडिया और देश में फायर-बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। आइए नए लॉन्च किए गए फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं और पता लगाते हैं कि स्मार्टवॉच में क्या खास है।

भारत में फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस की कीमत(Price)

फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जबकि सिलिकॉन संस्करण की कीमत देश में 3,999 रुपये है, अधिक प्रीमियम स्टेनलेस-स्टील संस्करण की कीमत आपको 4,499 रुपये होगी। पूर्व डार्क ग्रे, ब्लैक, रोज़ गोल्ड, ग्रे और ब्लैक गोल्ड रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जबकि बाद वाले को ब्लैक और सिल्वर रंग विकल्पों में पेश किया जा रहा है। घड़ी के डिस्प्ले से शुरू करते हुए, फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस में 460 x 460 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 1.43-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले है। घड़ी 120 बिल्ट-इन घड़ी चेहरों के साथ आती है। इसमें 3 भौतिक बटन हैं, जिनका उपयोग UI के माध्यम से नेविगेट करने के लिए किया जाता है। फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है और इसमें इन-बिल्ट माइक और स्पीकर है। इसके अलावा, वॉच कॉल हिस्ट्री रिकॉर्ड कर सकती है, कॉन्टैक्ट्स को सिंक्रोनाइज़ कर सकती है और इसमें क्विक डायल पैड भी है।

फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस स्मार्टवॉच स्पेसिफिकेशन(Specification)

फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए, फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस 300 स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करता है और इसमें स्लीप मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग और हार्ट-रेट ट्रैकिंग है। घड़ी IP67 जल प्रतिरोधी है। इसके अलावा, फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस एआई वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट प्रदान करता है। वॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशन भी हैं। बैटरी की बात करें तो Fire-Boltt Invincible Plus में 380mAh की बैटरी है, जिसके बारे में एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक का जूस देने का दावा किया गया है। फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस की अन्य विशेषताओं में स्वास्थ्य और कल्याण अनुस्मारक, कैलकुलेटर, फाइंड माई फोन, कैमरा नियंत्रण, मौसम अलर्ट, अलार्म घड़ी और संगीत नियंत्रण शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story