×

Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल 15 जुलाई से होगी शुरू, जाने सभी बैंक ऑफर

Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट ने अपनी बिग सेविंग डेज़ सेल की घोषणा की है जो इस सप्ताह के अंत में शुरू होने वाली है। यह पांच दिवसीय सेल होगी जहां विभिन्न श्रेणियों के उत्पाद छूट और ऑफर के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Anjali Soni
Published on: 14 July 2023 6:45 AM GMT
Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल 15 जुलाई से होगी शुरू, जाने सभी बैंक ऑफर
X
Flipkart Big Saving Days Sale(photo-social media)

Flipkart Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट ने अपनी बिग सेविंग डेज़ सेल की घोषणा की है जो इस सप्ताह के अंत में शुरू होने वाली है। यह पांच दिवसीय सेल होगी जहां विभिन्न श्रेणियों के उत्पाद छूट और ऑफर के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। इनमें से कुछ में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, घर और रसोई के जरूरी सामान और बहुत कुछ शामिल हैं।

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल की तारीखें

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल 15 जुलाई से शुरू होने वाली है और यह 19 जुलाई तक जारी रहेगी। यह फ्लिपकार्ट के लिए एक बड़ी बिक्री होने जा रही है, और यह ऐमज़ॉन की प्राइम डे सेल के आसपास ही हो रही है। अमेज़न 15 और 16 जुलाई को अपनी प्राइम डे सेल की मेजबानी कर रहा है। फ्लिपकार्ट ने अभी तक डील्स और ऑफर्स का खुलासा नहीं किया है लेकिन उसने कुछ स्मार्टफोन डील्स को टीज किया है। 24 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प और स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध होंगे। आप Vivo T2x 5G, Realme C55 और POCO M4 5G जैसे स्मार्टफोन पर छूट की उम्मीद कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने POCO C50 को अब तक की सबसे कम कीमत पर बिक्री के लिए टीज़ किया है।

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल ऑफर, डील

उत्पादों पर छूट के अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों के लिए 10 प्रतिशत तत्काल छूट, फ्लिपकार्ट क्रेडिट कार्ड पर कैशबैक और भी बहुत कुछ प्रदान करेगा। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अब तक खुलासा किया है कि वहां फैशन आइटम 50 से 80 प्रतिशत और इलेक्ट्रॉनिक्स 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे। टीवी और उपकरण भी 75 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे, और फ्लिपकार्ट ओरिजिनल 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे शानदार डील मिलेंगी। फ्लिपकार्ट दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे के बीच हर घंटे लाइटनिंग डील भी पेश करेगा। अगर आप एक ही समय में कई उत्पाद खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत तक अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है। फ्लैगशिप के अलावा, चुनने के लिए अन्य बेहद आकर्षक प्रीमियम स्मार्टफोन भी मौजूद हैं। इनमें Google के Pixel फोन के साथ-साथ iPhone 11 भी शामिल है। और बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान, फ्लिपकार्ट इन सभी पर छूट और ऑफर पेश करेगा। आइए ₹30,000 से ऊपर के बेस्ट स्मार्टफ़ोन पर एक नज़र डालें जिन्हें आप ले पाएंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story