×

Flipkart Sale 2023: फ्लिपकार्ट सेल में PTron Basspods क्वेस्ट गेमिंग ईयरबड्स पर मिल रही है 72 प्रतिशत की छूट, जाने ऑफर्स

Flipkart Sale 2023: पहले इन जबरदस्त ईयरबड्स को आप 3699 में खरीद सकते थे, परन्तु अब PTron Basspods क्वेस्ट गेमिंग ईयरबड्स पर फ्लिपकार्ट से खरीदने पर 72 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

Anjali Soni
Published on: 12 April 2023 2:23 PM GMT
Flipkart Sale 2023: फ्लिपकार्ट सेल में PTron Basspods क्वेस्ट गेमिंग ईयरबड्स पर मिल रही है 72 प्रतिशत की छूट, जाने ऑफर्स
X
Flipkart Sale(Photo-social media)

Flipkart Sale: आज के समय में एक अच्छे ईयरबड्स काफी महंगे होते हैं, परन्तु इनका इस्तेमाल करना भी जरुरी है चाहे फिर वह गाने सुनने के लिए हो या गेम खेलने के लिए, यदि आप गेमिंग के लिए एक अच्छा और बढ़िया साउंड क्वालिटी वाले ईयरबड्स की खोज में हैं। तो PTron Basspods क्वेस्ट गेमिंग ईयरबड्स आपके लिए अच्छे रहेंगे। इसकी बैटरी काफी लम्बी चलती है, जिससे आप घंटो गेम का मजा ले सकते हैं। इस PTron Basspods क्वेस्ट गेमिंग ईयरबड्स पर फिल्पकार्ट 72 प्रतिशत की छूट दे रहा है, ये आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है।

यहां देखे PTron Basspods गेमिंग ईयरबड्स की कीमत ( Ptron Basspods Gaming Price)

पहले इन जबरदस्त ईयरबड्स को आप 3699 में खरीद सकते थे, परन्तु अब PTron Basspods क्वेस्ट गेमिंग ईयरबड्स पर फ्लिपकार्ट से खरीदने पर 72 प्रतिशत की छूट मिल रही है। जिसका मतलब है ये सिर्फ 999 रुपये में आप प्राप्त कऱ सकते हैं, आप पुरे 2700 रुपये की बचत कर सकते हैं। ये जबरदस्त डील हाथ से न जाने दें, Ptron Basspods की IPX4 रेटिंग भी है और यह स्टीरियो कॉल के लिए क्वाड माइक के साथ आता है। पीटीरॉन के लेटेस्ट ईयरबेड हल्के होते हैं और प्रत्येक का वजन केवल 4.5 ग्राम है। वहीं, ईमेल केस के साथ इनका वजन 44 ग्राम है। Ptron Basspods Encore 1 साल के घरेलू वारंटी के साथ आता है।

जाने Ptron Basspods Gaming के स्पेसिफिकेशन (Ptron Basspods Gaming Specification)

Ptron के Basspods Encore में 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स हैं, जिनके बारे में दावा किया जाता है कि ये हर ईयरबड में इमर्सिव स्टीरियो साउंड और डीप बेस देते हैं। ईयरबड्स ट्रूटॉक तकनीक के साथ आते हैं जो नॉइज़-कैंसलेशन प्रदान करता है। वे ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ भी आते हैं और 10 मीटर स्थिर वायरलेस कनेक्टिविटी का समर्थन करते हैं। ईयरबड्स में चार्जिंग केस सहित 50 घंटे तक की बैटरी और एक बार चार्ज करने पर प्रत्येक ईयरबड के साथ 10 घंटे तक की बैटरी देने का दावा किया गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story