×

Garmin Venu 3 Smartwatch: व्हीलचेयर मोड के साथ गार्मिन ने लॉन्च कि दो नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Garmin Venu 3 Smartwatch: Garmin Venu 3 सीरीज की स्मार्टवॉच को USD 449.99 (लगभग 37,237 रुपये) में खरीदा जा सकता है। कंपनी के अनुसार, कीमत दोनों आकारों के लिए समान है।

Anjali Soni
Published on: 3 Sep 2023 11:26 AM GMT
Garmin Venu 3 Smartwatch: व्हीलचेयर मोड के साथ गार्मिन ने लॉन्च कि दो नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X
Garmin Venu 3 Smartwatch(photo-social media)

Garmin Venu 3 Smartwatch: गार्मिन ने अमेरिकी बाजार के लिए दो नई स्मार्टवॉच गार्मिन वेनु 3, वेनु 3एस लॉन्च की है। वेनु 3 सीरीज की स्मार्टवॉच AMOLED डिस्प्ले, व्हीलचेयर मोड, नैप डिटेक्शन, कई हेल्थ ट्रैकिंग मोड, बेहतर बैटरी लाइफ और बहुत कुछ के साथ आती हैं। ये स्मार्टवॉच आपके लिए एक दम परफेक्ट स्मार्टवॉच है जो हर तरह की फीचर्स उपलब्ध करवाती है तो चलिए नई गार्मिन वेनु 3, वेनु 3एस स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने गार्मिन वेनु 3, वेनु 3एस की कीमत और कलर ऑप्शन

Garmin Venu 3 सीरीज की स्मार्टवॉच को USD 449.99 (लगभग 37,237 रुपये) में खरीदा जा सकता है। कंपनी के अनुसार, कीमत दोनों आकारों के लिए समान है। वेनु 3एस का आकार 41 मिमी है, जबकि वेनु 3 का आकार 45 मिमी है। वेनु 3 और वेणु 3एस को अमेरिका में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। वेनु 3 को ब्लैक/स्लेट और व्हाइटस्टोन/सिल्वर रंग विकल्पों में पेश किया गया है। इस बीच, वेनु 3एस फ्रेंच ग्रे/सॉफ्ट गोल्ड, सेज ग्रे/सिल्वर, डस्ट रोज़/सॉफ्ट गोल्ड, पेबल ग्रे/स्लेट और आइवरी/सॉफ्ट गोल्ड रंगों में उपलब्ध है।

यहां देखें गार्मिन वेनु 3, वेनु 3एस के फीचर्स

वेनु 3 1.4-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है, और वेनु 3S स्टेनलेस स्टील और सिलिकॉन पट्टियों के साथ 1.2-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले प्रदान करता है। गार्मिन वेनु 3 और वेनु 3एस बॉडी बैटरी ट्रैकर के साथ आते हैं, जो सभी गार्मिन स्मार्टवॉच में समान है। इसे किसी के ऊर्जा संसाधनों को संतुलित करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह नींद के चक्र, परिश्रम और उपभोग की आदतों से प्रभावित होता है। कंपनी ने एक नया "व्हीलचेयर" मोड पेश किया है जो कदमों के बजाय धक्का को ट्रैक करता है और वज़न शिफ्ट अलर्ट प्रदान करता है। वेनु 3 सीरीज झपकी की पहचान भी कर सकती है और हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन को ट्रैक करने के साथ-साथ "झपकी का पता लगाने" सुविधा के माध्यम से उन्हें समग्र नींद ट्रैकिंग में शामिल कर सकती है। कंपनी का दावा है कि वेनु 3 और वेनु 3एस एओडी ऑन के साथ 14 दिन और 10 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकते हैं। वेनु 3 और वेनु 3एस स्मार्टवॉच 8GB तक मेमोरी, एक इन-बिल्ट स्पीकर और एक माइक भी प्रदान करते हैं। वेनु 3 सीरीज की स्मार्टवॉच की रेटिंग 5ATM है, जिसका मतलब है कि वे पानी के भीतर लगभग 50 मीटर के बराबर दबाव का सामना कर सकती हैं। दोनों स्मार्टवॉच मॉर्निंग रिपोर्ट फीचर के साथ आती हैं जो प्रत्येक सुबह दैनिक सारांश और समग्र जानकारी प्रदान करती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story