×

Google Pixel 7a Price and Specifications: लॉन्च से पहले लीक हुई Google Pixel 7a की डिज़ाइन, सामने आए कलर ऑप्शन

Google Pixel 7a Price and Specifications: Google Pixel 7a ऐसा दिखेगा। डिवाइस कथित तौर पर व्हाइट, ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। लीक हुए रेंडर द्वारा से पता चलता है कि Google Pixel 7a में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा।

Anjali Soni
Published on: 17 April 2023 8:10 AM GMT
Google Pixel 7a Price and Specifications: लॉन्च से पहले लीक हुई Google Pixel 7a की डिज़ाइन, सामने आए कलर ऑप्शन
X
Google Pixel 7a Price and Specifications (Photo-social media)

Google Pixel 7a Price and Specifications: Google को आगामी Google I/O 2023 इवेंट के दौरान अपने मिड-रेंज Google Pixel 7a स्मार्टफोन को लॉन्च करने की अफवाह है। यह कार्यक्रम 10 मई, 2023 को अमेरिका में आयोजित किया जाएगा, और ब्रांड कथित तौर पर उसी दौरान अपने Google Pixel 7a और विभिन्न अन्य उत्पादों और सेवाओं को बंद कर देगा। हालाँकि, लॉन्च से पहले, Google Pixel 7a के डिज़ाइन और रंग विकल्प सामने आए हैं, क्योंकि डिवाइस के आधिकारिक दिखने वाले रेंडर लीक हो गए हैं। लीक हुए रेंडर हमें एक कामकाजी सुराग देते हैं कि डिवाइस आगे और पीछे से कैसा दिखेगा। चलो एक नज़र मारें।

Google Pixel 7a की डिज़ाइन (Google Pixel 7a Design)

Google Pixel 7a ऐसा दिखेगा। डिवाइस कथित तौर पर व्हाइट, ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। लीक हुए रेंडर द्वारा से पता चलता है कि Google Pixel 7a में डुअल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरे के लिए सेंट्रली-अलाइन्ड सिंगल पंच-होल कटआउट होगा। डिजाइन के मामले में, Google Pixel 7a कमोबेश Google Pixel 6a जैसा ही दिखेगा। डिवाइस के सामने चारों ओर सुंदर आकार के बेज़ल के लिए जगह होगी, कम से कम अगर रेंडर सही आयामों का चित्रण कर रहे हैं। Google Pixel 7a और Google Pixel 6a के बीच समानता की बात करते हुए, जब Google Pixel 7a की बात आती है तो एक नई बात यह प्रतीत होती है कि डिवाइस में मेटल फ्रेम की सुविधा होगी, जैसा कि एंटीना लाइनिंग से स्पष्ट होता है।

Google Pixel 7a के स्पेसिफिकेशन (Google Pixel 7a Specification)

Google Pixel 7a में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का OLED पैनल होने की उम्मीद है। हुड के तहत, डिवाइस को नई Tensor G2 चिप द्वारा संचालित किया जाएगा, जिसे 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। कैमरों के संदर्भ में, Google Pixel 7a को 64MP Sony IMX787 प्राइमरी कैमरा और 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा पेश करने के लिए तैयार किया गया है। डिवाइस के फ्रंट में 10.8MP का सेल्फी स्नैपर होने की उम्मीद है। अंत में, Google Pixel 7a नवीनतम Android 13 OS चलाएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story