×

Google Pixel 7a Launch Date: Google पिक्सेल 7a की लॉन्च डेट हुई लीक, जाने कीमत और कलर ऑप्शन

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Google Pixel Fold जून 2023 में बिक्री के लिए तैयार है। डिवाइस को आर्कटिक ब्लू, कार्बन और कॉटन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 16 March 2023 8:40 PM GMT
Google Pixel 7a Launch Date: Google पिक्सेल 7a की लॉन्च डेट हुई लीक, जाने कीमत और कलर ऑप्शन
X
Google Pixel 7a Launch Date(photo-social media)

Google Pixel 7a Launch Date: Google कथित तौर पर इस साल के अंत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए काम कर रहा है, जिसे Google Pixel Fold करार दिया गया है। अब तक, डिवाइस के बारे में कई रिपोर्टें इंटरनेट पर आ चुकी हैं और अब, एक नई रिपोर्ट आई है, जो न केवल Google Pixel 7a के साथ Google Pixel Fold के लॉन्च टाइमलाइन का सुझाव देती है, बल्कि इसके स्टोरेज और रंग का भी खुलासा करती है, वेरिएंट नजर डालते हैं।

Google पिक्सेल फोल्ड, Google पिक्सेल 7a लॉन्च टाइमलाइन, कीमत

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Google Pixel Fold जून 2023 में बिक्री के लिए तैयार है। कन्फर्म की है कि यह 10 मई को अपने आई/ओ कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है, लेकिन अपेक्षित लॉन्च के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। इसलिए, हम निश्चित रूप से नहीं जानते हैं कि पिक्सेल फोल्ड को I/O पर छेड़ा जाएगा या अनावरण किया जाएगा। कहा जाता है कि फोल्डेबल पिक्सेल को इस गर्मी में ग्लोबल स्तर पर उपलब्ध कराया जाएगा, लेकिन अभी तक, कोई शब्द नहीं है कि डिवाइस लॉन्च होगा या नहीं भारत में। लीक के अनुसार, Google Pixel Fold में 256GB स्टोरेज होगी और इसकी कीमत EUR 1,700 (लगभग 1,50,000 रुपये) के आसपास होगी। यूजर्स को ध्यान देना चाहिए कि यह कीमत केवल लीक के आधार पर है और डिवाइस की वास्तविक कीमत अलग हो सकती है। डिवाइस को कथित तौर पर कार्बन और पोर्सिलेन कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। Google Pixel Fold के साथ, कंपनी को फोल्डेबल के लिए तीन रंगीन कवर लॉन्च करने के लिए भी इत्तला दी गई है।

Google पिक्सेल फोल्ड Design

जहाँ तक Google Pixel 7a का संबंध है, डिवाइस को यूरोप में 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आने के लिए कहा गया है। डिवाइस को आर्कटिक ब्लू, कार्बन और कॉटन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि, एक चौथा रंग विकल्प भी हो सकता है, जिसे जेड भी कहा जाता है। डिवाइस की कीमत EUR 500 (लगभग 44,000 रुपये) के आसपास होने की उम्मीद है। डिवाइस के मई 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है और इस बात की संभावना अधिक है कि Google Pixel 7a भारत में भी लॉन्च होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story