×

Google Pixel Tablet: गुलाबी रंग में उपलब्ध होगा Google पिक्सेल टैबलेट, सामने आई डिज़ाइन

Google Pixel Tablet: Google Pixel Tablet: Google 10 मई को अपने I/O डेवलपर सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है, जहां उम्मीद की जा रही है कि वह न केवल सॉफ्टवेयर के बारे में बात करेगा बल्कि कुछ उपकरणों को भी लॉन्च करेगा।

Anjali Soni
Published on: 4 May 2023 10:35 AM GMT
Google Pixel Tablet: गुलाबी रंग में उपलब्ध होगा Google पिक्सेल टैबलेट, सामने आई डिज़ाइन
X
Google Pixel Tablet(Photo-social media)

Google Pixel Tablet: Google 10 मई को अपने I/O डेवलपर सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है, जहां उम्मीद की जा रही है कि वह न केवल सॉफ्टवेयर के बारे में बात करेगा बल्कि कुछ उपकरणों को भी लॉन्च करेगा। इनमें से एक Pixel टैबलेट हो सकता है, जिसके बारे में Google ने पिछले साल बात की थी और इस साल लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। पिक्सेल टैबलेट की नई इमेज लीक हुई हैं, और यह हमें टैबलेट के डिज़ाइन को करीब से देखने का मौका देती है।

Google पिक्सेल टैबलेट डिज़ाइन (Google Pixel Design)

Google ने पिछले महीने मिलान डिज़ाइन वीक 2023 में अप्रकाशित पिक्सेल टैबलेट प्रदर्शित किया था जहाँ इसने गुलाबी / मूंगा रंग की पुष्टि की, कुछ ऐसा जो हम पिछले पिक्सेल उपकरणों में देख रहे हैं। टिपस्टर इवान ब्लास द्वारा साझा की गई इस छवि में, हमें इस छाया पर करीब से नज़र आती है जो मूंगा की तुलना में हल्के गुलाबी रंग की तरह अधिक दिखती है। पिक्सल टैबलेट के फ्रंट डिजाइन को यहां सफेद रंग के बेजल्स और शीर्ष केंद्र पर स्थित फ्रंट कैमरा के साथ देखा जा सकता है। टैबलेट के बाईं ओर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है। Blass द्वारा साझा की गई और तस्वीरें भी Pixel Tablet के लिए वॉलपेपर की एक सीरीज दिखाती हैं जो कि Google द्वारा पहले ही पेश किए जा चुके हैं। ये Pixel 7 सीरीज़ के पक्षी-थीम वाले वॉलपेपर हैं, और आइकन भी अलग-अलग रंगों में थीम वाले हैं।

Google पिक्सेल टैबलेट के रंग (Google Pixel color)

Google पिक्सेल टैबलेट के दो और रंग विकल्पों में आने की पुष्टि पहले ही हो चुकी है, काले बेज़ेल के साथ हरा, और सफेद बेज़ेल के साथ बेज। गुलाबी रंग के अलावा, पिक्सेल टैबलेट के लिए एक और रंग विकल्प हो सकता है। Google ने यह भी पुष्टि की है कि पिक्सेल टैबलेट में नैनोसिरेमिक फिनिश है। पिक्सल टैबलेट के साथ गूगल एक नया चार्जिंग स्पीकर डॉक भी ला रहा है। जब पिक्सेल टैबलेट डॉक किया जाता है तो इसे Google सहायक के साथ हाथों से मुक्त किया जा सकता है या आप नेस्ट डिस्प्ले के समान एक फोटो फ्रेम भी सेट कर सकते हैं। Pixel टैबलेट का इस्तेमाल स्मार्ट होम डिवाइस को नियंत्रित करने के लिए भी किया जा सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story