×

Google Pixel Tablet Price: लॉन्च से पहले लीक हुई Google पिक्सेल टैबलेट की कीमत, जाने स्पेसिफिकेशन

Google Pixel Tablet Price: अब, Google पिक्सेल टैबलेट के मूल्य निर्धारण विवरण अमेज़न की जापानी साइट पर गलती से ऑनलाइन लीक हो गए हैं। हालाँकि, लिस्टिंग अब हटा दी गई है लेकिन इंटरनेट एक तेज़ जगह है और स्क्रीनशॉट ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

Anjali Soni
Published on: 9 May 2023 1:12 PM GMT
Google Pixel Tablet Price: लॉन्च से पहले लीक हुई Google पिक्सेल टैबलेट की कीमत, जाने स्पेसिफिकेशन
X
Google Pixel Tablet Price(photo-social media)

Google Pixel Tablet Price: Pixel टैबलेट आखिरकार कंपनी के I/O इवेंट में अपनी शुरुआत करेगा जो 10 मई को निर्धारित है। यह इवेंट Pixel 7a, Pixel Fold और Android 14 OS की घोषणा का भी गवाह बनेगा। Google ने पिछले साल उसी डेवलपर के सम्मेलन के दौरान आधिकारिक तौर पर टैबलेट के डिज़ाइन का खुलासा किया, जिससे कल्पना करने के लिए बहुत कुछ नहीं बचा। हमने हाल के दिनों में टैबलेट के कुछ प्रमुख विवरण देखे हैं। ऐमज़ॉन लिस्टिंग से Google पिक्सेल टैबलेट की कीमत और अन्य जानकारी भी सामने आ चुकी है। तो चलिए सभी डिटेल्स पर नजर डालते हैं।

यहां देखें Google पिक्सेल टैबलेट की कीमत

अब, Google पिक्सेल टैबलेट के मूल्य निर्धारण विवरण अमेज़न की जापानी साइट पर गलती से ऑनलाइन लीक हो गए हैं। हालाँकि, लिस्टिंग अब हटा दी गई है लेकिन इंटरनेट एक तेज़ जगह है और स्क्रीनशॉट ऑनलाइन उपलब्ध हैं। लिस्टिंग के मुताबिक, पिक्सल टैबलेट जापान में हेज़ल और पोर्सिलेन (व्हाइट) कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। सूचीबद्ध मूल्य येन 79,800 है, जो लगभग 48,500 रुपये में परिवर्तित होता है। इससे पता चलता है कि पिक्सेल टैबलेट सस्ता ऑफर नहीं है। अमेज़न लिस्टिंग पेज से यह भी पता चलता है कि पिक्सेल टैबलेट 20 जून, 2023 से उपलब्ध होगा। जापानी ऐमज़ॉन लिस्टिंग से पता चला है कि पिक्सेल टैबलेट चार्जिंग स्पीकर डॉक के साथ आएगा जो प्रभावी रूप से टैबलेट को स्मार्ट डिस्प्ले में बदल देता है।

जाने Google पिक्सेल टैबलेट के स्पेसिफिकेशन (Specification)

डिस्प्ले: पिक्सेल टैबलेट को 1600 x 2560 रिज़ॉल्यूशन के साथ 10.9 इंच के डिस्प्ले को प्रदर्शित करने के लिए इत्तला दे दी गई है और हम उच्च स्क्रीन ताज़ा दर की भी उम्मीद कर सकते हैं।

प्रोसेसर: पिक्सेल टैबलेट Google Tensor 2 SoC द्वारा संचालित होगा, जो Pixel 7 और Pixel 7 Pro को शक्ति प्रदान कर रहा है।

रैम और स्टोरेज: आगामी Google टैबलेट में 128GB/256GB के साथ 8GB रैम होगी।

OS: Google Pixel टैबलेट को Android 13 OS द्वारा संचालित किया जाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story