×

Switch Threads Different Accounts: थ्रेड्स पर करना चाहते हैं दो अलग अकाउंट के बीच स्विच, यहां जाने आसान स्टेप्स

Switch Threads Different Accounts: यदि आपने मेटा का लेटेस्ट ऐप, थ्रेड्स इंस्टॉल किया है और सोच रहे हैं कि अकाउंट के बीच कैसे स्विच किया जाए, तो आप सही जगह पर हैं।

Anjali Soni
Published on: 16 July 2023 8:51 AM GMT
Switch Threads Different Accounts: थ्रेड्स पर करना चाहते हैं दो अलग अकाउंट के बीच स्विच, यहां जाने आसान स्टेप्स
X
Switch Threads Different Accounts(Photo-social media)

Switch Threads Different Accounts: यदि आपने मेटा का लेटेस्ट ऐप, थ्रेड्स इंस्टॉल किया है और सोच रहे हैं कि अकाउंट के बीच कैसे स्विच किया जाए, तो आप सही जगह पर हैं। थ्रेड्स के भीतर प्रोफ़ाइल स्विचर को ढूंढना थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है और इसलिए इस लेख में, हमने ऐप के भीतर किसी अन्य खाते का उपयोग करने के तरीके के बारे में स्टेप्स प्रक्रिया निर्धारित की है।

थ्रेड्स ऐप में अकाउंट कैसे स्विच करें

अभी तक, थ्रेड्स ऐप पर मल्टीप्ल खातों के बीच स्विच करने के लिए कोई बटन या मेनू नहीं है।

इंस्टाग्राम के विपरीत, जो आपको तुरंत अकाउंट स्वैप करने की अनुमति देता है, थ्रेड्स पर उपयोगकर्ताओं को अभी अपने वर्तमान खाते से लॉग आउट करना होगा और लॉग इन करना होगा या स्टार्ट स्क्रीन से अन्य अकाउंट जोड़ना होगा।

1. सबसे पहले थ्रेड्स ऐप खोलें और नीचे दाईं ओर मौजूद प्रोफाइल टैब पर जाएं

2. इसके बाद, सेटिंग्स खोलने के लिए ऊपर से 2-लाइन मेनू का चयन करें

3. अब लॉग आउट पर टैप करें

4. लॉग आउट की पुष्टि करने के लिए अगले पॉप-अप में लॉग आउट पर टैप करें

5. ऐप अपने आप बंद हो सकता है. फिर से थ्रेड्स खोलें

6. प्रारंभ स्क्रीन से, खाते स्विच करें विकल्प चुनें। आप इस स्क्रीन से अन्य इंस्टाग्राम अकाउंट भी जोड़ और लॉग इन कर सकते हैं

7. अब, यदि आपने पहले ऐप में एक से अधिक थ्रेड्स खाते जोड़े हैं, तो यह वहां दिखाई देगा

8. बस खाता चुनें और आप जाने के लिए तैयार हैं

थ्रेड्स खातों के बीच स्विच करने के वैकल्पिक तरीके

जैसा कि ऊपर कहा गया है, थ्रेड्स खातों के बीच स्विच करने का कोई समर्पित तरीका नहीं है। एक ही डिवाइस पर एकाधिक खातों का उपयोग करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को पारंपरिक तरीके की तरह, अपने चालू खाते से लॉग आउट करना होगा और दूसरे खाते में लॉग इन करना होगा। इंस्टाग्राम के हेड एडम मोसेरी ने खुद थ्रेड्स पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि कई गायब फीचर्स पर काम किया जा रहा है। हालाँकि उन्होंने प्रोफ़ाइल-स्विचिंग विकल्प को प्राथमिकता होने का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया है, लेकिन यह मान लेना सुरक्षित है कि यह विकल्प भविष्य में किसी समय शुरू हो सकता है। आपने सही पढ़ा अगर आप भी अपने Threads प्रोफाइल से अपना डेटा हटाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको उस इंस्टाग्राम अकाउंट को भी हटाना होगा जिससे आपका थ्रेड अकाउंट साइन इन है

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story