×

HP Dragonfly G4 Laptop: इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ एचपी ने लॉन्च किया नया लैपटॉप, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

HP Dragonfly G4 Laptop: बिल्कुल नया HP Dragonfly G4 लैपटॉप 2,20,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ है। लैपटॉप एचपी के ऑनलाइन स्टोर और चुनिंदा एचपी वर्ल्ड रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा।

Anjali Soni
Published on: 5 Aug 2023 4:30 AM GMT
HP Dragonfly G4 Laptop: इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ एचपी ने लॉन्च किया नया लैपटॉप, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
X
HP Dragonfly G4 Laptop(photo-social media)

HP Dragonfly G4 Laptop: पीसी निर्माता एचपी ने भारत में ड्रैगनफ्लाई जी4 लैपटॉप लॉन्च किया है। नए एचपी लैपटॉप का वजन एक किलोग्राम से कम है, और यह 13वीं जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर, एक बड़े टचपैड, समायोज्य बैकलाइट चमक और बहुत कुछ द्वारा संचालित है। HP Dragonfly G4 लैपटॉप की कीमत, उपलब्धता और विशेषताएं देखें।

भारत में HP Dragonfly G4 की कीमत और उपलब्धता

बिल्कुल नया HP Dragonfly G4 लैपटॉप 2,20,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ है। लैपटॉप एचपी के ऑनलाइन स्टोर और चुनिंदा एचपी वर्ल्ड रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा। एचपी ड्रैगनफ्लाई जी4 स्लेट ब्लू और नेचुरल सिल्वर दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है। दूसरी ओर, कंपनी ने इस महीने भारत के बाजार के लिए HP Envy x360 15 लैपटॉप लॉन्च किया है जो IMAX एन्हांस्ड सर्टिफाइड डिस्प्ले, इंटेल और AMD दोनों प्रोसेसर विकल्प, 15.6-इंच डिस्प्ले और बहुत कुछ के साथ आता है। इसे भारत में 78,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

यहां देखें एचपी ड्रैगनफ्लाई जी4 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

HP Dragonfly G4 लैपटॉप में 3:2 आस्पेक्ट रेशियो वाला 13.5-इंच WUXGA+ डिस्प्ले है, जो टचस्क्रीन और OLED विकल्प प्रदान करता है। लैपटॉप विंडोज़ 11 प्रो के साथ आता है, जैसा कि व्यावसायिक उपयोग के लिए एचपी द्वारा अनुशंसित है, और 32 जीबी रैम और 2 टीबी मेमोरी के साथ 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। HP Dragonfly G4 लैपटॉप में वीडियो मीटिंग के लिए 88-डिग्री फ़ील्ड ऑफ़ व्यू कैमरा के साथ 5MP कैमरा भी है।

कंपनी पैकेजिंग और चेसिस के लिए पर्यावरण-अनुकूल सामग्री का उपयोग करके स्थिरता सुनिश्चित करती है, और यह दावा करती है कि कीबोर्ड कुंजी कैप सामग्री से बने होते हैं। इसके अलावा इसमें पर्याप्त I/O पोर्ट कॉन्फिगरेशन मिलता है। एचपी के इस लैपटॉप में टॉप कवर, पाम रेस्ट कवर और निचले कवर में 90% रीसाइकिल मैग्नीशियम का उपयोग किया जाता है, और 100% स्थायी रूप से प्राप्त बाहरी बॉक्स और पैकेजिंग के साथ आता है। कंपनी पैकेजिंग और चेसिस के लिए पर्यावरण-अनुकूल सामग्री का उपयोग करके स्थिरता सुनिश्चित करती है, और यह दावा करती है कि कीबोर्ड कुंजी कैप सामग्री से बने होते हैं। एचपी ड्रैगनफ्लाई जी4 का वजन 1 किलोग्राम से कम है और इसमें हाइब्रिड-रेडी डिज़ाइन है, जो इसे हल्का और पोर्टेबल बनाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story