×

Infinix Note 30 5G Design: लॉन्च से पहले सामने आई Infinix Note 30 5G की डिज़ाइन, मिलेंगे JBL स्पीकर्स

Infinix Note 30 5G Design: Infinix Note 30 5G में लेदर बैक पैनल है, जो काफी प्रीमियम लगता है, खासकर ऑरेंज कलर में। सिम ट्रे सेक्शन को बायें किनारे पर देखा जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 3 Jun 2023 6:21 PM GMT
Infinix Note 30 5G Design: लॉन्च से पहले सामने आई Infinix Note 30 5G की डिज़ाइन, मिलेंगे JBL स्पीकर्स
X
Infinix Note 30 5G Design(Photo-social media)

Infinix Note 30 5G Design: Infinix Note 30 5G जून के मध्य में भारत में डेब्यू करने के लिए तैयार है। अब, कंपनी ने कन्फर्म किया है। फोन में जेबीएल-संचालित स्टीरियो सराउंड साउंड होगा, जो मनोरंजन को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। इसके अलावा, फोन में 108MP का उच्च-रिज़ॉल्यूशन कैमरा होने की कन्फर्म की गई है। सिनेमाई स्वभाव के साथ वीडियो शूट करने के लिए हैंडसेट एक नए फिल्म मोड और लो-लाइट इमेज के लिए सुपर नाइट मोड के साथ आएगा। Infinix Note 30 5G के Note 20 5G के उत्तराधिकारी के रूप में आने की उम्मीद है।

यहां देखें इनफिनिक्स नोट 30 5जी की डिज़ाइन (Design)

Infinix Note 30 5G में लेदर बैक पैनल है, जो काफी प्रीमियम लगता है, खासकर ऑरेंज कलर में। सिम ट्रे सेक्शन को बायें किनारे पर देखा जा सकता है।
हम आयताकार मॉड्यूल भी देखते हैं जिसमें दोहरे गोलाकार छल्ले होते हैं, जिनमें ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश होता है। Infinix Note 30 5G में एल्युमिनियम फ्रेम है, जो ऑरेंज लेदर फिनिश के साथ गोल्ड कलर में है। डिज़ाइन का अगला भाग छिपा हुआ है, लेकिन हमारा मानना ​​है कि सेल्फी स्नैपर और संकीर्ण बेज़ेल्स के लिए एक पंच-होल कटआउट हो सकता है। इन सुविधाओं की घोषणा करने के अलावा, Infinix ने Note 30 5G का रेंडर भी जारी किया है, जो पूरे रियर डिज़ाइन को दिखाता है।

जाने इनफिनिक्स नोट 30 5जी के फीचर्स (Features)

'साउंड बाई जेबीएल' के साथ नई नोट सीरीज डिस्टॉर्शन-फ्री वॉल्यूम, डीप बास और जेबीएल की सिग्नेचर साउंड के साथ बेहतर ऑडियो डिलीवर करेगी, जिसे यूजर्स पसंद करेंगे, खासतौर पर म्यूजिक सुनते या वीडियो देखते समय। कैमरों के लिए, 108MP कैमरे के अलावा, नोट 30 5G में फ्रंट और रियर कैमरों से एक साथ वीडियो रिकॉर्ड करने की दोहरी-दृश्य सुविधा शामिल होने की उम्मीद है। यह दावा किया जाता है कि यह ग्राहकों को एक अनोखा और तल्लीन कर देने वाला अनुभव देता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story